[Best] Attitude Status In Hindi - ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में

Install Groww App and Earn Money

[Best] Attitude Status In Hindi - ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में

[Best] Attitude Status In Hindi-ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में 


ईरादा 😒#स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀#ऊसको💫 समझाना था,☺
😔#लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#स्टेटस 🤴🏻किंग 😯#बोल🔥 दिया😎 !!

आज📆 किसी😔 ने ये 👉🏽कहे 🗣के #दिल❤ तोड़💔 दिया की
#_दुनिया🌎 तेरी😎 नही❌ तेरे 👉🏽 #स्टेटस💬 की #_दीवानी😍 है !!

 #लोग कहते है की #मोहब्बत एक _बार होती है,
#लेकिन मै जब जब #उसे _देखू मुझे #हर _बार होती है !!


Attitude Status In Hindi ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में
Attitude Status In Hindi ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में 



पगलू अगर तू A FOR ATTITUDE दिखाएगा ना तो मैं B FOR BHAV नहीं दूँगी *AND C FOR CHANCE मारेगा ना तो मैं D FOR DHAYAN नहीं दूँगी .

#कब_तक❓ #औरों के👉#सिर 👥 पर #नाचोगे,😂
#अंत_में 😏 #चलना🏃 😅 तो #खुद_के_पैरों# 👍🏼 पर ही है !!

🔝#पूरे शहर 🌎में
नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं#
#शेर 🐆जैसा #
😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯
#हाथ #लगाने मैं

#सिगरेट🚬 वाले से उधार💰
और #खुबसूरत_लड़कियों👸
से प्यार❤,,,,
जितना भी #रोको हो ही जाता है😍

🖐 ना ❌ जिंदगी 🚼 की खुशी*
😀 ना ❌ मौत 🛌 का 😏 गम*
😈 *जब ⏰ तक है 💪 दम*
✌ *अपने 😎 ѕтуℓє 👓 से🚶जिएगे 🤘 हम

वो #लोग 👉मुझे #ज़िन्दगी☺ जीने का #तरीका बता🧐 रहे है,☝
जिनकी #औकात😏 मेरे #_Attitude😎 के 👉बराबर भी नहीं❌ !!

 #इस _दुनिया में अपना एक #अलग ही _रुतबा है,
#दुश्मन हो या #_दुनिया हर एक के #दिल पर अपना ही #कब्ज़ा है !!

मेरे दुश्मन जब मुझे घेर लेते हैं तो ऐसा लगता है …जैसे कुत्ते घेर के खड़े हों शेर को

जो #बीत गया उसे #_सोचा नहीं करते है,
जो #मिल गया उसे #_खोया नहीं करते !!


Attitude Status In Hindi


 #लोग👥 रूप👉 #देखते👀 है, हम #दिल❤️️👆#देखते है, #लोग _सपने💭 देखते है #हम 👉#हक़ीकत देखते है, लोग #दुनिया🌏 मे दोस्त👉 देखते है, हम #दोस्तो👬 मे👉#दुनिया 🌏देखते है😎 !!

सो_💯बार #मरना🔫चाहा 👉🏽निग़ाहों 👀में #डूबकर🏊🏻‍♂ उनकी वो👰🏻 निग़ाहें👉🏽 #झुका लेते हैं हमे😎 #मरने 🛌🏼नही ❌देते !!


Attitude Status Im Hindi ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में
Attitude Status In Hindi ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में 


 #काश 😌 कभी👉 #ऐसा 😃 हो कि 👸 तुम👈😍 मैं 🙎‍♂️और 🕛 #वक्त कहीं _एक साथ 👫 मिलें और #तीनों एक दूसरे💌 से दूर 🚶 _जाना 💃 ही #भूल 😴जाएं !!

वो #लोग 👉मुझे #ज़िन्दगी☺ जीने का #तरीका बता🧐 रहे है,☝
जिनकी #औकात😏 मेरे #_Attitude😎 के 👉बराबर भी नहीं❌ !!

🌄 जमीन कि 💰 किंमत और
👬 “Friends” 👬 की
💪 हिंमत कभी 😎 कम नही हो सकती 😚😍
💕 दिल तो, 💏 Ashiq ♥ तोडतें हैं हम तो
👬 Friends हैं 💪 record todte hai.

