250+ Latest Dabang Status In Hindi

Install Groww App and Earn Money

250+ Latest Dabang Status In Hindi

250+ Latest Dabang Status In Hindi


Dabang Status, Dabang Status In Hindi, Dabang Status For Facebook, Dabang Status FB, Dabang Status 2020, Dabang Status For Whatsapp, Khatarnak Dabang Status, Badmashi Dabang Status, Dadagiri Dabang Status

Dabang Status


#लड़कियाँ 🙎 👱🏻‍♀ मेरे 🙋🏻‍♂#Aттιтυ∂є 💪🏻 से #जल रही 🔥 है और 👨🏻 
#दुश्मन 🙋🏻‍♂मेरे तेवर ✊🏻से😎 _बाकी☝🏻 तो पूरी 🌍 #दुनिया ☀#धूप से #जल रही 🔥है !!


#दोस्ती👬 _दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ✔️✔️ लेकिन,
#दुश्मनी👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!

dabnag status hindi
dabang khatarnak status


अब #मत_खोलना ❌ #मेरी_जिंदगी 😎 की #पुरानी👉 ##किताबों 😏 को,
#जो_था 😒 वो मैं #रहा_नहीं, #जो हूँ 😎 वो #किसी को 👥 #पता_नहीं☝️ !!


#मैं 😏 सबको 👥 यूँ #जलाने 🔥आया हूँ, 😈
तू 👸 #सिर्फ 👉😍#मेरी 😎 है #ये_बताने 😘आया हूँ !!


#हर 😎वक़्त⏱ हर _जगह 🏫है #चर्चे 😋मेरे 👉_नाम के,😏
उससे 😑क्या #कहूं😵 जो नही👷 #समझते किसी👤 _काम के !!


#हमारी 😎 #अफवाह के#धुंए 🌪 वही से #उठते_है,👑
जहाँ ☝#हमारे_नाम 💪 से 👉#आग_लग 🔥जाती हैं !!

😒#कुछ✌🏻 इस😎 तरह😉#बूनुगा☝🏻 अपनी💪🏻
#तकदीर के 👉#धागे📿 #अच्छे 😏अच्छे✌🏻 को🖖🏿 #झुकना♿ पड़ेगा👆🏻 😎#मेरे 🙋🏻‍♂ आगे !!



#_पगली👱
तेरा 👸🏻 👉_यार तो अपने😎 ख़ानदानी# 👑 #ʟօօk से ही #Attitude वाली #लड़कियों 👯को _प्यार 💑में ❤डाल देता हे‍️ वरना 😱 बाकी ☝🏻 #बच्चे 👦🏼तो😂 #fair-And-handsome👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋🏻ही 😆खाते हे !!

दूसरों के शिकार को चाटने ?का काम गीदड़ करते हैं
मैं वो ? शेर हूँ? जिसने जंगल ?में कदम✋ रखा
तो कोई परिंदा ?पर मारने? की ? हिम्मत ?‍♂नही करता .

#बेटा👶 ना लिया💁 कर💢 मेरे से पंगा,💪
नहीं तो👹 👉करना पड़ेगा 🙆_शहर 🌃मे दंगा,

#जब कर दुंगा✌ दंगा,👆तो _लोग 👬करेंगे तेरे 👨को 😤#गंजा !!
खुलकर😎 सामना _करते हैं 🙎‍♂️💪हम #अपनी 👉मुसीबतों_से,
फिर #चाहे🧐 मामला #प्यार😍 का हो👆 या #दुश्मनी का. जीत👑 हमेशा #हमारी होती है😉 !!


कोई 😀#दिक्कत 😏नहीं है ना,😌
जा 🚶_साले 👮को बता😒 देना मेरा 👉#नाम,
अगर 😶तब भी 😳न❌❓ समझे,😡
तो #call📲 कर के 🔪मुझे 💭_बता #देना !!


