Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में

Install Groww App and Earn Money

Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में

Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में 

Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में
Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में 

नाराजगी भी एक खूबसूरत रिस्ता है,
जिससे होती है वो दिल और दिमाग दोनो में रहता है ।

रेगिस्तान भी हरे भरे हो जाते है,
जब photos हमारे, Mobile से FB पर upload हो जाते है 😎


Nawabi Status In Hindi


#अक्सर हम_हमारा #परिचय नहीं देते, 
लोग #चेहरा देख_कर ही #कह देते है #लौंडा बड़ा_सख्त है !

_‎Attitude की तो ‪तू बात ही मत कर,
क्योंकी जिस ‪_Columm मैं तु ‪_Female लिखती है,
उसमें तो हम ‪_Bhai लिख देते हैं…

जिस दिन हमने अपना #रॉयल अंदाज़ दिखाया..
उस दिन ये #Attitude वाली #लड़कियां
खड़े खड़े #ढेर हो जाएंगी💪👽

पुरे Shahar में नाम चलता है, Photo छपे है थाने में,
शेर जैसा जिगरा चाहिये, हमको हाथ लगाने में…

क्यों पहनती Ho #चूड़ी क्यों पहनती Ho #कंगना
#सजने Ka ही शोक है तो Phir बना लो न #सजना


लेटेस्ट नवाबी स्टेटस हिंदी में 


ग़रीब के क़र्ज़ जैसा है ये #RAJPUTANA इश्क़ भी,
एक बार सिर चढ़ जाए तो__उतरता ही नहीं 

 #जिदगी_अपने_हिसाब से जीनी चाहिए
#औरो_के कहने पर तो: शेर भी #सरकस🎪 में नाचते हैं...!
#रॉयल👑 #नवाबी🙏💪😎

देख पगली, हर एक चीज, एक हद तक अच्छी लगती है,
पर एक तू है, जो हद से भी ज्यादा अच्छी लगती है…

 मेरे 👦 #स्टेटस #नशें 🍷की #तरह होते है,
एक 👆 बार #आदत पड़ गई तो #बिना $पढ़े 📃रह #पाना #मुश्किल है

 #हमको जंजीरो में कैद करने का सपना मत देख.
क्युंकि हम वो #आदमखोर शेर हैं,
जिसका भी #शिकार करतें हैं,
उसका जिस्म तो क्या #रूह_भी_दम तोड़ देती हैं।
#Royal #Nawabi

#सुन पगली 📣
#माना की तू  👉👧🏻#लूडो?? की #किंग 👸 है ?? #पर
#हम 😎 भी अब😕 #स्टेटस_κiпg के #बादशाह🤴?? है

अब तुझे #FACEBOOK या #WHATSAPP पे नहीं
अपनी बाँहों में @BLOCK करने काजी करता है |


नवाबी स्टेटस हिंदी में


ऑनलाइन होकर भी इग्नोर करने की आदत हे ना तेरी,
जिस दिन हमने ब्लॉक कर दिया उस दिन,
तेरी इग्नोर करने की आदत भी तुज पर ही भारी पड़ेगी.



Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में
Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में 

style ऐसा करो की duniya देखती
जाये aur यारी ऐसी करो की duniya जलती जाये ||

#स्टेटस💬 तो हर☝🏽 कोई #लिख✍🏼 लेता है हम 😎तो
#बादशाह👑 है #Attɨtʊɖɛ👿 से भरा #डायलॉग👉🏽 लिखते 📝

शान से #जीने_का शोक हा वो तो #हम_जियेंगे 
बस तूं अपने #आप को संभाल_हम #तो युही #चमकते रहेंगे |

CUTE तो मैं Bachpan से ही हूँ
जब Paida हुआ तब Mummy को तो Kya
Nurse को भी मजबूर Kar दिया था ‪ चुम्मी लेने Ko...

हिचकिया आती है तो पानी पी लेता हुँ,
अब वो वहम छोड़ दिया है कि “कोई याद कर रहा है”😏

हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,
जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,
उससे दस गुने तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे
तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये…


खतरनाक नवाबी स्टेटस हिंदी में


तेरा #Style😎 जीतना #Nawabi है..
#Oye_पगले
उससे ज्यादा तो मेरे👰🏻 गाल #Gulabi है..

हथियारों का शौक वो रखते हैं जिनकी जान का खतरा हो
हमारी खुद की जान दूसरों के लिए खतरा बनी हुई है

तु मेरे लिऐ मेकअप कर या किसी और से Breakup,
तु Reject थी Reject है, और Reject ही रहेगी..

मेरी GF बोली कि, “तुम्हरी आदते अच्छी नहीं”
मैने कहां, “बेबी शरीफ तो बच्चे होते हैं, हम तो दादागिरी में ही अच्छे लगते है”

#वक़्त आने पे #_सवालो की #जवाब दूंगा जरूर,
मुझे #मालूम है _जात और #औकात _सबकी !!

