500+ {Latest} Badmashi Status In Hindi - badmashi status

Install Groww App and Earn Money

500+ {Latest} Badmashi Status In Hindi - badmashi status

badmashi status, Badmashi Status in hindi Status, badmashi shayari, badmashi status

दोस्तों, आज का ये पोस्ट "Badmashi Status In Hindi" आपके लिए मैं लेके आया हूँ, इस तरह का स्टेटस अक्सर आप लोग खोजते हैं ताकि आप अपने फेसबुक या व्हाट्सप्प पे स्टेटस लगा सकते, तो इस पोस्ट में आपको badmashi status से मिलती जुलती सभी लाइन मिल जायेगी

badmashi status
badmashi status shayari


Badmashi, Khatarnak Status In Hindi

बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,
पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,
#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,
उस #दिन #लोगो का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!
Badmashi status in hindi

खून अभी वो ही है, ना ही शोक बदले ना ही जूनून,
सून लो फिर से, 😏 रियासते गयी है रूतबा नही,
रौब ओर खोफ आज भी वही ☝ हें..!

नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है…
दुनिया वाले तो बस उंगली उठाते है…

Âúkâãt ☝ मे रह कर #बात_कर  ये #Míyâ Bhàí 😏 का #ठिकाना_हे, 😎
यहा #ऊँची_आवाज ☝ की #बोली 😌 #हमारी_bândóok 👦 की #गोली 🔫 से #बन्द_कर 😏 दि #जाती_हे ।। 😏😡



Badmashi status
औकात नहीं है आँख से आँख मिलाने की,
और बात करते है हमारा नाम मिटाने की !!😎😎

Status हम Aaj भी अपने हुनर Me दम रखते Hai,
होश Ud जाते है लोगो Ke जब Ham कदम रखते Hai ❗

Badmashi, Khatarnak Status In Hindi


तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे,
मगर देख, मुहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो.

जब😒 Jàan😘 #प्यारी☺ थी तो #दुश्मन👹 #हज़ारों👈 🔢थे ✔ .
मरने 👩🔫का #शौक😞 हुआ✔ तो #क़ातिल🔪 ñâhí ❌मिलते 😏😏👹👿

badmashi-new-status
badmashi new status

जो 👉#इज्ज़त से #बात 🗣️करे उस पे #जान वार देता😇 हूँ,
जो #अकड़😡 से बात करे #उसे be-मौत❌ _मार देता हूँ !!

जहाँ से #तेरी #बदमाशी ख़तम होती हैं,
वह से #मेरी #नवाबी शुरू होती हैं….!

Badmashi Status In Hindi


जली को आग और बुझी को राख कहते है
और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे ?attitude?का बाप कहते है!!

#शराफत का #जमाना ही नहीं रहा #साहिब,
किसी को #इज्ज़त दो तो वो #कमज़ोर 👹 समझ लेता है !!

मेरे ‪#साथ💑‬ रहना है, tóh मुझे ‪‎👆#सहना‬ सिख,
😏वरना अपनी 🤙‪‎#Àúkàât रहना ‎👉🏻#सिख…

एक दिन अपनी भी #_Entry शेर जैसी होगी, ओर उस #दिन शोर कम और #खौफ ज्यादा होगा !!

khatarnak badmashi status hindi
khatarnak badmashi status hindi


ek ☝️ दिन _साला‬ ‪#‎लोगों_कि_गर्दी‬ ‪#‎और‬, #‎खाकी_वर्दी_दोनो ✌️‬ ‪#‎अपने_को‬ ‪#Sàlâám 🛐_ठोकेगी‬” ♚♚…!

रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है, जब #अपने _साथ 💑 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है…!!
status badmashi in hindi


ज़िन्दगी ☺️में इतनी #तेज़ी 🏃‍♂️से आगे _दौड़ों, की #लोगो👬 के #बुराई की धागे🏆 आपकी #पैरो 👇में ही आकर टूट जाए !!

ATTITUDE‬ की तो ‪ ‎तु‬ बात ही मत कर
क्योंकी जिस ‪ ‎COLUMM‬ मैं तु ‪ ‎FEMALE‬ लिखती है
उसमें तो हम ‪ ‎भाई लिख देते हैं.

Badmashi status, Badmashi Status For Whatsapp


लो तुम्हारे😎 Pyàâr में कुछ तो बन गए,* *तुम्हारे 🚶शौहर न बन सके तो 😝 Shàâyar ही बन गए …….✍🏻*

लोग👬 मेरी #पीठ👉 पीछे क्या❓ कहते है,
इससे मुझे 😕#कोई _फर्क नहीं ❌पड़ता,
#क्यूंकि मै 👉#_चुनौतियों से लड़ता💪 हूँ #सोच😏 से नहीं !!

badmashi khatarnak status hindi
badmashi khatarnak status hindi

badmashi status in hindi
चश्मे तो हम शौक के लिए पहनते है,
वरना कीसी को पटाने के लिए हमारे आंखोँ के इशारे ही काफी हे.

