santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले

Install Groww App and Earn Money

santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले

santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले 


संता और बंता एक जंगल में घूम रहे थे तभी सामने अचानक से एक शेर आ गया
संता ने ज़मीन पे पड़े मिट्टी को शेर के आंखों में फेंका और चिल्ला कर बोला, भाग बंता भाग
बंता: में क्यों भागूँ, मिट्टी तो तुमने फेंकी है


santa banta jokes


संता: एक बात मुझे बहुत परेशान कर रहा है
बंता: मुझे बता, मेरे पास हर समस्या का समाधान है
संता: ये प्यार करना पड़ता है या हो जाता है
बंता: "ये तो परिस्थिति पर निर्भर करता है!"
संता: "वो कैसे?"
बंता: "लड़की सुन्दर हो और स्कूटी पर हो, तो हो जाता है। लेकिन लड़की बदसूरत हो पर मर्सीडीज में हो तो करना पड़ता है!"

संता :- तुम बिना ऑपरेशन ऑपरेशन कराए ही हॉस्पिटल से क्यों भाग गए ?
बंता :- नर्स बार बार कह रही थी कि डरो मत, हिम्मत रखो, कुछ नहीं होगा.. ये तो बस एक छोटा सा ऑपरेशन है!
संता :- तो इसमें डरने वाली कौन सी बात है ? सही तो कह रही थी नर्स !
बंता :- साले, वो मुझसे नहीं डॉक्टर से कह रही थी !!!


संता: मैडम, इस झील में नहाना सख्त मना है
मैडम: तुम ये बात मुझे कपडा उतारने से पहले क्यों नहीं बताया की इस झील में नहाना मना है
संता: क्यूंकि यहां सिर्फ नहाना मना है, कपडा उतारना नहीं मना है


santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले
santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले 


संता अपने बेटे बंता के फेसबुक पर हमेशा समय बर्बाद करने को लेकर काफी चिंतित था, लेकिंग वह अपने बेटे को कभी कुछ नही बोलता, एक दिन संता से रहा नही गया उसने अपने बेटे से बोला
संता: तू दिन भर फेसबुक पे क्यों लगा रहता है, ये तुझे खाना नहीं देगा
बंता: अरे पापा, खाना नही देगा तो क्या हुआ, खाना पकने वाली तो ज़रूर देगा


संता बंता जोक्स हिंदी में


संता :- एक बात बता बंता, तुझे कैसी पत्नी चाहिए?
बंता :- बिल्कुल चाँद जैसी
संता :- मतलब?
बंता :- जो रात को आये और सुबह होते ही चली जाये।

Santa : रात को एक आदमी ने मुझे चाकू देखा कर लूट लिया
Banta : लेकिन तुम्हारे पास तो हमेशा पिस्तौल होती है न
Santa : वो  मैंने  छुपा ली वरना वह उसे भी ले जाते


एक दिन बंता बहूत चिल्ला चिल्ला के रो रहा था, यह देख संता उसके पास आया और बोला
संता: क्या हुआ, तुम इतना रो क्यों रहे हो?
बंता: वो मेरे पड़ोसी रामु का पालतू हाथी मर गया
संता: तो तुम क्यों रो रहे हो, अच्छा तुम्हे उस हाथी से बहूत लगाव था
बंता: नहीं!
संता: तो फिर तुम क्यों रो रहे हो?
बंता: मुझे उतने बड़े हाथी का कबर खोदने का काम मिला है


एक दिन संता और बंता आपस में बात कर रहे थे
संता: एक साल में कितनी रात्रि आती हैं।
बंता: 10
संता: वो कैसे?
बंता बोला :- 1 शिवरात्रि आती हैं, 9 नवरात्री आती हैं।
संता आज तक कौमा में है


एक दिन संता डॉक्टर के पास गया
संता: मुझे 2 वर्ष पहले बुखार आया था
डॉक्टर: तो अब क्या ?
संता: आपने नहाने को मना किया था, आज इधर से गुजर रहा था तो सोचा कि पूछता चलू ..”अब नहा लूँ क्या” ??
डॉक्टर अभी भी बेहोश है


santa banta jokes Hindi


संता: अरे यार, तूने नया फ़ोन खरीद लिया, बड़ा मस्त लग रहा है
बंता: मेरा नहीं हैं, यार।
संता: फिर किसका हैं।
बंता: गर्लफ्रेंड का उठा लिया है
संता: क्यों ?
बंता: यार वो रोज कहती थी, आप मेरा फ़ोन नहीं उठाते।
आज मैंने मौका मिलते ही उसका फ़ोन उठा लिया