सुन बे 👉#HATER..! 😡
#हमें _हारने 👈का नहीं❌ #जीतने का है👉 #शौक,😏
हमें 👉हराने की _सोचने 💭वाले #पहुंच गए 👆परलोक😎 !!


ईरादा स्टेटस ♨लिखकर ?‍♀ ऊसको? समझाना था☺
? लेकीन ? जमाने ने हमें स्टेटस ?किंग ? बोल दिया .

जिस #प्रकार 👉🏻किससे 🗣बनाने से बनते⚡️हैं,📄
#मंजिल🏤👉 #ढूंढने से _मिलती है, 👀
उसी प्रकार 👉🏻#Дттїтцdё को_बिजली ⚡
#हमारे😈 👉#STATUS 💬से मिलती है😎 !!


हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से, #हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..! #_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे #_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!

Dabang Status In Hindi



#खुलकर😎 सामना _करते हैं 🙎‍♂️💪हम #अपनी 👉मुसीबतों_से,
फिर #चाहे🧐 मामला #प्यार😍 का हो👆 या #दुश्मनी का. जीत👑 हमेशा #हमारी होती है😉 !!

250+ Latest Dabnag Status In Hindi
250+ Latest Dabnag Status In Hindi


#छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै, #मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!

#बेटा 😅जैसे 👉#मुर्गे 🐔को _काटते 💁🏻‍♂है #वैसा तुझे🤨 भी #काट🔪 दु,
चल 🙃बता किस 😏#तरफ तेरा☝️ #रूख मोड़ 😋दु !!


#ATTITUDE😎 तो 👉#मेरा भी #तगड़ा_था, 💪🏻
मगर✋🏻 क्या _करूं 😴#यारों 👥जालिम👰🏻 ने
रगड़-रगड़ 😟के #तोड़_दिया💔 !!

हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 #अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या

😤 #जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨_चढानी होगी,  #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे, _शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..!


Dabang Attitude Status In Hindi


 #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे, पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही, #जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी, उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!


#_पगली👱
तेरा 👸🏻 👉_यार तो अपने😎 ख़ानदानी# 👑 #ʟՕՕK से ही #ATTITUDE वाली #लड़कियों 👯को _प्यार 💑में ❤डाल देता हे‍️ वरना 😱 बाकी ☝🏻 #बच्चे 👦🏼तो😂 #FAIR-AND-HANDSOME👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋🏻ही 😆खाते हे !!



#STATUS 📝ऐसा हो 👌कि आग 🎇लग जाये😅 #STATUS_WORLD 😊में,
हमारी 🙋छोड़ो हम😏 तो 👉#खुद ही #–आग🔥 है😎 दुनिया 👷मे !!


दोस्ती👬 _दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ✔️✔️ लेकिन,
#दुश्मनी👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!


तारे🌠 भी 👉#चमकते🌟 है, #बादल ☁भी _बरसते ⚡है,
👉तू क्या.?? हमारे #दुश्मन😣 भी #पैर 👇पकरने को #तरसते😏 हैं😎😎 !!
royal dabang status
royal dabang status

जो गुरुर 🙄 और रुतबा #कल था, वो आज भी हे और 👉 आगे भी #रहेगा, मेरा ATTITUDE😎 कोई 👉 #CALENDER 🔖 नही जो हर साल #बदलजायेगा 😎 😎 😎



जिगर वालों का डर से कोई वासता नहीं होता , हम वहाँ भी कदम रखते हैं जहाँ पर रास्ता नहीं होता
वो मुझे ज़िन्दगी जीने का तरीका बता रहे है , जिनकी औकात मेरे Attitude के बराबर भी नही

जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,
तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,
एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri


ख़ामोशी से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता, और शिकायत में दो लफ्ज़ कह दूँ तो वो चुभ जातें हैं।
धोखा देने की बात मत कर पगली,यहाँ ‪Wish‬ पूरी ना होने पे लोग ‪‎भगवान‬ बदल देते है….तो तू क्या चीज है.