Badmashi status in hindi
उस दिन भी कहा था और आज फिर कहते हैं… सिर्फ उम्र ही छोटी हैं,
लेकिन जज्बा तो दुनिया को मुट्ठी में करने का रखते हैं…

Badmashi Status


भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं

#हमारा_नाम 😎 इतना भी #कमजोर 😔 नहीं है #कि, ☝
#दो_चार_दुश्मनों 😈 की #आवाज़ 🗣 से #बदनाम हो #जाए ।।




शान्त बैठा हूँ बदनामी के डर से,
जिस दिन मूड घूम गया ऊठा ले जाउंगा घर से ❗

अपना ☺️#भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,😒
अपनी तो 👉#किस्मत उसने लिखी ✍️है,
जिसका #कोई🤨 कुछ नहीं #बिगाड़❌ सकता !!

जुबान कडवी सही पर दिल साफ रखता हूँ
कौन, कब, बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ 🙂

वक़्त ⏲️का #खेल तो देखो 👉#_यारो,
कल तक😑 जो हमसे #जलते🔥 थे,
वोही आज 👉#मिलने को #मचलते😏 है !!

badmashi, khatarnaak status shayari
badmashi, khatarnaak status shayari

हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है……
फिर सामने हुसन की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 🙂

मान_लिया_कि_तु_shèr 🐅_है… #पर_जादा_उछल_मत..।
#हम_भी shíkâãri 🏹_है…. #ठोक_👊👊#_देंगें 🔫

अगर #तुम्हे लगता है की #गलत हूँ मै,
तो #सही हो तुम क्युकी #थोड़ा अलग हूँ मै !!

Badmashi, Khatarnak Status In Hindi For Whatsapp Status



दोस्तों के दिलो में और दुश्मनो की खोपड़ी में रहना आदत हे हमारी.

मेरे #इरादे👈 इतने #कमज़ोर ❌नहीं, जो #लोगो👬 की #बात🗣️ से _टूट जाये !!

Attitude होने से कुछ नही होता… ‪ Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े ” जग घुमिया थारे ? जैसा ना कोई??

अक्सर _धोखा👈 वही #लोग👬 देते है, 
जो #धोखे 👉से #पैदा 😎होते है
ये इश्क़ करना छोड दिया यारो वरना हम तो आज भी पलट के देख ले तो. लडकियाँ सोमवार के व्रत शुरू कर दे ❗

जहाँ 👉#तुम्हारा डर #खत्म😏 हो जाता है, 
वहां से हमारा 🔥#कहर शुरू🔫 होता है !!


Daulat 💸 और TAQAT 💪 भले ही तेरे पास है,
मगर जंगल पे राज हमेशा RAJA 👑 करता है 🦁


हमारे फोटो के लाखो दीवाने हैं 
कुछ पागल हो चुके है कुछ पागल होने वाले है ❗

जरूरी नही कि मोहब्बत में रोज बातें हो, खामोशी से एक दूसरे की DP देखना भी इश्क़ है ❗


attitude badmashi status
attitude badmashi status



Badmashi status 2020
valentine‬ तो Bachche मनाते Hain, Apani वाली तो ‎Direct‬ करवा चौथ Manayegi ❗

भले ही #Fâcebóok 👥पर किसी से ज्यादा बोलता 🗣 नही, लेकिन मेरे #Stàtüs 📝 काफी कुछ बोल जाते है 😉😎💪🏻

अगर फितरत हमारी सेहने की ना ❌ होती✋….. तो हिम्मत 💪 तुम्हारी कुछ कहने 🤐 की ना होती

कोइ गैंग नही हे मेरी, पर पहचान ऐसी हैं की हर गैंग का आदमी इस चेहरे को देख के सलाम ठोकता है

इशो 🙄का #_कैदी हूँ, मुझे👉 #हकीक़ते सज़ा🤔 देती है, #आसान 👍चीजो का #_शौंक नहीं ❌मुझे मुश्किलें👉 मज़ा 💪देती है !!


जिसके Fast Reply से आज आप मुस्कुरा रहे हो कल वो Msg Seen करके तुम्हे रुलायेगा ❗

मंजिले ☝️मुझे छोड़ गई 👉#रास्तो 🛤️ने संभाल लिया, #ज़िन्दगी 😑तेरी #_जरुरत नहीं मुझे 👉#हादसों ने 😏पाल लिया !!

