199+ Girls attitude status In hindi

Install Groww App and Earn Money

199+ Girls attitude status In hindi

199+ Girls attitude status In hindi

आज हम आपके लिए ये पोस्ट ले कर आएं है जिसमें हमने Girls attitude status In hindi के स्टेटस का बहुत लम्बा कलेक्शन लिया, उम्मीद है आपको पढ़ के अच्छा लगेगा 

199+ Girls attitude status In hindi
girls attitude status hindi

Girls Attitude Status In Hindi

घायल करने के लिए लोग
#हथियार चलाते है,
मेरी तो #Smile ही काफी है…!

लोग मेरे #Makeup पर नहीं,
#Smile पर मरते है
लड़के मेरी #Style पर नहीं
#Attitude मरते है.

मुझे #Afford करना तेरे बस की बात नहीं,
जितना तू $कमाता है…
उतना तो मैं #खर्च कर देती हूं..!


Girls Attitude Status in Hindi With Images
Girls Attitude Status in Hindi With Images


मोहब्बत करने वालो का
 बस यही एक इतना काम होता है. 
सुबह हो या शाम 
Inbox पर Online रहना होता है....

किसी की #नजरों में अच्छी हूँ, किसी की नजरों में #बुरी हूँ,
जो जैसा है उसकी नजरों में मैं वैसी हूँ।

कोशिश तो यहीं रहती है कि, कभी हमसे कोई रूठे ना… 
मगर नज़र अंदाज करने वालों को पलट कर हम कभी नहीं देखते…

पगलू अगर तू #A for Attitude दिखाएगा ना तो मैं #B for #Bhav नहीं दूँगी
*And #C for Chance मारेगा ना तो मैं #D for #Dhayan नहीं दूँगी !!

सुन छोरे,मेरे ‪साथ रहना है,तो
मुझे ‪सहना सीख,
वरना अपनी ‪‎औकात में रहना सीख.

 मेरा #_Look किसी #_Princesses से कम नहीं,
और जो { फालतू } मे #Attitude दिखाये #वो_हम_नही..!

बेशक तेरे #Attitude से लोग जलते होंगे,
पर मेरे #Attitude पर तो लाखों मरते है.

तु मेरे #Attitude की बात ही मत कर,
जब मैं घर से निकलती हूं…
तो फ्री के #Security guard..!
अपने आप आ जाते है..

बच के रहना मेरी नजरों से
#वरना…
मैं अच्छे अच्छों का
#Dil चुरा लेती हूं.

 मेरी #Mom कितनी #Lucky हैं,
जो मेरे जैसी [ #Cute #Innocent]
प्यारी "बेटी" उनको मिली है, फिर भी 'कदर नही' हैं...

जमाना जलेगा हम और इसे जलाएंगे !!!
हमारे पहले दुश्मन थे हम और बनाएंगे !!!

 देख #पगले
 मुझे भले ही लाखों देखते हों
 But जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !!

मेरा #Style देख कर आज कल तो
हवाएं भी जलने लगी है बार-बार
चलकर मेरा #Hair #Style बिगाड़ देती है


Attitude Status in Hindi For Girl
Attitude Status in Hindi For Girl

मैं तो नफरत भी #हैसियत देखकर करती हूं
#प्यार तो बहुत दूर की बात है..!

अपनी #हैसियत में रह पगले,
मेरे नखरे उठाने की तेरी #औकात नहीं,
तू बात करता है मुझसे #प्यार करने की

फर्क जीने वालों को पड़ता है..
मैंने तो सिर्फ सांस लेने की आदत डाल रखी है..!!

जली को #आग कहते है,
बुझी को #राख कहते है और
इस #Cute सी लड़की को
#पापा की परी कहते है..

किसी का #दिमाग चलता है,
किसी का #सिक्का चलता है..
हमारा तो #Attitude चलता है..!