बंता: तेरी बीवी मेरे कब्ज़े में है, सबूत के तौर पर एक ऊँगली भेज रहा हूँ
बंता: मुझे तुम पर बिलकुल भी विश्वास नहीं हैं, हिम्मत है तो गर्दन भेजो


santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले
santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले 


संता: मेरे शादी के 15 साल हो गए मगर आज तक हमारे मोहब्बत में कोई फर्क नही आया
बंता: वाह, तु बहूत किस्मत वाला है
बंता: हाँ, बस मेरी पत्नी को मेरे गर्लफ्रैंड के बारे में पता नही चलना चाहिए, नही तो वो मेरा जान मार देगी


संता बंता चुटकुले 


टीचर: संता ये कौन लड़का है? 
संता: ये मेरा दूर का भाई है
टीचर: मतलब?
संता: मतलब यह है कि मेरे और इसके बीच में 10 भाइयों का फर्क है

संता: एक बात बता, ये माँ के आंसू और पत्नी के आंसू में क्या अंतर है??
बंता: माँ का आंसू सीधे दिल पर लगता मगर पत्नी का आंसू सीधे जेब पर असर डालता है

Santa की बस नहर में गिर गई ..
Police : बस नहर में कैसे गिरी ??
Santa : मुझे नहीं पता …
Police : क्यों ?
Pathan : वो आज conductor नहीं आया तो में पीछे किराया लेने गया हुआ था


संता: तुम हर समय चीनी क्यों खाते रहते हो?
बंता: हमारी मैडम बोलती है इंसान का चेहरा जैसा भी हो मगर उसका ज़ुबान मीठा होना चाहिए
संता अभी तक icu में है


संता अपने बॉस के आफिस में जाता है
संता: सर्, मुझे छुट्टी चाहिए
बॉस: क्यों चाहिए?
संता: वो मेरी पत्नी मेरे साथ कहीं बाहर घूमना चाहती है
बॉस: छुट्टी नहीं मिलेगी
संता: मुझे पूरा विश्वास था कि आप मेरी कठिन परिस्थिति में ज़रूर मदद करेंगे

santa: vidai ke samay ladki itna roti kyu hai?
banta: apne pati pe taras khaa kr, kyunki bechara pati apne hi barbadi pr jashan mnaa rha hai

संता: जो मेरी इच्छा पूरी करेगा, मैं उसको 2 लाख रूपए दूंगा
बंता: क्या इच्छा है तेरी?
बंता: मुझे 2 लाख रुपय चाहिए


santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले
santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले 


संता: इतना दुखी क्यों हो?
बंता: अरे यार, तबियत खराब है मेरी, दिल मे तकलीफ है
संता: तो डॉक्टर को दिखाया कि नहीं?
बंता: हां, डॉ खान को दिखाने जा रहे हैं
संता: मगर डॉ खान तो पागलों का डॉक्टर है, तुम्हें तो दिल में तकलीफ है
बंता: तो तुमने सुना नहीं क्या, दिल तो पागल है


संता: में एक बात पूछना चाहता हूँ
बंता: हाँ, पूछो
संता: इस दुनिया में कितने देश हैं?
बंता: अरे पागल, इस दुनिया में तो सिर्फ एक ही देश है, बाकी सब तो विदेश है


संता (जज से): आज तक मेरी इतनी बेइज़्ज़ती नहीं हुई थी जितनी आज हुई है
जज: क्यों, क्या हुआ?
संता: मेरी पड़ौसन ने मुझे नहाते हुए देख लिया
जज: तो तुम क्या चाहते हो
संता: बदला


संता: देख वो लड़की कितनी खूबसूरत है
बंता: मुझे तो उसका नाम भी पता है
संता: बता ना, उसका क्या नाम है?
बंता: वो बैंक में काम करती है ना, उसके डेस्क के ऊपर उसका नाम "चालू खाता" लिखा हुआ था


Santa Banta Jokes In Hindi


बंता: क्या कर रहे?
संता: चाकू उबाल रहा हूँ
बंता: क्यों?
संता: में खुदकुशी करने जा रहा हूँ
बंता: तो फिर चाकू को उबालने की क्या ज़रूरत है
संता: मुझे कहीं इन्फेक्शन ना हो जाये