गिरना भी अच्छा है, #औकात का पता चलता है, बढ़ते है #जब हाथ उठाने को #अपनों का पता चलता है !!

नोट 💵इकट्ठे करने की #बजाए 😑#दोस्त👬 इकट्ठे किये मैंने,👈 इसीलिए 😏आज भी #पुराने 😎चल रहे है !!

badmashi, khatarnaak status shayari
badmashi, khatarnaak status shayari

देख 💃 छोरी इतना 😁 घमंड ❌ ना कर अपने 💏 lóvër पे…क्युकी 👸👈 तेरे 💏 løvèr से 👆 ज्यादा 👌 अच्छा तो 😍 मेरे 📱 møbile का 📲 covêr है👫

अच्छे अच्छे अपने को देखकर खाते हे झटके, क्युकी अपना STYLE हे सबसे हटके

तुझे 👉क्या लगता है तेरी #Smile😃 पे मै #फिसल 😍जाउंगी, #Bike🏍️ की #Rider हूँ पगले 😂#कट_मार 🛤️के निकल जाउंगी !!
Lakh‬ दिये ‪‎जलाले‬ Apani ‪‎गली‬ मे मगर ‪Roshani‬ तो ‪Hamaare‬ आने Se ही ‪‎Hogi

Badmashi Status In Hindi


तेरे ‪#‎PÃPA 👴‬ से केह दे कभी हमारा‪#‎इलाक़ा‬ 🌁 घुमकर देखे, सिर्फ ‪#‎ñâàm‬ ही काफ़ी है उनके ‪#‎जमाई‬ का.😎🤣

#अगर तुम उन्हें #हद से ज्यादा #_Attention दोगे, तो #भाई _साहब #अकड़ तो बड ही जाएगी ना !!
#badmashi status hindi



#😄हमारी_💜अफवाह 😌 के धुंए 💨 #वहीं 💓से #उठते_#, ☝ #💚जहाँ हमारे_💋नाम 😎 से आग 🔥# 💜लग_जाती #है ।

देख Pagli प्यार करेगी तो प्यार करूँगा अगर "Attitude" दिखाएगी तो चमाट खाएगी

सुन बेटे मुझे 👉#मारना हो तो #छुप 😏कर मारना, क्यूंकि #सामने ☝️से तो मै #हज़ार पर भारी 💪हूँ !!

#तजुर्बे ने #शेर🦁 की #खामोश 🤫रहना सिखाया,
क्यूंकि #दहाड़🗣️ कर कभी #शिकार नहीं किया👎 जाता !! 

Mere मरने Ke बाद E दोस्त, Tu आंसू Mat बहाना, अगर Meri बहुत Yaad आए, तो Seedhe ऊपर Chale आना ❗ #badmashi status download

दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑 😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है

जीवन में आप वो मुकाम हासिल करो* की जहाँ लोग आपको "ब्लॉक" नही* बल्कि "सर्च" करे ❗

Badmashi, Khatarnak Status In Hindi Whatsapp Status


#जिन्हें 👉हमने अपना #समझा 🤗वो आज #गैरों में है, हमें #दिखाते👀 थे जो #_औकात 😎वो आज किसी और के 👉#पैरों👢 में है !!

दिल ♥️से निकल #जाओ बस इतना #एहसान😣 कर दो, #बेवफाई 💔का #_किताब हम ले लेंगे😎 तुमसे !!

हमारा ऐटिटूड हमारी निशानी है, तुझको मुझसे कोई परेशानी है.

OOy #Kàmíñî👿 # नखरे मत दीखा 😎 प्यार करती है तो 😯DP देख # TOKèN ले अौर # LíNE में आजा….👑

तजुर्बे ने #शेर🦁 की #खामोश 🤫रहना सिखाया, क्यूंकि #दहाड़🗣️ कर कभी #शिकार नहीं किया👎 जाता !!

हर किसी को मैं खुश 😄 रख सकूं वो सलीका मुझे ñâhí ❌ आता.. जो मैं नहीं ❎ हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे ñâhí 😎 आता ।

Badmashi Status hindi


जिद😣 ना किया करो मेरी 👉#दास्ताँ सुनने 🗣️के लिए, मै #हंसकर😎 भी #सुनाऊंगा तो तुम रो 😒पड़ोगे !!

इधर बैठ के #तुझे बचा भी सकता हूँ, तो #सोच इधर #बैठ के तुझे #_नचा भी सकता हूँ !!
एक #अजीब 🤫सी #बस्ती में ठिकाना👉 है मेरा, जहाँ #लोग 🤗मिलते कम, #झाकत्ते 🙄ज्यादा है !!