 ⛳ _तेरा_हीरो_🚩भोलेनाथ _🚩का_भक्त_हे_पगली जिसके_सामने_दुश्मन_भी_अपना_सर_जुका_देते_है_मिट्टी🌎_की_चिलम🐚….पत्थर🌪_का_दाना….जो_मारे_दम🚬.. वही_भोले🚩_का_दीवाना 😉,🙏हर हर महादेव 👏

Dabang Status For Facebook


#Attitude😎 तो 👉#मेरा भी #तगड़ा_था, 💪🏻मगर✋🏻 क्या _करूं 😴#यारों 👥जालिम👰🏻 नेरगड़-रगड़ 😟के #तोड़_दिया💔 !!


👉..🙌 हाथ में कार हो..🚘 # ..🎼MuSiC दमदार_हो..#साथ बैठे मेरे यार हो..👬#और 👀 देखनेवाली हर लड़की बोले काश यही मेरा Py�r_हो..

attitude-dabang-status
attitude-dabang-status

बढती जिन्दगी के साथ PROBLEMS का आना तो COMPULSORY हैं…लेकिन PROBLEMS के साथ दुनिया की “वाट” लगा दे ऎसा ATTITUDE रखना भी NECESSARY है

नाम इसलिए उँचा हैं..हमारा… क्योंकि……हम ‘बदला लेने की नही ,’बदलाव लाने, की सोच रखते हैं..

Valentine‬ तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो ‎Direct‬ करवा चौथ मनेयैगी.



 #💀_दुश्मन_मेरे_गुलाम है…💀 #_🔫बंदुक_मेरी_रानी_🔫 #_👿कमिनों_का_मै_👦बादशाह👦_#_☝बाकि_👉☠MAHAKAL☠_👈की_मेहरबानी_है..

#हमारा_नाम 😎 इतना भी #कमजोर 😔 नहीं है #कि, ☝#दो_चार_दुश्मनों 😈 की #आवाज़ 🗣 से #बदनाम हो #जाए ।।


बहोत से 🎴 इक्के और बहोत से बादशाह 😠घूम रहे है 🌇बाजारों में आजकल ✔ उनसे कहदो इन बाजारों की 🚧”दीवारें” भी हमारा “नाम” जानती है.

 खून😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून, सून लो #फिर से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊 #रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें..!😏

Dabang Status FB


#धोखा 💔 मिला #जब☝️ प्यार 😍 में, #ज़िंदगी ✊ में #उदासी_छा 😔 गयी , 😭
#सोचा_था 😕 छोड़ दें #इस_राह❌😤 को, #कम्बख़त #मोहल्ले 🏠 में 👉👩#दूसरी 😂आ गयी !!

dabang-badmashi-status
dabang-badmashi-status

🐯#दादागिरी✋ बस नही ☝करते है,🙏
जो 👨_ज्यादा 🐾उड़ता👯है उसे 👤#जमीन 💥में गिरा🐒 देते है !!


#दोस्ती👬 _दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ✔️✔️ लेकिन,
#दुश्मनी👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!


#कुछ✌🏻 इस😎 तरह😉#बूनुगा☝🏻 अपनी💪🏻
#तकदीर के 👉#धागे📿 #अच्छे 😏अच्छे✌🏻 को🖖🏿 #झुकना♿ पड़ेगा👆🏻 😎#मेरे 🙋🏻‍♂ आगे !!



पगली👱 तेरा 👸 यार तो अपने ख़ानदानी ʟՕՕK से ही ATTITUDE वाली लड़कियों 👯को प्यार में ❤डाल देता हे‍️ वरना 😱 बाकी बच्चे तो FAIR-AND-HANDSOME👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋ही खाते हे

Royal Dabang Status In Hindi


तेरे ‪पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा‬ घुमकर देखें
सिर्फ ‪‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪जमाई‬ का
मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मे CUTE हूँ पर MUTE नही 


हथियार तो हम सिर्फ शौक के लिए रखते हैं
वरना खौफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है

दुश्मन बोला बड़ी महंगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी
तो हमने भी बोला. सस्ती तो हम “COFFEE” भी नहीं पीते.