#सुन_पगली💃 मेरे👉 #स्टेटस पढने 📲से ज्यादा अगर #तुने मेरा #दिल 💕पढ📖 _लिया होता
तो 👉आज #in_Relationship 💑में #तेरा 👈🏻 ही #नाम होता !!


ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में 


वो #खूबसूरती की _मल्लिका, मैं #_Attitude का राजा,
खट्टी - मीठी हमारी #प्रेम _कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा !!

#‎ हम 👦 भी ‪ #‎ खुद_को 😌 इतना # ‎बदलेंगे 😒
‪#‎ एक_दिन, #‎ लोग 👫 ‪# ‎तरस_जाएंगे 😢
# हमें ‪#‎ पहले_जैसा ☝ ‪#‎ देखने 👀 के ‪# ‎लिए ।।


#भले ही #पूरे_ देश में #_Fogg_# चल रहा हो,
लेकिन #तेरे _यार का #खोफ अब भी #शहर में #_बरकरार है !!


Attitude Status In Hindi ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में
Attitude Status In Hindi ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में 


#हमें 👉कौन #डराएगा❓ #मौत के #मंजर💪🏻 से 😎
#साला👈 हम तो 👉#पिछवाड़ा👇 भी 👉"खुजाते"😛 हैं #खंजर से 🔪 !!

 हम #दोस्तों के लिए #_दिल _तोड़ सकते हैं,
#दुश्मनों ज़रा सोचों #तुम्हारा क्या क्या _तोड़ेंगे !!

मुझसे नफरत ही करनी है तो इरादे मजबूत रखना..
जरा से भी चुके तो महोब्बत हो जायेगी

अगर दिल ♥️ में चाहत सच्ची हो तो,
दुनिया की कोई ताकत तुम्हे जुदा नहीं कर सकती।

कभी मुकाबला करना हो तो मैदान में आना
उपर वाले की कसम तलवार भी तेरी होगी 😏
और टुकड़े भी तेरे.


Best Attitude Status In Hindi


औकात ने🗣👉कहा #उसे_पटा😍 ले,
#_Attitude 😏 ने कहा👉#उस 👰 _जैसी 10 👈ओर #Side मे #हटा दे😎😎 !!

 #तू _जिस #कॉलेज में पड़ती हो #उस _कॉलेज की #Miss..
#हमारे _पसंद के #कलर की _साड़ी पहन कर #कॉलेज आती है !!

तनी शिकायत , इतनी शर्तें , इतनी पाबन्दी, तुम मोहब्बत कर रहे हो या सौदा कोई !!

#बेटा👉 #छोड़ ये #हथियारों⚒🔪 🔫की #बाते,👊तू #हम से क्या❓#टकराएगा💢
अगर #मैंने😏फैक के👉#मारा एक #STATUS👊 तू #उसी से #मर👆 जाएगा !!

#मुझे 😎 मेरे #वजूद की #हद 😅 तक 👉#मत जानिएगा,😪
#क्योंकि 😏 मैं #बेहद 😅 हूँ, #बेइंतिहा 😊 हूँ, #बेहिसाब 😎 हूँ !!

Girl Friend ऐसी Ho जो dil की बात *ऐसे समझ* लेती हो,
jaise डॉक्टर की ‪#‎राइटिंग ‪#‎केमिस्ट *‪#‎समझ लेता है*।


#खुशी 😊 आपके Attitude 😎 पर निर्भर #करती_है, ☝
#आपके_पास 👤 क्या है 😌 उसपर #नहीं

बदला तो वो लेते है जिनका दिल छोटा होता है,
हम तो माफ़ करके दिल से निकाल देते है 😎😎


#चमड़ी के रंग पर गुरूर #ना_कर,
#समय के साथ रूप को जाते देर #नहीं_लगती

कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये ,,
और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती हे ।।

बड़ा नाम, बढ़ती पहचान, बढ़ती दुश्मनी सब कुछ है मेरे पास 😎

Attitude एक नशा है पगली…
और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस मैं हूँ


#हम _आज भी #अपने _हुनर मे #दम रखते #है,
छा# जाते _हैं रंग, जब हम महफिल मे #कदम रखते_ है


#सिक्का #दोनों_का #होता है,
#Heads का भी #Tale का #भी,
पर #वक्त सिर्फ #उसका_होता है जो #पलट कर #उपर_आता है …


हमारे #सामने _आवाज़ #नीची ही रखना,
#बच्चे _गोद लेने से #कोई _बाप नही बन जाता !!