 #छम_छम करती "चांदनी"🌛🌛
#टिम_टिम करते #_तारे⭐
#Attitude_Queen की नयी { Pic } आ गयी है..
कहा🐒🐒 #मर_गये_सारे👊

शक्ल है टिंडे जैसी,
शरीर है भिंडी जैसा
और बात करते है
मुझे #पटाने की…!

उफ्फ…😍
तू गुजर जाए #मेरी_पोस्ट के करीब से, ☺👌
ये #मुलाकात भी #दिल_धड़का जाती हैं…।।💝😘\

ATTITUDE‬ तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है
जिसे‬ भुला ‪दिया‬ सो ‪‎भुला‬ दिया
फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है WHO R U

आज भी मैँ AKELI हूँ NASEEB ही ख़राब है मेरा नहीं
 लड़को का . आज तक IMPRESS ही नहीं कर पाया कोई

 जा पगले जी ले अपनी जिंदगी
 मैं मोहब्बत की रानी हूँ
 ग़द्दारों के मुंह नहीं लगती !!

मेरा Style, मेरा Attitude, मेरी Diwangi तेरी Aukat से बहार है,
जिस दिन तू ये जान जाएगा – उस दिन जान से जाएगा…

देख पगले – मुझे लाखों देखते हैं
#But जिसे मैं देखूंगी वो #दुनिया में एक होगा


Girls Attitude Status In Hindi


मैं #Cute हूं..
#Mute सी रहती हूं…
लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि
मैं हाथ-पैर चलाना नहीं जानती..!

बेशक तेरे #Attitude से लोग जलते होंगे,
पर मेरे #Attitude पर तो लाखों मरते है

"काश" हमारा भी कोई #_bf_ होता तो कहता,
#_अकेले ना " बाज़ार " जाया करो { नज़र } लग जाएगीं...


Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status
Attitude Status For Girls - Hindi Whatsapp Status

टिम टिम करते तारे
Facebook के वारे हो गए न्यारे
मेरी नई #Dp जो आ गई.

👉 #Auqaat 💪Nhi❌ Hai😏
#Aankho👀 Se Aankh Milane Ki😎
👉 #Aur_log 🔜
#Naam🏆 Mitane Ki👇
#Baat🎯 Krte Hai👈

सफाई देने में अपना समय
मत बर्बाद करिए: लोग केवल
वही सुनते हैं जो
वह सुनना चाहते हैं…

"बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ ,
थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ ,पर बहुत प्यारी हूँ !"

लोग मेरे #Makeup पर नहीं,
Smile पर मरते है
लड़के मेरी #Style पर नहीं
Attitude मरते है.

मैं तेरा #खून नहीं जो तू
मुझे #Dil में बसा लेगा,
मैं वो नशा हूं जो तेरे #होश उड़ा देगा.

वो #पगला_बोलता हैं..
देख के #DP तेरी #Baby मै [ बेचैन ] हो गया,
एक ही #झलक में तेरा #सबसे_बड़ा #Fan' हो गया...!

 लोग मेरे #Makeup पर नहीं,
#Smile पर मरते है
 लड़के मेरी #Style पर नही
#Attitude मरते है

#JIO का नेट और लड़कों की
#Friend Request कभी कम नहीं होती.

होगा तू सबसे बड़ा #सौदागर
लेकिन मुझे खरीद ले
ऐसी तेरी #औकात नहीं

#Girls को कभी #_कमज़ोर नहीं समझना चाहिए,🙄🙄🙄🙈
अगर #गर्ल कुछ करने की ठान ले तो पूरी #_दुनिया पे😍😍
राज कर सकती है…फिर #Pyar क्या चीज़ है #Boss… 💓

मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र लग जाती है, त
भी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको आज भी काला टीका लगाती है…

शरीफों की शराफत और हमारा
कमीनापन किसी को अच्छा
नहीं लगता!!