हम जिस से प्यार करते हैं उसकी धड़कन तक चुरा लेते हैं
सोचो उसका क्या हाल होगा जिस पर हम वार करेंगे

रा #Style😎 जीतना #Nawabi है..
#Oye_पगले
उससे ज्यादा तो मेरे👰🏻 गाल #Gulabi है

मुझे #हराकर_कोई मेरी जान भी ले #जाए_मुझे मंजुर है, 
लेकिन #धोखा_देने वालों को मै #दुबारा मौका नही देता ।

जहाँ से तेरी @badmashi ख़तम होती हैं,
वह से मेरी #NAWABI शुरू होती हैं .


Nawabi Status Hindi

मारे #ठिकाने मे सिर्फ #दो ही लोग _कदम रखते है,
जिनका #_फौलादी _जीगर हो या जिनका _Zero #फिगर हो !!

वो पूछते हैं इतने ग़म में भी खुश कैसे हो ?
मैंने कहां – प्यार साथ दे न दे, यार साथ हैं


Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में
Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में 

#हमारी  👨 photo � और  📋 #स्टेटस  ⛽ petrol की तरह है...
जरा सी  🔥#चिंगारी✨और पूरे fac2ebook पे #आग � लगा दी🔥..

नखरे तो सिर्फ MUMMY, PAPA उठाते है…
duniya वाले तो बस उंगली उठाते है…|

कागजो 📄 पर तो #अदालते🏰 चलती है
हम तो #रॉयल छोरे है
#फैसला_on_the_spot_करते है.

अभी #उम्र छोटी है इसलिए #दहशत... कम है।।
थोडा # टाइम... रुको, #ज़िंदगी...जियेगे
#शान से और #दहशत होगी
#रॉयल #नवाब... के नाम से.....

एक #लड़की_आकर बोलती है, मुझे #आपसे_मिलना है, 
मैने #बोला ये ले पगली #टोकन और_लाइन मे लगजा ।

सून pagale मेरा STYLE Mera ATTITUDE
तेरी AUKAT से Bahar है
Jis दिन तू ये जान जाएगी उस DIN जान से Jayegi.


Nawabi Status Hindi 2020 


#नया #नया है ‪तू बेटे… मैंने ‪खेल पुराने ‪खेले है ?
जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता है तू… ‪मेरे पुराने वो चेले है..

लोग kahta है तुम #ATTITUDE बडा दिखाते हो ..
देख बेटा #BAGWAN कि देन है ऊपर से #RAJPUT है छिपायेगे थोडी.

हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे जनाब
बड़े ये तय कर लें कि उनमें बड़प्पन कितना है

 हथियार तो सिर्फ शौक के लिए रखा करते है,
वरना किसी के मन में खौंफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है...!!
#रॉयल_नवाब


#SuN__Pagli jitNe TeRy #GaAL__GulaaBi hain
#Us__Se ziYada MerY shok #NaWabi haiN

नजर‬ झुका के बात कर ‪ #PAGLI,
जीतने तेरे pas ‪कपडे‬ नही होन्गे, ‪
उतने‬ तो मे #ROJ ‪लफडे‬ करता हुं ।
nawabi status in hindi


बेस्ट नवाबी स्टेटस हिंदी में 


इतनी अकड़ मत दिखा वर्ना छोड़ देंगे तुझे,
भीगे कागज की तरह, 
ना लिखने के काबिल और ना जलाने के

 अपनी_तो_एक_हि पेहचान_है.
😀 हस्ता_चेहरा_शराबी_आंखे_😉
★_ नवाबी_शान 😎 और दोस्तो के लिये ,,,
🔫 ★ Jäãñ ★ 🔫 ... 😎


Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में
Nawabi Status In Hindi | नवाबी स्टेटस हिंदी में 


#राजपूत जब_दोस्ती #करते है तो अफ़साने #लिखे_जाते है, 
और #जब दुश्मनी_करते है तो #तारीखें लिखी जाती है।

सुन पगली #KILLER #LOOK तो ham v रखते है
लेकिन #BETI बचाओ अभियान की वजह सै छुपा रखा है \

हमारा #Style और #Attitude ही
कुछ अलग हैं
अगर बराबरी करने लगोगे तो बिक जाओगे


Royal Nawabi Status In Hindi


राहें बदले 🚧 Ya बदले waqt हम तो अपनी -मँजिल Paayenge 😌
जो समझते 😒है खुद Ko बादशाह एक दिन☝उसे Apne [ दरबार ] में Zaroor नचायेगे.

नजर अंदाज जितना करना है कर लो,
लेकिन अन्दाजा उस दिन का भी कर लेना, जब हम नजर नहीं आयेंगे…🙁

सुन पगली #KILLER #LOOK तो ham v रखते है
लेकिन #BETI बचाओ अभियान की वजह सै छुपा रखा है \

हमारा #Style और #Attitude ही
कुछ अलग हैं
अगर बराबरी करने लगोगे तो बिक जाओगे

राहें बदले 🚧 Ya बदले waqt हम तो अपनी -मँजिल Paayenge 😌
जो समझते 😒है खुद Ko बादशाह एक दिन☝उसे Apne [ दरबार ] में Zaroor नचायेगे.

नजर अंदाज जितना करना है कर लो,
लेकिन अन्दाजा उस दिन का भी कर लेना, जब हम नजर नहीं आयेंगे…🙁

इसे भी पढ़ें:-

Post a Comment

0 Comments