संता ऑफिस से वापस आया
संता: कहाँ हो जानू?
बीवी मूवी देख रही थी,
संता:बाहुबली बड़ी अच्छी है देख लो,
संता मोबाइल लेकर गैलरी से बाहर जाने लगा,
बीवी: कमीने मैंने बोला बाहुबली,
बाजूवाली नहीं

यमराज( संता से ): तुम्हारी कोई आखिरी ख्वाहिश है?
संता: हाँ है, मैं मरने से पहले नरेंद्र मोदी की शादी में मनमोहन सिंह को सलमान खान की पत्नी से बात करते हुए देखना चाहता हूँ


santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले
santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले 


सांता ने अपनी शादी कैंसिल कर दी
बंता: तूने अपनी शादी कैंसिल क्यों की?
संता: लड़की का कोई बॉयफ्रेंड नहीं था
बंता: पर ये तो अच्छी बात है
संता: जो आज तक किसी की ना हुई, वो मेरी क्या होगी


संता ने अपनी मँगनी तोड़ दी
बंता ने  बजह पूछी
तो संता कहने लगा लड़की कँवारी थी
बंता ने कहा इस में मँगनी तोड़ने की क्या बजह थी
संता कहने लगा जो आज तक किसी की नहीं हुई वो मेरी क्या होगी


संता और बंता आपस में झगड़ा कर रहे थें
संता: में तुम्हारे कपड़े फाड़ के तुम्हें नंगा कर दूंगा
बंता: देख बे, अभी हम लोग झगड़ा कर रहें हैं, बीच मे रोमांटिक बात मत कर


संता बंता जोक्स हिंदी में


संता: आज मुझे पड़ोसी ने बहूत मारा
बंता: क्यों मारा?
संता: वो पड़ोसी का बेटा कहीं खो गया था
बंता: तो?
संता: मैंने सिर्फ इतना कहा था कि गूगल पर खोजो, मिल जाएगा तो डाउनलोड कर लेना, इसपर उन्होंने मुझे बहुत मारा

banta: itne preshan kyun ho santa
Santa: kal meri shaadi hai magar ladki waalon ne bola hai ki baarat me kam aadmi ko laana
Banta: to isme pareshan hone waali kya baat hai
Santa: pata nhi papa mujhe le jaynge ya nhi


santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले
santa banta jokes - संता बंता जोक्स हिंदी में - संता बंता चुटकुले 


संता: बंता सुन, तुझसे एक बात करनी है
बंता: हाँ बोलो।
संता: वो फेसबुक पे मेरे 20 एकाउंट है
बंता: तो ये तुम मुझे क्यों बता रहे हो
संता: पिछले 20 दिन से जिस barbie doll को तुम डिनर पर बुला रहे हो ना, वो में ही हूँ
बंता बेहोश


संता ने नाई की दुकान खोली
एक आदमी दाढ़ी कटवाने आया
संता: मूंछ रखनी है क्या?
आदमी: हां
संता (मूंछ काट के): ये ले मूंछ, जहाँ रखनी है रख ले

एक दिन संता का सर फट गया और वो डॉक्टर के पास गया
डॉक्टर: ये कैसे हुआ?
संता: मैं ईंट से पत्थर तोड़ रहा था।
डॉक्टर: क्यों?
एक आदमी ने मुझसे कहा, “कभी खोपड़ी का इस्तेमाल भी कर लिया करो”


संता बंता चुटकुले हिंदी में 


संता बंता से –  संता : यार कल मैने एक आदमी को दरिया में डूबते हुए बाहर निकाल लिया.
बंता : फिर क्‍या हुआ?
संता : फिर वापिस दरिया में फेंक दिया.
बंता : तुमने ऐसा क्यों किया?
संता : कहावत है नेकी कर दरिया में डाल.


संता – आज कल मेरा दिमाग बहुत तेज
चल रहा है,
बंता- कैसे पाजी?
संता – मैंने अब सर्दी में एसी लगवा लिया है,
बंता – अबे इतनी सर्दी मे एसी?
संता – भाई मैंने एसी उल्टा लगवाया है,
वो गर्म हवा अंदर देगा, ठंडी हवा बाहर


संता: पत्नी को बेगम क्यूं कहते है?
बंता: क्यूंकि शादी के बाद सारे गम पति के और पत्नी तो बे-गम हो जाती है.

इसे भी पढ़ें:-



Post a Comment

0 Comments