किसी भी लड़की के सामने उसकी दोस्त की तारीफ़ करना मानो कि, पेट्रोल पंप पर सिगरेट पीने के बराबर है.

मत _कोशिश❌ करो मुझ 👉#जैसा🙄 बनने की. क्यूंकि #शेर 🦁#पैदा होते है बनाए😏 #नहीं जाते !!

आदत हमारी खराब नहीं, बस मै तो अपनी ज़िन्दगी थोड़ा रॉयल तरीके से जीता हूँ.

लोग 😮 बोलते हे की 👸👈 तू छोरी हे बहोत 💃 नखराली…pãr👂 कान खोल के 😬 सुन ले 😍 मैं 👸👈 तुझे ही बनाउगा 😍 apñi 👩‍❤️‍💋‍👨 घरवाली…

पनी 👉#तकदीर तो #खुद ही लिखनी ✍️पड़ती है, #चिट्ठी ✉️नहीं है जो #किसी और से #लिखवा😏 ले !!
khatarnak badmashi status

badmashi status
badmashi, khatarnaak status

क्यों पहनती हो? चूड़ी क्यों पहनती? हो #कंगना सजने का ही #शोक है तो फिर बना लो न #सजना .

हमारे #कद 👆के #बराबर ना आ सके जो 👉लोग, हमारे #पाव👢 के #निचे खुदाई🕳️ करने लगे !!
#status badmashi

सुन बे #लोंडे हम से #पंगा और भरी #महफ़िल में दंगा दोनों #खतरनाक है


#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है….❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎 

मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो.. #वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!

Style‬ ‪ऐसा Karo की ‪दुनिया देख़ती‬ Jaaye, और ‪यारी‬ ऐसी Karo की Duniya ‪जलती जाए❗

Badmashi Status In Hindi


Girls की इज्जत करना aur दुश्मनों की_धुलाई ham कभी नहीं भूलते |

कहानियां To छोटे-मोटे राजा Ki लिखी जाती Hai हम To राजपूत है Hamaara तो इतिहास Likha जाएगा

Badmashi status download
हुकूमत 👑तो #हमारी आज💪 भी होती #साहेब, अगर #हमारी _कौम🤼 में कुछ लोग #दलाल ❌ना होते !!

जिन तूफानों में लोगो के झोपड़े उड़ जाते है, उन तूफानों में तो #Hum कपड़े सुखाते हैं

Status Badmashi


तु #छोरी_Tôppêr #Clâss 🤓 की,मैं #कमीनो 👿 में आता हुँ ..!!! तु #Swēet_Attitude वाली,और मैं#Bïgda_Bâchcha कहलाता हुँ ।🤣

Mera दिल‬ ‪तोड़ने‬ Se ‪पहले‬ ‪मेरे दोस्तो‬ Ke तरफ ‪Dekh लेना‬ Sweetheart ‪कहीं ऐसा‬ Naa हो बिन ‪पैरों घुंघरु ‪मुजरा‬ Karana ‪‎पड़े

अपने भी #badmashi के चर्चे_अब_हर_एक की जुबान पर होंगे…जो आज हमे देखकर हँसते है,कलवो हमारे गुलाम__होंगे

दोस्तों 👫 Gօօɢʟɛ ☝ पर चाहे जितना 😌 भी 😎 New Attitude Sтaтus 📝Seaʀcн कर लो, 🔎 लेकिन New Status 📝 तो मेरे पास 😎 ही मिलेंगे

Entry तो कब Ki हो चुकी Hain Name सब Ko पता Hain अब To अपुन को Famous होना बाकी Hain

Badmashi, Khatarnak Status 


अपनी 👉#तकदीर तो #खुद ही लिखनी ✍️पड़ती है, #चिट्ठी ✉️नहीं है जो #किसी और से #लिखवा😏 ले !!

हमारे #कद 👆के #बराबर ना आ सके जो 👉लोग, हमारे #पाव👢 के #निचे खुदाई🕳️ करने लगे !!

माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे, तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !!


सुन बेटा👶🏻 अभी✋ तू 👆🏻 मेरी_क़दर🙏 नही❌ कर रहा 😏तो मत✖ कर, 
क्योंकि❗ मेरी🙋🏻‍♂ क़दर☺ करना तेरी औक़ात👹 से बाहर😈 है…!!

कामयाबियों☝️ का #जूनून😎 होना चाहिए, फिर #मुसीबतों 😕की क्या #_औकात😤 !!

दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नजर कोई देख ले तो….दिल लगा ले या फिर हाथ मिला ले 🙂 🙂

बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #BADMASH हूँ मै😎 इसलिये_लोग_🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌मेरी#इजाज़त 📝से मिलते 😈है

Badmashi Status FB


ज़िन्दगी की 👉#राहों में ऐसा #अक्सर 👣होता है, #फैसला जो #मुश्किल👀 हो वो ही #बेहतर✔️ होता है !!