एक बूंद नहीं जिनकी अपनी वो प्यास बुझाने निकले है
पल-पल में रंग बदलते है हमको समझाने निकले हैं

तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪पगली‬
हमारी तो नींद‬ में खींची हुई ‪ 
‎फ़ोटो‬ भी लोगों की लिए ‪पोज़‬ बन जाती है ।

Dabang Status 2020


भीड़ इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है
लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड़ मच जाये

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’
शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

लहरो को खामोश देखकर ये ना समझना की 
समंदर मे लहरें नही है हम जब भी उठेगे तूफान 
बनकर उठेगे.. बस उठने की अभी ठानी नही है

अगर गुंडागर्दी का ~ इतना ही शौक है न.. तो आज़मा 💪कर देख ले,
शहर भी तेरा होगा, ~ गुंडे👹 भी तेरे होंगे, लेकिन नाम सिर्फ 🦁 मेरा होगा !!

!! आसमान में तारे #चमक 🌌रहे हैं, और #बादल 🌌बरस रहे हैं,
तेरी क्या #औकात मेरे तो दुश्मन भी #पैर पकड़ने 🙏को ~ तरस रहे हैं !!

कौन ~ कहता है !! मैं तेरी 🙅‍♂️ दो कौड़ी की ~ धमकियों⚔️ से डरता हूँ,,
बाहर🌎 निकल कर देख आज भी ~ सुनसान गलियों से गुजरता 💪 हूँ !!

मैं अपनी ज़िन्दगी😊 को कुछ इस ~ कदर शान ⚒️से जीता हूँ,
मुझसे टकराने💪 वालों को ~ औकात ⏳दिखा देता हूँ..!!

khatarnak status dabang
khatarnak status dabang

अभी तू नया है, बच्चा है,👦 खेल 🏌️मैंने बहुत #पुराने खेले हैं..
जिनके दम पर तू आजकल उछालता है न , वो मेरे पुराने चेले 💪 हैं !!

खून में है उबाल,,!! क्योंकि वो ~ खानदानी🏌️ है,
ऐसे ही नहीं, 🌎दुनिया हमारे ~ दादागीरी ⚒️ की दीवानी है !!

~एक बात तो 🤔#आज़मा के देख ली..!!
~दुनिया #प्यार ❤️से नहीं, दादागिरी 💪से चलती है…

कभी मुहँ ! में उसका नाम तो कभी सिगरेट ! का साथ..😏
~ मेरे होठों👄 ने हमेशा #चिंगारियाँँ ही पसंद की हैं ~

दबंग स्टेटस इन हिंदी 


दादागिरी 💪 देखना 👁️चाहता है, तो मिलना कभी मैदान में..!!
तलवार⚔️ भी तेरी होगी और ~ टुकड़े भी तेरे ही होंगे..!!

सुन बेटा टेंसन में सिर्फ़ तु 😏 नहीं तेरा पुरा ख़ानदान होगा..
पंगा जो मुझसे 👹 लिया ??
अब देख क्या बुरा-बुरा तेरा अंजाम होगा ~!!

किसी ने 🙂 मुझसे पूछा ~ जिंदगी क्या है ?
मैंने हथेली पर थोड़ी ✌️ सी धूल ली, और फूँक मार कर उड़ा दी !

बेटा सुन जरा… जंगल में हमारे जूतों के निशान देख कर..
तो शेर🦁 की आँखों👁️ में भी खौफ आ जाता है !!

ना मंजिल 🌃 के पीछे, ना राह के पीछे…
अच्छे – अच्छे बादशाह 👑 चलते हैं ~ हमारे इस नाम के पीछे !!

!! जब हम दोनों 👬 रास्ते पर निकलते हैं, तो लोग ~ कंफ्यूज 🤔हो जाते हैं,
कि हम भाइयों 👬 में से कौन बाद्शाह 👑है !! जलवा..!!