 "वो मंज़िल ही बदनसीब थी
जो हमें पा ना सकी,
वरना जीत की क्या औकात
जो हमें ठुकरा दे ।।"

मेरा #Style देख कर आज कल तो
#हवाएं भी जलने लगी है बार-बार
चलकर मेरा #Hair #Style बिगाड़ देती है

सुन #पगले तु मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,
शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं !!


Top 10 Attitude Status for Girls in Hindi
Top 10 Attitude Status for Girls in Hindi

पगला मेरा #Style देखकर होश खो बैठा,
अगर #Smile कर दूंगी तो
क्या पता क्या हो जाएगा….!

देख पगले – सबके ATTITUDE का
अपना अपना CLASS होता है
ATTITUDE FAIL होता है वहां अपना RAJ होता है .

टीवी के MUTE BUTTON और
हमारे ATTITUDE के आगे
हर किसी की बोलती बंद हो जाती है.

सिंगलपन से इतनी नफरत हो गई है कि
कहीं पर एक साथ बाईक और स्कूटी भी 
खड़ी देख लेती हूँ तो लात मारकर गिरा देती हूँ


Attitude Status For Girls In Hindi


#Baby👦 Chhor Ye Hathiyaro🔫 Ki Baate
👉Tu #Humse👱 Kya⏩ #Takrayega💪😎
#Agar Mene👱 Fake Ke Mara🔜
#Ek☝ #Status⏪
👉Toh #Tu👦 Usi Se Mar Jayega😎

 इतना भी Attitude मत दिखाया कर पगले
 जैसे रोज Status Change करती हूँ ना
 किसी दिन तुझे भी Change कर दूंगी

मैं चाहू तो तुझे कॉल करके चार बाते सुना सकता हूँ !!
लेकिन अब तुम मेरे गुस्से के काबिल नही !!!

अपनी #हैसियत में रह पगले,
मेरे नखरे उठाने की तेरी #औकात नहीं,
तू बात करता है मुझसे #प्यार करने की

#वाह 😊 मौसम 🌥 #आज_तेरी_अदा 😌 पर दिल खुश #हो_गया 😍
#याद 🗨 मुझे #आई 😉 और 🌧☔ #बरस_तू_गया 💞

वो नादान हैं जो घायल करने के लिए हथियार चलाते है
हम तो जान भी अपनी #Smile से ले लेते हैं।

मेरे बारे में इतना मत सोचो
मैं बस #ख्यालों में आती हूं
#जिंदगी में नहीं…!

अच्छा #Husband किसी को नहीं *मिलता,
मिले हुए को ही #ठुक – पिट कर अच्छा #बनाना पड़ता है।

दूर से क्या देखता है मुझे पास आ,
दो #चमाट लगाती हूं,
तुझे #चांद तारे दिखाती हूं.

#Red Red मेरा #Suit
मैं लड़की बड़ी #Cute
न तलवार न बंदूक
कजरारी आंखों से करूं #shoot

#Pagle एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता
 एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है !!

मेरी हर अदा है #Cute ना समझो
मुझको भोली भाली जो भी लेगा..
पंगा मुझसे तो शहर में आना भूल जाएगा.

 #सुन पगले !! हैसियत  की तो बात ही मत कर
 तेरी #Branded घड़ी से महंगा तो मेरी आँखों का काज़ल  है !!


hindi-attitude-status-for-girls
hindi-attitude-status-for-girls

तू मेरा ना हो सका कोई बात नहीं..
#शहजादी तेरे लिए रोए
तेरी इतनी #औकात नहीं…!

#Dosti ऐसी होनी चाहिए के लोग पूछे की..?
आपका आपस में कोई #Scene तो नही..

 हमसे #_बात करनी हो तो ' Dil ' से करना,
#क्योकि [ "TIME PASS" ] तो मैं #Selfie लेकर भी कर #lete हूँ...!