मत उलझो हमसे , हम खुद नहीं समझ पाए अपने आप को, तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें

कोई हमारी बराबरी क्या करेगा हम तो cóôlèr🆒 में भी पानी 🚰 की जगह #béër 🍻 डालते है…😎
badmashi status facebook

TATA के पास “ कारों” की, और मेरे पास यारों की कोई कमी नहीं.

समझा 😎दो उन #समझदारो 😡को, की #कातिलो 🔫की #गली 🚶में भी #दहशत हमारे ही #_नाम 💪की है !!

badmashi status
badmashi, khatarnaak status

#प्यार वो _नही❌ जिसमे👉#Attitude 😒और #Ego😏 हो, #प्यार😍 _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने" मे #Expert 😘हो तो #दूसरा मनाने में 👉#Perfect❤️️ हो.

मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो.. #वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!

Badmashi shayari, Khatarnak Shayari In Hindi


खून में उबाल आज भी खानदानी है….दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है 🙂 🙂 🙂

मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना
पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ
#hindi badmashi status

#_सुन #Babu 👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo,
तेरे #Rajkumar 🐯 का #Status 📝 आ गया.

सुन #Babu 👩 आंखों 👀_से #पर्दे htalo, तेरे #badmash_boyfriend 🐯 का #Status 📝 आ गया

भाई Digree तुझे Kisi भी कॉलेज Me मिलेगी Lekin, नॉलेज To तुझे मेरे Status से Hi मिलेगा

Badmashi Status For Whatsapp

जितना #बड़ा👆 #सपना 💭होगा उतनी बड़ी #तकलीफ 😯होगी, और #जितनी बड़ी #तकलीफे 😥होंगी उतनी #बड़ी _कामयाबी💪 होगी !!

मत देख तू मुझे वरना नजर लग जाएगी ego छोड़ attitude में जी तेरी जिन्दगी सवंर जाएंगी 😉


माशूका❌ नहीं हूँ जो बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ तबाही 😤करूँगा !!

ट कर 👉आया हूँ #हिसाब✍️ करके जाऊंगा, हर #एक को😤 उनकी #औकात😎 _दिखा कर जाऊंगा !!

साथ जब भी ‘छोड़ना’ तो मुस्कुराकर छोड़ना मेरे दोस्तों ताकि दुनिया? ये ना समझे? हम में दूरी हो गई.

Badmashi Status Hindi


खुश रहा करो उनके #लिए, जो #तुम्हे खुश नहीं #_देखना चाहते

अपनी #कमजोरी😯 का #जिक्र कभी ना ❌करना, क्यूंकि #लोग👫 #कटी _पतंग को #जमके लूटते 🙄है !!

वो लड़🔫 रहे है ताकि #हम पर _राज़ 🤔कर सके, हम #लड़ रहे है 👉ताकि #खुद पर #नाज़😒 कर सके !!

Badmashi Shayari In Hindi


हमारी रगों 👑 में वो khøoñ दोड़ता है, जिसकी एक बूंद अगर तेजाब 🍺 pàr गिर जाए तो तेजाब जल 🔥जाये । 😈

Mera दिल‬ ‪तोड़ने‬ Se ‪पहले‬ ‪मेरे दोस्तो‬ Ke तरफ ‪Dekh लेना‬ Sweetheart ‪कहीं ऐसा‬ Naa हो बिन ‪पैरों घुंघरु ‪मुजरा‬ Karana ‪‎पड़े

badmashi status
badmashi status

जिन्दगी की इतनी भी सस्ती मत समझो कि 2 कौड़ी के लोग आकर तुम्हारी जिन्दगी से खेल जाए…;)

Badmashi Status In Hindi


में लोगों की तरह मिलावट नहीं करता, मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ 🙂


अरे बावली तु क्या !! जानेगी हमारी औकात के बारे में, 
हमारे तो Mobile_Number को भी लड़किया_Password बना लेती हैं..!!

मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा……यहाँ मै इतना Famous हूँ जितना America में Obama 😉

जन्मदिन शायरी हिंदी में / Birthday Shayari In Hindi

बस इतना ही चाहिये तुझसे ऐ जिंदगी कि जम़ीन पर बैठूँ तो लोग उसे मेरा बडप्पन कहें, औकात नहीं !!