मैं जब किसी फ़क़ीर 😞 को हँसते 😊 हुए देखता हूँ **
** तो यकीन हो जाता है ~ की खुशियों का ताल्लुक 💰 दौलत से नही होता

दिल ❤️️ में ‪जूनून और ‪आग ‪‎जैसी ‪~जवानी चाहिए..~
हम राजपूतों को… 👺दुश्मन 🔫 भी खानदानी☝️ चाहिए ~~!

~दादागिरी 💪 में ! मैं ये दो चीजें कभी नहीं ❌ भूलता,
एक तो ~लड़कियों 👱‍♀️ और महिलाओं 🧕की इज़्ज़त 🙏करना…
और दूसरा ~दुश्मनों की धुलाई ✋करना !!

Dabang Status For Whatsapp


न पुलिस 👮‍♂️ में रिपोर्ट हुई.. और न अदालत ⚖️ में कोर्ई सुनवाई हुई !!
भाई की ~ दादागिरी ⚔️ ही थी, जो वारदात ऑन द स्पॉट🏌️हुई !!

झुक 🕴️के बात ~ करने की आदत बना ले, काफी #फायदे😊 में रहोगे…
क्यूंकिआज भी 👀 आँखे मिला कर बात करने की तेरी #औकात नहीं है ~~


ख्वाइश नहीं मुझे मशहूर होने की
आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी हैं . DABANG ATTITUDE STATUS

khatarnak status dabang
khatarnak status dabang

मुझे उन लोगो से दिक्कत नहीं है जो मुझे पसंद नहीं करते
मुझे दिक्कत उनसे है जो मुझे पसंद करने का दिखावा करते हैं 

ये तो अच्छा है की खुद-ब-खुद आती है जाती है
वर्ना सांस लेने की भी फुर्सत नहीं मशरूफ ज़माने को.

मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,
मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं
हम तो #Dadagiri में ही #अच्छे_लगते_है

#Race🏍 wø 👉 लोग लगाते है जिन्हें अपनी #किस्मत🚶 आजमानी हो,
हम tøh wø 👉 #खिलाड़ी🔫 है जो अपनी #किस्मत 👆के साथ खेलते हैं !

आज तक ऐसा माँय का लाल पैदा नहीं हुआ

जो मुझे CHALLENGE करे ओर मुझसे जीत जाएँ .

ज्यादा 😜Smart बनने की कोशिश 👎मत कर क्योंकि,
मेरे 👧बाल भी तेरे 🙌औकात से 👺लंबे है..!!

हुकुमत वो ही करता है
जिसका दिलो पर राज हो!!
वरना यूँ तो
गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!

झुण्ड की जरूरत तो #कमजोरों 😖 को पड़ती है..
तबाही मचाने के लिए तो मुझ जैसा एक #शेर🦁 ही काफी है !!

मुस्कुराहटें 😀झूठी भी हुआ करती हैं ~ यारों,
इंसान को देखना नहीं बस 😖 समझना सीखो !!

! दिल 💓 मेरा चुराकर वो ~ बडी अदा से बोली !!
!! वापस लेने आए तो ~ जान🔪 भी ले लूंगी !!

😍 #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना
💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋..

मैंने जान 👩‍💼 बचा के रखी है, एक ~ जान के लिए !!
इतना इश्क़💓 कैसे हो गया एक ~ अनजान 👸के लिए !!

Khatarnak Dabang Status


 हम तो ~ बेज़ान 👈 चीज़ों से भी वफ़ा करते हैं..
तुझमे तो फिर भी 👸 मेरी ~ जान बसी है ?

 #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,
पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,
#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,
उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!

🔝#पूरे शहर 🌎में
'Naam 🔫 chalta hai #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं#
#शेर 🐆जैसा #
😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯
#हाथ #लगाने मैं#


#रूठा😕 हुआ है मुझसे इस बात pàr 👉#जमाना,🌏
की शामिल नहीं😠 #फितरत में mèrï #सर झुकाना !!