मेरी #Attitude की तो बात मत कर
#पगले जहां से निकलती हूं,
सब मेरे #दीवाने हो जाते है.

पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ
 फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा
फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ

"तेरी होने लगी हूँ तुझ में खोने लगी हूँ
बाकी कल बताउंगी अब में सोने लगी हूँ"

मैं #Cute हूं..
#Mute सी रहती हूं…
लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि
मैं हाथ-पैर चलाना नहीं जानती..!

उसने जाते-जाते बड़े गुरुर से कहा,
“बहुत मिलेंगे तुम जैसे”
तो मैंने भी मुस्कुराते हुए पूछ ही लिया
मुझ जैसा ही क्यों चाहिए…!!

मोबाइल की #Setting होती नहीं,
चले है लड़कियों को #Setting बनाने.

छोटी-छोटी बातो पे तो गब्बर भी
‘गोली’ नही मारता
जितना जल्दी हम ‘लड़किया’  लड़कों
 को BLOCK मारती हैं

#Style में रहना मेरा काम है,
#Devdas बनना तेरा काम है..!


Bad Girls Attitude Status Hindi


अरे #पगलू
 हर चीज़ #google पर नही मिलती,
 कभी इधर उधर भी देख लिया करो,
 क्या पता कोई तुम्हारे #intezaar में बैठी  हो !!

खुद को इतना बदल लुंगी की 
लोग तरस जायेंगे मुझे पहले जैसा देखने के लिए।

मेरा #Attitude मेरी #Selfi
मेरा #Style तू क्यों जलता है
क्या तेरे पास नहीं है अच्छा #Mobile..!

#चुपके से आती हूं लेकिन जब जाती हू,
तो अच्छे अच्छों को #दिमाग खराब कर देती हूं


hindi-attitude-status-for-girls-in-hindi
hindi-attitude-status-for-girls-in-hindi


#सुनो_बाबू
#दुनिया वाले चाहे कुछ भी कहे
एक तुम मुझ पर #भरोसा करो वही #काफ़ी है

#Red Red मेरा #Suit
मैं लड़की बड़ी #Cute
न तलवार न बंदूक
कजरारी आंखों से करूं #shoot.

एक वक्त था
जब मेरे घर में भी सुकून था,
फिर अचानक
एक दिन में पैदा हो गई..

"Kabhi इसका Dil रखाऔर Kabhiउसका Dil रखा.
इसी कशमकश Me भूल Gayi
खुद Ka दिल Kaha रखा?"

मेरे बारे में इतना मत सोचों,
#Facebook पर आती हूँ, #Inbox में नही...!

जो मैं बोलती हूं वो करती हूं
और जो मैं नहीं बोलती,
वो #Definitely करती हूं..!

जो मैं बोलती हूं वो करती हूं
और जो मैं नहीं बोलती,
वो #Definitely करती हूं..!

मैं #Cute सी लड़की कभी #Soft कभी #Rude
जिसकी जैसी नजर मैं वैसी दिखती हूं.

#Dil में रहती हूं,
#Dimag में चढती हूं,
#Pagal बना देती हूं,
ये तो मेरा #Attitude है,
#प्यार अभी बाकी है…!

भूख लगी है तो #खाना खा,
मेरे पीछे मत आ..
वरना लात और चप्पल पड़ेगी.

तु मेरे #Attitude की बात ही मत कर,
जब मैं घर से निकलती हूं…
तो फ्री के #Security guard..!
अपने आप आ जाते है..

मैँ PRINCESS हूँ कोई BRAND नहीं
जिसको तू जब जी करे बदल कर देगा.

अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी
मोहब्बत हो या नफरत बड़ी सी शिद्दत से करती हूँ।

काबिल नहीं है तू मेरे,
#वरना…
मैं तेरे दिल में नहीं,
तू मेरे #Dil में होता..!