बाप के सामने अय्याशी
और हमारे सामने बदमाशी
बेटा, भूल कर भी मत करियो

मेरा कुछ ना ऊखाड सकोगे तुम
मुझसे दुश्मनी करके
मुझे बर्बाद करना चाहते हो तो
मुझसे मोहब्बत कर लो

Badmashi Status In Hindi For Facebook


दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी
मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूं
badmashi attitude status

जब आप चलते हैं तो जमाना रुक जाता है
मगर जब हम चलते हैं तो जमाना झुक जाता है

अमीर तो हम भी बहुत थे,
पर दौलत सिर्फ दिल की थी…
खर्च भी बहुत किया ए दोस्त,
पर दुनिया में गिनती सिर्फ नोटों की हुई 🙂 😉

अपने भी attitude के चर्चे अब हर एक की जुबान पर होंगे…जो आज हमे देखकर हँसते है,कल वो हमारे गुलाम होंगे

बदमाशी स्टेटस हिंदी 


मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना पहले भी कई तुफानो का रुख मोड़ चूका हूँ…!!!!

धोखा💢 ऐसे ही नही मिलता
लोगो का भला✔️ करना पड़ता है..।।

दूसरों के शिकार को चाटने का काम गीदड़ करते हैं,
मैं वो शेर हूँ जिसने जंगल में कदम रखा,
तो कोई #परिंदा पर मारने की #हिम्मत नही करता.

बोला था ना की एंट्री भले ही लेट होगी,
लेकिन सबसे ग्रेट होगी जिंन्दगी जीते हे हम शान से.
तभी तो दुश्मन जलते हे हमारे नाम से.

मैं वो नही जो बाप के पैसे लड़कियों पे उड़ाता हु..
मैं वो हु जो खुद का खर्चा खुद के दम पे चलाता हु🔥🔥

Royal Badmashi Status


पीठ पीछे कौन Kiya बोलता है फर्क Nahi✖ पड़ता,
सामने किसी का मुंह Nahi✖ खुलता इतना काफी है.!

मैं ”Pulsure”काली रखता हूतूझे चस्का लंबी ”C@Ro” का
तु ”IPhone” घाल्या फिरती,”””
अर में शौकिन हू Apne यारo का.

#GirlFriend या बॉयफ्रेंड ऐसे हो
जो बिजी होने पर भी कहे
बेबी मै Apke लिए हमेशा फ्री हूँ

कहती है जिससे बात कर रही हु वो मेरा भाई है..हम दोनों की नही चलेगी मेरा
स्टैंडर्ड हाई है…और मुझे रिजेक्ट कर दिया दिया था बच्चा देख तेरे से
सुंदर फ़ोटो खिंचवाने आई है
📸📸🔥🔥😎😎💪💪❌❌😏😏✌️✌️

Badmashi Attitude Status for Instagram


"मैं चीज़ Orιgιnal,तू जाली Note है,
तेरी Body से ज़्यादा, मेरी Dp Hot है"

#Status 📝ऐसा हो 👌कि आग 🎇लग जाये😅 #Status_World 😊में,
हमारी 🙋छोड़ो हम😏 तो 👉#खुद ही #–आग🔥 है😎 दुनिया 👷मे !!

बदमाश तो HUM जन्म से हे,
पर कभी _कोई #_BADMASHI दिखाई नही,
जिस _दिन Badmashi देखा दी,
उस #DIN लोगो का घर से निकलना ⚠#MUSKIL हैं..!

Mera विरोध करना आसान है, 
पर Mera विरोधी� बनना संभव Nahi✖…
क्योकि❓जब भी मैं बिखरा हूँ, 
लोगों की हड्डीया☄� तोड़ के निखरा हूँ

"बदमाश तू हम जनम से है , 
पर कभी बदमाशी दिखाई नहीं 
जिस दिन बदमाशी दिखा दी 
उस दिन लोगो का घर से निकलना मुश्किल है."

Best Badmashi Status In Hindi For Whatsapp


यू Hamari गैर हाजरी में आहे न भरा करो WhatsApp बनाया गया है
Message💬 भेजने के लिए सिर्फ Last Seen देखा न करो

#जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार चढानी होगी,
#कुछ✨ लोग #_ओकात Bhul GYe हे,
_शायद उनको 【 🔪Humari🔪】 याद #दिलानी होगी..!

#दोस्ती👬 _दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ✔️✔️ लेकिन,
#दुश्मनी👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!

बात दोस्ती की होगी तो दिल में ही नही
दुआओ में भी याद रखूँगा. ऊँगली मुझ पर
उठाई तो उंगली बाद में पहले मैं तेरी अकड़ तोडूँगा..

भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है ,.,
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं।।

#Zindegi का बस इतना #फ़साना है,
##Dushman👿 को _जलाना और 
अपने #रूठे हुए _मेहबूब को #मनाना है !!