बेटा हमने अपना ATITUDE मैन्युअल मोड पर रख रखा है
अगर गलती से भी ऑटो मोड पर आ गया न तो आंतक मच जाएगा हर जगह.

जिंदगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए
औरों के कहने पर तो शेर भी सर्कस में नाचते हैं.

रंजीशे है दिल में कोई तो खुलकर गिला करो
मेरी फिसरत ऐसी है की मै फिर भी हंस कर मिलूँगा

Aankhé 👀जो पढ़ ले उसी को दोस्त👬 मानना साहब,
वरना चेहरे👤 tøh रोज दुश्मन bhî देखते हैं

मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख्तो-ताज का मोहताज
मै अपने हुनर और हँसी से लोगो के दिलो में राज करता हूँ .

250+ Latest Dabnag Status In Hindi
250+ Latest Dabnag Status In Hindi

थोडा सा गरूर भी जरूरी है जीने के लिए
ज्यादा झुक के मिलो तो दुनिया पीठ को पायदान बना देती है

Khwaaísh भले ही छोटी सी हो लेकिन,😕
उसे púra करने के लिए 👉 Díl जिद्दी होना चाहिए !!

Jarurat है Mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने वालों की, पुराने वाले 😜
Tо अब #भाई को चाहने 😘 Lаgе Hаі

Badmashi Dabang Status


मुझे अच्छे लगते है वो 👭👬लोग, 
जो मुझसे ⚡️नफ़रत करते है,

क्योंकि हर कोई #प्यार से_देखेगा 
तो_नज़र_लग_जाएगी ⚡️ ना #मुझे ।।

जिन्हें #बचपन👶 में unkí #मम्मी 👉#घसीटते हुए  schóøl 🏫 #छोड़ के आती थी,
वो #लड़के bhî आजकल #व्हाट्सऐप😕 pàr “#Status” 📱डाल रहे है..


ये तो अच्छा है की खुद-ब-खुद आती है जाती है
वर्ना सांस लेने की भी फुर्सत नहीं मशरूफ ज़माने को.

Dúsró के शिकार को चाटने 🐈का काम गीदड़ 😒करते हैं,
मैं wø 👉 🐅शेर हूँ🤭 जिसने júnglè 😲में 👣कदम✋🏻 #रखा,
तो kóï परिंदा 🦅पर मारने😵 की 🤜🏻 हिम्मत 🏌🏻‍♂nahí करता !!


झुक के बात करने की आदत बना ले
काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि
आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है

#हमको जंजीरो में ⚡️कैद करने का 🙇सपना मत देख.
क्युंकि हम वो #_आदमखोर शेर हैं,
जिसका भी #_शिकार करतें हैं,
उसका जिस्म तो क्या #रूह भी दम तोड़ देती हैं।

#ईरादा 😒#स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀#ऊसको💫 समझाना था,☺
😔#लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#स्टेटस 🤴🏻किंग 😯#बोल🔥 दिया😎 !!

हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैं
और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं

🔫हिसाब किताब म ना उलझे 👭बावली, पढाई म तो
हम जाट 16 * 8 = 8 होया करा।, #बावली ❤️️
प्यार क नाम प इस_जाट न लूट लेगी अर इब 👉रोवै भी है।

#पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं# #शेर 🐆जैसा # 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 #हाथ #लगाने मैं#

याद रखना🙅 युही मैंने हवा 👻मे तीर💘 नहीं चलाये है😕 
जो मेरे से 🙋औकात-औकात करते थे उन्हे 👲उनकी सही📣 जगह भी दिखाये है

Dadagiri Dabang Status


तारे🌠 भी 👉#चमकते🌟 है, #बादल ☁भी _बरसते ⚡है,
👉तू क्या.?? हमारे #दुश्मन😣 भी #पैर 👇पकरने को #तरसते😏 हैं😎😎 !!

hindi dabnag status
hindi dabnag status


Lóg 👥 रूप👉 #देखते👀 है, húm #दिल❤️️👆#देखते है, lóg _सपने💭 देखते है húm 👉#हक़ीकत देखते है, lóg।दुनिया🌏 मे दोस्त👉 देखते है, húm #दोस्तो👬 मे👉#दुनिया 🌏देखते है😎!