आज वो पागल बोला –
#महंगा पड़ेगा मेरे #प्यार को ठुकराना,
मैंने भी कह दिया #सस्ता तो मैं
#काजल भी नहीं लगाती…!

देख #पगले मुझे #MakE_Up की जरूरत नहीं ,
क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है !! 


तू इतना भी खास नहीं ❌😉 कि तेरे लिए मैं अपने.. मां बाप को भूल जाऊं…! ❤❤

अगर कोई लड़का मुझे प्रोपोस करता हैं तो,उसे मैं रिजेक्ट कर देती हु. लेकिन उसकी पसंद को सलूट कराती हु.

तेरा Attitude मेरे सामने चिल्लर है
क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है।

मत कर खुद को इतना #किमती #पगले
हम_ग़रीब_लोग है #महंगी चीज़ छोड देते है !!
बहुत #Badtameez हूँ
एक सिरफिरा चाहती हूँ
अब सुधरने के लिए !!


Cute Girls Attitude Status Hindi


पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏

कूछ लोग upset होते हैं तो WhatsApp से अपनी dp हटा लेते हैं….यार ऐसा भी क्या दुख हो जाता है की साला अपना ही थोबडा अच्छा नहीं लगता

कभी नहीं कहेंगे आपसे #I_hate_you
हमेशा साथ रहेंगे
Me एंड you
अगर चली भी जाऊं दुनिया छोड़ कर
तो #पगले आसमान मे देख कर कहना
बाबू #I_LOVE_U !!

उसके 👈 रूठने 😏 की अदायें भी, क्या गज़ब की है,बात-बात पर ये कहना, #सोंच लो – फ़िर मैं बात नही ❌ करूंगी. 😘😚😜!

Line तो तुझ पर Hazaro लड़कियाँ मारती होंगी
लेकिन उस Line का क्या Fayda हैं
जिसमे मेरे प्यार का Current ही ना हो


attitude-status-for-girls-in-hindi
attitude-status-for-girls-in-hindi


पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ
फिर मैंने अपने आप को Zoom करके देखा
फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ..

माना की नसीब में मेरे कोई सनम नहीं , फिर भी कोई शिकवा कोई गम नहीं , तन्हा थे और तन्हा जिए जा रहे हैं , बदनसीब तो वो हैं जिनके नसीब में हम नहीं 😎😎

हमे बेवफा बोलने वाले आज तू भी सुनले ,जिनकी फितरत ‘बेवफा’ होती है , उनके साथ कब ‘वफा’ होती है

अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो 😋 😎 😋

एक तू और तेरा प्यार,मेरे लिऐ काफी है मेरे यारा..!
अगर मुझे समझना चाहते हो तो, बस दिल से अपना समझो…..!


Girls Attitude Status For Facebook


असली Boyfriend वही है,
जो अपनी “किडनी” बेचकर अपने
Girlfriend  को iPhone X दिलाये…
और बाद में कहे बाबु और कुछ चाहिए,
अभी एक किडनी और बाकी है…

अगर आप सच्चाई को नहीं झेल सकते तो कृपया मेरी राय कभी मत पूछें, मैं आपको बेहतर महसूस करवाने के लिए झुठ नहीं बोल सकती..

हमारा बस चले तो हम उसे अपने जूती के पास खड़ा कर दे
लेकिन क्या करू कम्बख्त हम जूती भी Branded पहनते है

तू बेशक अपनी महफिल में मुझे बदनाम करती हैं!! लेकिन तुझे अंदाजा भी नहीं कि  वो लोग भी मेरे पैर छुते है… जिन्हें तू भरी महफिल में सलाम करती है…

😍😘लड़की 👸🏻 होना भी कोई आसान बात नही,
ना जाने कितने सपने उसे अपने दिल ❤
में ही छुपा कर रखने पड़ते है 😒😏

#Dear_Boys, 🙂शक्ल देख कर #Line मारो, 😉..हमारी नहीं #Apni…! 😂😂

जिसको मुझ पर Trust नहीं है, उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है!!