Best Badmashi Status In Hindi For Facebook


"Single इसलिए हैं हम,
क्योकि हमे तारीफ से ज्यादा,
हमें गालिया आती हैं समझे"

बहुत कीमती इंसान हु मैं
तभी तो जरूरत के वक़्त याद आता हूं
जैसे कोई भगवान हु मैं
⌛️⏳🤔🤔😏😏💯💯😎😎💪💪🔥🔥

हमपे एक एहसान🙏 कीजिये
हमसे थोड़ा दूर💢 रहिये..।।

जब ज़िन्दगी तुम्हे दुबारा मौका दे
तो पुरानी गलतियों को दोहराने की गलती कभी मत करना
🙏🙏😎😎💪

तुम 👉#सिखाओ अपने #दोस्तों 👬को #हथियार🔫 चलाना, हमारे #दोस्त👬 तो #पहले से ही _बारूद💣 है !!


Badmashi status in hindi
Badmashi status

मिजाज में 🤔थोड़ी #सख्ती जरूरी है 😒#साहेब, #लोग पी 🚰जाते अगर #समुन्दर खारा🤐 ना होता !!

पिता की दौलत पर क्या घमंड करना, मजा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे 🙂

Badmashi, Khatarnak Status For Whatsapp Status


अजीब सी आदत और गजब की फितरत है मेरी, नफ़रत हो या मोहब्बत बड़ी सिद्दत से करता हूँ 😉

मै 👨लडका अच्छा 😎 हू पर पगली हमारी नियत 😘Th�đI खराब है 😋

मेरी तकदीर को बदल देंगे मेरी बुलंद इरादे, मेरी किस्मत नहीं मोहताज मेरी हाथो की लकीरों की…!!


हम 😎क्यो❓डरे किसी👊 से,
हम तो 👳पैदा ही शेरो🦁 👉 की बस्ती👈मे हुए है..!

किसी के कुंडली में शनि, और मन में मनी और हम से दुश्मनी तीनों ही खतरनाक है.

 Status Hindi Badmashi

उस 👉#जगह पर हमेशा #खामोश 🤫रहना, जहाँ दो #कोड़ी2️⃣ की लोग #अपनी👢 #_हसियत के गुण😂 गाते है !!

हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं हैं ये, मेरे दिल हैं, तेरे शहर का अखबार नहीं…!!

कभी कभी इसीलिए भी खामोश 🤐 रहता हूं जब भी कहता हूं DHAJIYA 🔫 उड़ा देता हूं 😎

हमारा style और Attitude 😉 ही कुछ अलग है, बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे…!!

डूब🏊‍♂️ जाए आसानी से मै वो #कश्ती ⛵नहीं, मिटा ❌सको #तुम 👉मुझे ये बात #तुम्हारे _बस 💪की नहीं !!

Badmashi Status Hindi


छोटे छोटे कदम मीलों का सफ़र तय कर सकते है| छोटी छोटी बाते भी किसी के जीवन के दुखो को खुशियों में बदल सकती है 🙂

अक्सर वही #दिए हाथो को #_जला देते है, जिनको हम #हवा से बचा देते है !!


Badmashi-status-attitude-hindi
Badmashi status

हम वो Víllâín है 😈 जो शराफत की उम्मीद, तो खुद से भी ñáhï ❌ रखते हैं ।। 😈😎

माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे, तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !

चश्मिश लड़कियाँ पढने में बहुत तेज होती है, साथ ही दिखने में भी बहुत क्यूट होती है.

Khatarnak Badmashi Status In Hindi

जानता😅 हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान✈️ इनकी, #आखिर मेरे ही #हाथ👏 से निकले #परिंदे 😎है ये !!

डरते तो हम किसी के बाप से भी नही, बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे..


अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते, तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती.

उठो तो ऐसे उठो #फक्र हो _बुलंदी को, #झुको तो ऐसे झुको #बंदगी भी #नाज़ करे !!

जो #किसी 👉को #छलते🔫 नहीं, वही #लोग 🚶‍♂️आज कल #खोटें _सिक्के💲 जैसे #चलते नहीं !!

जो 👉 बेहतर होते है उन्हें इनाम 💲मिलता है, जो बेहतरीन 👌होते है उनके नाम पर इनाम 😈 😈 होता है

इधर बैठ के #तुझे बचा भी सकता हूँ, तो #सोच इधर #बैठ के तुझे #_नचा भी सकता हूँ !!

Motivational Badmashi Shayari Status


किस्मत ख़राब दुश्मनों की थी, जो हमसे टकराने आ गए…. औकात हमारे सामने बात करने की भी न थी, मुकाबला हमसे करने आ गए…. 🙂

आज तक ऐसा #माँय का #लाल पैदा नहीं हुआ, जो मुझे #Challenge करे ओर मुझसे #_जीत जाएँ !!