ना #gaadi🚘… Nàa #bullet🏍 … Nàa ही रखे #हथियार 🔫,
Èk है séenà में जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी Yaàr😘.

Terà चला🏃🏻‍♀ जाना 😏भी जरूरी 😒था,
वरना🤷🏻‍♂ mûjhè tøh पता ही 😎 nahí चलता,😂😉
कि dúniyà 🌍में😵 और 😱भी 😚màst माल 😍है !!

ना #पैसा लगता हैं_ना_ख़र्चा ⚡️लगता हैं, 😄
स्माइल_कीजिये बड़ा _अच्छा_लगता हैं ।।

🔫हिसाब किताब म ना उलझे 👭बावली, पढाई म तो
हम जाट 16 * 8 = 8 होया करा।, #बावली ❤️️
प्यार क नाम प इस_जाट न लूट लेगी अर इब 👉रोवै भी है।

Júng लगी #तलवारो⚔ पे âb #धार ✨_चढानी होगी,
 कुछ✨ लोग😒 aūkaat 😏भूल gYè हे, शायद उनको 😠 🔪Húmari 😎 याद दिलानी होगी..

यूं तो🤜 😍 húm है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉
Pàr, जहा 👀 देखी 👸 #नारी 😘 hümñè Linè_मारी…
💏 पटी tøh 👫 hûmàárî…
वरना 😁 फीर sé 👏 ब्रम्हचारी..!

हम थोड़ी सी 👟Stуlе क्या #मारे_दुश्मनों की 👁️आँखे _बड़ी हो गयी
अभी तो Entrу मारी हैं.. आगे-आगे _Dеkhо👁️ होता हैं क्या….!!

Sún छोरी 👧
अगर तु 👆🏻मान 🤝🏻गयी tøh 😍 डोली 🎐 “सजा” 🎊 कर _लेने 🚶🏻‍♂आउन्गा 🚗
औऱ 😤 जो तुम 👱🏻‍♀nahî 👎🏻 #मानी 😈 Nàa tøh कसम 🤞🏻 sé उठा 💪🏻कर ले_जाउगा..!

मौत sé nàa ✖ कभी डरता 😟था, nàa ✖कभी डरूगा..
मैं 👱🏻tóh apñè दोस्तो 👬👬के लिए जीता 😎था, जी😴 रहा हूँ aúr 👆जिऊगा 😇भी..

मारेंगे भी हम, बचाएंगे भी हम ये @तुम्हारी आत्मा देखेगी
और *घंटा* कुछ -नहीं कर पाएगी.

जो ☹ Attïtúde Stãtūs 😠आज bhî तेरी👆🏻#ओकात 👶🏻 sé बाहर✋🏻 है,
वो 😎 Attítude 👊 Stãtūs  👑húm लिख ✍🏻कर छोड़ 💪दिये !!

दुश्मनो😡 túmharí✋🏻 #अकड़ 💪🏻tóh में #मिटाऊंगा,🔥
Túmhaaré ही 👀 सामने túmhaarí 💁🏻‍♀बहेनो🤦🏻‍♀ को 😍पटाऊंगा !!

 kyóñ #_पहनती हो👧 _चूड़ी,  kyóñ पहनती👈 हो कंगना,
Sajnè का💑 ही शोक है tøh फिर बना लो न #सजना…!

#मुझ में क्या है जो मुझे 🙇याद करेगा कोई, ⚡️
अच्छे अच्छों को यहां लोग #भूल जाते हैं ..|

तो उम्मीद है दोस्तों की आपको ये पोस्ट "250+ Latest Dabang Status In Hindi" पसंद आया होगा !!

Post a Comment

0 Comments