मैं रानी हु यहाँ की मेरे सामने Arguments ना कर, Demands पूरी कर वरना चल बेटा Side से निकल

मुझे मेरे दिखावे से पहचानने की कोशिश मत करो मैं कब्र की तरह शांत भी रह सकती हूँ और तूफ़ान की तरह उड़ा कर भी लेजा सकती हूँ.

खुशनसीब है वो लोग, जिनकी contact list में मेरा नंबर save है

सुन पगले तू  मैसेज रिप्लाई की बात  करता हैं में तो #Eχαм में_भी Qυєѕтισиѕ भी सीन करके छोड़ Deti  हूँ Samjha बेटा


Girls Attitude Status For Facebook
Girls Attitude Status For Facebook


अगर आपको लगता है के मैं आपको Ignore कर रही हूँ तो आप सही हैं क्योंकि फ़ोन तो मेरे हाथ में हर समय रहता है.

मैं कोई तेरा #शौक नहीं जो तू कहता है तू #मेरी है,
मैं तो वो #नशा हूं जो हर दिल में बसता है

Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ
एक नज़र में सबको घायल कर दूँ
ऐसी अदा तो है।

Suno  ना ख्याल  Rakha करो बाबु Apana, 😇 क्युकि Ek ही Cartoon 😝 है Mere पास.. 😆😁

थोडी ‪ ‎style क्या मारी, इतने में रोता है
क्या अभी ‎तो सिर्फ एंट्री मारी है,
आगे – आगे ‪ देख  होता है क्या ..||


Royal Girls Attitude Status In Hindi


 #दिल दूंगी _एक को, वो भी #किसी _नेक को,
मेरा #दिल _थोड़ी _Cake है जो #बाँट दूंगी #हरेक _को !!

 #हमारे _दिल के बारे में #ऐसे ही ना #_बोला कर #पगले,
क्यूंकि वो #लड़की ही क्या जो #_जिद्दी ना हो !!

भरे बाजार में हर एक ‪#‎लड़की‬ ‪🔥#‎JALENGI🔥‬ जब, अपनी वाली अपने साथ ‪#‎CHALENGI‬.😎😎

मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है,
जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा..||

 #हमारी _ख़ामोशी पर #मत जाना,
क्युकी #हमारी _ख़ामोशी का भी एक #रुतबा होता है !!

#किसी को _आये या ना आये,
पर #मुझे अपने _आपको देख कर #_Heroin वाली #Feeling आती है !!


वैसे हम रेहते तो हे #Simple👦 #Type के, पर जब हम मुड मे होते हे तो, सुलतान भी #Salute😎😎 ठोकता

#बात ऐसी करो की #सामने _वाले का #दिल _जीत ले,
और #Smile ऐसी दो जो #_जलने वाले का #कलेजा _चिर दे !!

मेरा वाला थोड़ा लेट आएगा,
पर लाखों में एक आएगा।

शक्ल आलू जैसी, नियत कुत्तों जैसी, और इनको लड़की चाहिए Miss Universe जैसी…

में_लड़की  हु पगले  मुझसे प्यार_करो, कोई  अलार्म_क्लोक नहीं हु, जो_सेट्  हो जाऊंगी

बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए✅,
दुनिया 🌍तो साली भगवान से भी दुखी है".😕

ऐसी Girl बनो जिसके पास Mind हो ऐसी Women बनो जिसके पास Attitude हो और ऐसी Lady बनो किसके पास Class हो.