जो मेरा_होता है उस पर किसी का #हक़ तो क्या नज़र तक बर्दाश्त नहीं करती मै😎

वो भी रात को निकलता है और मैं भी!
फिर क्यों उसे “चाँद” और मुझे “आवारा” कहते है लोग?


Attitude Status In Hindi For Facebook


कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ,
तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं,
बाँट दिया करते है.

 #मैंने भी _बदल दिए अपनी #ज़िन्दगी के #_असूल,
अब जो #याद करेंगा #बस वो _याद रहेंगा !!


Attitude Status In Hindi ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में
Attitude Status In Hindi ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में 


#मुझे 😎 मेरे #वजूद की #हद 😅 तक 👉#मत जानिएगा,😪
#क्योंकि 😏 मैं #बेहद 😅 हूँ, #बेइंतिहा 😊 हूँ, #बेहिसाब 😎 हूँ !!

 #मेरी _किस्मत को #परखने की _गुस्ताखी मत करना,
#पहले भी कई #_तूफानों के रुख मोड़ चूका हूँ मै !!

हमारी #शराफत का _अंदाज़ा तुम कैसे #लगाओगे,
हम तो #बदला भी #बड़ी _शराफत से लेते है !!

#दोस्ती अच्छी हो तो रंग़ लाती है,
#दोस्ती #गहरी हो तो सबको भाती है,
दोस्ती # नादान हो तो टूट जाती है,
पर अगर #दोस्ती अपने जैसी होतो #इतिहास बनाती है.


Attitude Status In Hindi For Instagram


👬👭दोस्ती होती है – One Time
👍🏻👍🏻हम निभाते है – Some Time
🤔🤔याद किया करो – Any Time
😀😀तुम खुश रहो – All Time
🙂🙂यही दुआ है मेरी – Life Time

पैसे का तो पता नहीं #PAGLI,
पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है की वहाँ
#Paisa नहीं मेरा #Naam चलता है

वो खूबसूरती की मल्लिका,
मैं ATTITUDE का राजा
खट्टी-मीठी हमारी प्रेम कहानी
थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा.

गमंडी लड़किया मुझसे दूर ही रहे क्यूंकि
मनाना मुझे आता नहीं और भाव में किसी को देता नही

जो लडकिया मुझे bad boy केहेती है...
शायद उन्हें ए नही पता की शेहेजादे कभी सुधरे हुए नही होते

Your attitude is like a price tag, it shows how valuable you are.

जिन लोगों के पास दिखाने के लिए टैलेंट नहीं होता,
वो अक्सर अपनी औकात दिखा जाते हैं।

एक दिन भी न निभा सकेंगे वो मेरा किरदार,
वो जो लोग मुझे मशवरे देतें हैं हजार।

#बदमाश 😎 तो #हम 👦 #उसी_दिन ☝ #बन_गए 😏 थे,
#जिस_दिन ☝ #पापा 👨 ने #बोला
#बेटा 👦 #पिट_कर 😌 #मत_आइओ 😒
#बाकी_सब 😎 हम #देख_लेंगे।। 😎

#खामोशी 😌 भी इशारा करती ☝ है #बड़े_प्यार से, 😉
#हमारी_Post 📝 देख👀 कर जब #आप 👫 प्यार से 👉#मुस्करा🤗 देते हो !!

#जीने का _असली #मज़ा तो तब है #_दोस्तों,
जब #दुश्मन भी तुमसे #हाथ मिलाने को #_बेताब रहे !!

तू लाख #भुला🤷 के #देख👀👉#मुझे, में फिर भी 👉#याद आऊंगा,😎
तू _पानी 🥤पे पे के #थक😡 जाएगी, मै 👉#हिचकिया बन-बन के #सताऊंगा🤩 !!

Post a Comment

0 Comments