Badmashi status for facebook
Badmashi status for facebook

माना तू Attitude की रानी है, तेरी Cuteness खानदानी है, पर फिर भी तुझ से ज्यादा मेरी ये दुनिया दिवानी है…;)

हर रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी बदलती नहीं है, जिंदगी को बदलने के लिये एक ही स्टेटस काफी है.

#मिली 😊 थी 👤#अजनबी 😘 बनकर, 👩 #आज 😌 ज़िन्दगी ☝की #जरुरत ❤ हो तुम ।

Badmashi Status- बदमाशी स्टेटस


बात SANSKAR 🙏 और आदर 🙏 की होती है, वरना जो सुन सकता है, वो सुना भी सकता है Jai ho

वक़्त का पासा #पलट भी सकता है, जो तू भी #सह सके वही #सितम कर !

शरीफ Itana था कि Kabhi कमीज़ Ke बटन Nahi खोला मगर Is बेदर्द गर्मी Ne सलमान खानBana दिया ❗

अगर तुम उन्हें #हद से ज्यादा #_Attention दोगे, तो #भाई _साहब #अकड़ तो बड ही जाएगी ना !!



Badmashi Status 2022 In Hindi

दुनिया में रहकर दुनिया के साथ तो लोग चलते है…हम तो Attitude में रहकर, दुनिया में छाती ठोक कर चलते है 😉

हमारी #Personality को पढ़ा मत करो दोस्त, हमे समजने में तुम्हारी #Dictionary कम पड़ जायेगी…!!

थोड़ा सा और #_बिखर जाऊं मैंने यही #ठानी हैं, ऐ #जिंदगी थोड़ा रुक मैंने #अभी हार कहाँ मानी हैं !

👱सुना है👩‍❤️‍💋‍👨 मोहब्बत 🤔में रात को🗣 नींद नहीं आती तो क्या हुआ😏 हम भी😉 मोहब्बत के😎 खिलाड़ी है दोपहर को सौ जाते हैं💕💓 😍💕💞😍💕💞

हम थोड़ी सी #Style 😎 क्या #मारे.. #दुश्मनों की #आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 अभी तो ENTRY 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho #होता हैं क्या

ऐसा हाल करूंगा
ना तेरी मर्दों में गिनती होगी
ना हिजड़ो में भरती होगी

हमारा शौक तो तलवार रखने का है
बन्दूक के लिए तो बच्चे भी ज़िद करते हैं

माना कि तुझे देखने को ‪‎लड़के‬ मरते हैं
पर पगली ‪मुझे‬ देखने को तो लड़कियां जी रही हैं

धन भी रखते हैं, गन भी रखते हैं
और सुन बेटा,
थोड़ा बच के रहना वरना,
ठोकने का ज़िगर भी रखते हैं

आदते बुरी नहीं, शौक ऊँचे हैं
वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नहीं कि
हम देखें और पूरा ना हो

सुन_ßetaá👶🏻 अभी✋ तू 👆🏻#मेरी_क़दर🙏 ñáhí❌ कर रहा 😏तो मत✖ कर, क्योंकि❗ mérî🙋🏻‍♂ क़दर☺ करना तेरी #औक़ात👹 से बाहर😈 है…!!

लौट 🚶 कर आया हूं हिसाब करके जाऊंगा 😡… हर एक को उनकी औकात 💪 दिखा 😎 कर जाऊंगा

Badmashi, Khatarnak Status In Hindi


सुन #Babu 👩 आंखों 👀 से _पर्दे hatalo, तेरे #Rajkumar 🐯 का #Status आ गया

जहाँ से तेरी बदमाशी 😎 ख़तम होती हैं, वह से मेरी नवाबी शुरू होती हैं

कुछ चीजे #पैसो से ñähî★ #मिलती, 😕और □☆ #हमें😎↬ साली वहीं♡ #चीजो का #sháûk है..☆!!

अगर फितरत हमारी सेहने की ना ❌ होती✋ तो हिम्मत 💪 तुम्हारी कुछ कहने 🤐 की ना होती😈

गमंडी 😒 lâdkíyâ 🚺 mújhsè दूर ही रहे क्यूंकि मनाना mújhè आता ñâhí 👎 और भाव में किसी को देता ñâhí!!!🤣

Pr😎mjhe 👀dwkh ke baaki👭LaDkio ko chod 👰teri👭saheliya v jeeti h.🔽😍😍


इसे पढ़ना ना भूलें:-


Post a Comment

0 Comments