ज़िन्दगी की एक यहीतमन्ना है, 😊 तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं ☺😛

वो पागल, बार बार रिक्वेस्ट कर रहा था ऐड कर लो ऐड करो,तो मुझे भी तरस आ गया उस पर, मैंने भी ऐड कर लिया लेकिन फ्रेंड्स लिस्ट में नहीं ब्लाक लिस्ट में

थोडी ‎Style क्या मारी इतने में रोता है क्या…अभी ‎तो सिर्फ Entry मारी  है‪ आगे-आगे देख होता है क्या…


Girls Attitude Status For whatsapp in hindi
Girls Attitude Status For whatsapp in hindi

तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि, 🤷‍♂ तेरा Attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता 😉😎

राज तो हमारा हर जगह पे है पसंद करने वालों के… दिल में और नापसंद करने वालों के… दिमाग में
इतनी Bhi भोली NaHi कि, 😏 Tum वक़्त गुज़ारो Aur हम उसे Pyar समझे.. 🤷‍♂💔

लोग हमारे बारे में क्या सोचते है अब अगर ये भी हम ही सोचेंगे तो फिर लोग क्या सोचेंगे
सुन पगले, तू क्या रुलाएगा मुझको,
मेरे रोने पर तो, हाई_CouRt ने भी StAy लगा रखा है !!


Girls Attitude Status For Whatsapp


मैं किसी को देख के
Impress नहीं होती,
क्योंकी मैं खुद
एक Impression हूँ ।।

सुन छोरे सुधरी तो सिर्फ हमारी आदते हैं, 😍 शौक तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं. 🤟😎

बात ऐसी करो की सामने वाले का दिल जीत ले,
और Smile ऐसी दो
जो जलने वाले का कलेजा चिर दे !!

तूफानों से पंगा लेना पर हमसे नहीं क्योंकि जिन तूफानों में, लोगों के घर उड़ जाते है हम उन तूफानों में अपने कच्छे सुखाते है!!

दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. 😵 हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए 🙂

उस पागल ने बोला सुन मेरी सजनी बनेगी मैंने भी बोल दिया सईया तो मेरे पापा लायेंगे. तुझे भैया बनाना हैं तो बोल.. “वरना आगे निकल”

बातों को मेरी तुम भुला ना सकोगे, लड़की हूँ मैं बिंदास लेकिन तुम पटा ना सकोगे 😉 😎 😛

स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना लोगो के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है!! 😜😄

यहाँ अपनी मर्ज़ी का Username नहीं मिलता, ❌ रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा.. 😏😏

Bana दो वज़ीर मुझे Bhi  इश्क़ की दुनिया Ka दोस्तों वादा Hai मेरा हर बेवफा लड़कों Ko सजा-ऐ-मौत Dungi..

जब  देखो तब कुछ लोग कहते हैं और सुनाओ, और सुनाओ. 🤔😏.. जब सुना देती हु तब बुरा मान जाते हैं 😂😂


Girls Attitude Status In Hindi


चल कोई बात नही तू जो मेरे साथ नहीं
मैं रो पडू तेरे जाने के बाद इतनी भी तेरी औकात नहीं

मुझे खैरात में मिली खुशियां अच्छी नहीं लगती, मैं अपने गमों में भी रहता हॅू… नवाबों की तरह!!

हम लड़कियाँ हैं कोई Noodles नहीं जो सिर्फ 2 मिनट में तैयार हो जाये.. 😂😄

कुछ लोग कहते हैं मुझे भूलना नहीं, कुछ कहते हैं मुझे हमेशा याद रखना, लेकिन मेरा #attitude तो देखो, मैं कहती हूँ भुला सकते हो तो भुला कर दिखाओ.


Best Girls Attitude Status In Hindi
Best Girls Attitude Status In Hindi

Usne👉 कहा महँगी पड़ेगी #Tujhe👉 ये #Dushmani👿,
मैंने भी कहा सस्ता तो Main काज़ल💅 भी #Nahi✖ लगाती

लडकियां अपने दिमाग से ज्यादा अपनी #Looks पर ध्यान देती हैं क्यूंकि उन्हें पता है के लड़के बेवक़ूफ़ तो हैं लेकिन अंधे नहीं.

#Status" तो #सबके👪 होते है
पर किसी के #Aukat_से_"Upar"
Aur किसी के 😋#Aukat_से_नीचे

अगर कोई लड़की आपको कहे के मुझे अकेला छोड़ दो और आप उसे अकेला छोड़ दें तो आप जैसा बद दिमाग और कोई नहीं.

Main_Besti👫 se लड़ती भी ‘Bahat’ हू
और #BESTIE 👦 के बिना गुजारा👥 भी #Nahi❌ होता

कोई भी लड़का मेरे आंसुओं के लायक नहीं है जो भी इसके लायक होगा वो कभी मुझे रुलाएगा नहीं.

मैंने आपको अभी तक अपने Whatsapp में ऐड नहीं किया तो समझ जाओ के आप इसके लायक नहीं.


Best Girls Attitude Status In Hindi

#Pyar💓तो पता नही✖
लेकिन #Besti_को_Ek_Chata💁‍♀️ मार कर
कैसे भागना 🏃‍♀️ है. #Mujhe😋 अच्छे से आता हैं

आपको मुझसे ज्यादा सुन्दर मुझसे ज्यादा स्मार्ट और फनी लड़की तो मिल जायेगी लेकिन मेरे जैसी लड़की नहीं मिल सकती.

#चुपके से आती हूं लेकिन जब जाती हू,
तो अच्छे अच्छों को #दिमाग खराब कर देती हूं.

अगर मैं आपसे बात शुरू नहीं कर रही तो इसका मतलब ये नहीं के मैं आपसे बात नहीं करना चाहती बस थोड़ा #attitude है.

देख #PagLe👱 मेरा चेहरा ही हसीन #Nahi✖ ,
#DiL💝 भी "KAMAL" का है !!
Main खुद भी अपने लिए #SpECiaL हूँ #PAGle

“मैं वह लड़की नहीं हो सकती जो हर कोई चाहता है, लेकिन कम से कम मैं वह लड़की नहीं हूं जो सभी के पास है।”

Tu👉 मेरे साथ #Nahi✖ , तो कोई बात #Nahi✖ ,
शहज़ादी रोये तेरे लिये , #Teri इतनी औकात #Nahi 😛😛

यदि आप मुझे पसंद नहीं करते तो कोई दिक्कत नहीं है क्यूंकि हर किसी का #Taste अच्छा नहीं होता.

#Main Dekti hu Cute😊रहती हूँ Mute🤐
फिर भी #लोग👪 कहते हैं
You Have So Much #Attitude😎😎

#Sun_छोरे👱,मेरे ‪साथ रहना है,तो
#Mujhe ‪सहना Bhi सीख,
 वरना Apni ‪‎औकात Main रहना सीख..

मैं #Cute सी लड़की हूं,
बुरी नजर मत लगा,
वरना इस काले मुंह को मार-मार
कर #लाल कर दूंगी…!

#Dekh_Baby👧 फोटो Meri अच्छी😊 है। सोच मेरी सची है,
लेकीन अब भी Main👱 तुझे #Pаsаnd नही आया
तो #SweetHeart💖💖 अभी तु #Bacchi👧 है.

#Sun #PagLe👱 मेरा #Style मेरा #Attitud😎
#Teri👉 "Aukat" से बाहर है,
जिस #_Din Tu👉 ये जान जाएगी, उस #Din Puri #जान से जाएगी...

Ye_Style👸 तो Mera सिर्फ #Ek☝शौक के लिए है,
वरना iss जमाने के लिए #Meri नशीली #आँखों👀 के Ek☝ इशारे ही काफी है😙

इसे भी पढ़ें:-



तो उम्मीद है की आपको ये पोस्ट "Girls attitude status In hindi" पसंद आया होगा, अगर पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों तक ज़रूर शेयर करें, धन्यवाद् !

Post a Comment

0 Comments