यारी स्टेटस हिंदी में

Install Groww App and Earn Money

यारी स्टेटस हिंदी में

यारी स्टेटस हिंदी में 


 #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त,
#मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!

#Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये,
और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!

 #यारा तेरी #यारी को मेने तो #खुदा माना,
#याद करेगी #दुनिया तेरा मेरा #अफसाना...!

यारी स्टेटस हिंदी में
यारी स्टेटस हिंदी में


#दोस्ती में लोग #जान भी देते है,
लेकिन अपनी #जान का,
#Mobile नंबर नहीं देते...!

#फर्क तो अपने-अपने #सोच में है.... वरना
#दोस्ती भी #मोहब्बत से कम नही होती..!

døstî 👨‍❤️‍💋‍👨 सिर्फ पास होने का नाम ñáhì,❌
Àgár तुम दूर 💨 रहकर भी हमें #_yàád 🤔 करो…
इससे #_बड़ा हमारे लिए कोई #_íñàám 🎁 नही.

#यारा तेरी #यारी को मेने तो #खुदा माना,
#याद करेगी #दुनिया तेरा मेरा #अफसाना...!

#दोस्ती कभी #स्पेशल लोगो से नही होती,
जिनसे #दोस्ती हो जाती है वह लोग ही #स्पेशल हो जाते है…!

#दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,
#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा  होता है..!

हम #दोस्ती करते हैं तो #अफसाने लिखे जाते हैं,
और #दुश्मनी करते हैं तो #तारिखे लिखी जाती हैं..!

कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी,
#एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!


यारी स्टेटस हिंदी


 #गुनाह करके #_सजा से #डरते है,
#ज़हर पी के #दवा से _डरते है,
#दुश्मनों के #सितम का _खोफ नहीं,
हम तो #दोस्तों के खफा होने से #डरते है !!

हाँ møhàbbãt धोखा 💔 देती है , døstî वहाँ सहारा देती है

हम #दोस्ती करते हैं तो #अफसाने लिखे जाते हैं,
और #दुश्मनी करते हैं तो #तारिखे लिखी जाती हैं..!

यारी स्टेटस हिंदी में
यारी स्टेटस हिंदी में


हमारी और आपकी #दोस्ती इतनी गहरी हो कि,
नौकरी करो आप ….. #सैलरी हमारी हो..!

न #किसी से #दुश्मनी है,
सबसे अपनी #यारी,
तेरी #सौतन तो पट गयी,
चल अब तेरी #बारी...!

 #फूलों की #महक को चुराया नही जाता,
#सूरज की किरणों को छुपाया नही जाता,
कितने भी दूर रहो ए #दोस्ती,
तुम #दोस्ती में आप जैसे #दोस्त को भुलाया नही जाता..!

#दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,
जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!

#दोस्ती हर चहरे की मीठी #मुस्कान होती है,
#दोस्ती ही सुख दुख की #पहचान होती है,
रूठ भी गऐ #हम तो #दिल पर मत लेना,
क्योकी #दोस्ती जरा सी #नादान होती है...!

 कोन कहता है की #यारी बर्बाद करती है,
अरे ओ यारो कोई #निभाने वाला हो तो #दुनिया याद करती है..!


यारी दोस्ती स्टेटस हिंदी


मैं भूला नहीं हूँ किसी को मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं ज़माने में
बस थोड़ी ज़िन्दगी उलझी हुई है दो वक़्त की रोटी कमाने में

 अच्छा दोस्त एक फूल की तरह होता हे
जिसे हम छोड़ भी नही सकते ओर तोड़ भी नही सकते,
तोड़ दिया तो मुरझा जाएगा
और छोड़ दिया तो कोई और ले जाएगा!

 #हमारी #यारी गणित के zero जैसी है,
जिसके #साथ रहते हैं उसकी #कीमत बढा देते हे..!

यारी स्टेटस हिंदी में
यारी स्टेटस हिंदी में

जिनके #पास अपने है वो #अपनों से #_झगड़ते है,
जिनका #कोई नहीं होता उसके #दोस्त ही सब कुछ होते है !!


ये भी पढ़ें:-

#दोस्त👬 ही तो होते हैं असली #दौलत,💰
यूँ तो पूरी #ज़िन्दगी🌏 पड़ी है पैसे💲 कमाने को !!

 #यारों की #यारी भी #खिचड़ी से #कम नहीं,
स्वाद #भले ही न रहे पर कमबख्त #भूख मिटा देती है..!

 #मैने तो सोचा था पूरी #ज़िन्दगी साथ _रहेंगे,
मुझे क्या पता था #दोस्त की,
तुम भी #मोहब्बत की _तरह हो जाओगे !!

हम #दोस्तों के होते बुरा #टाइम ⏰नही आ सकता,❌
अगर आ भी जाए😒 तो #हमारी_दोस्ती के आगे नही टिक💪 सकता !!

न #किसी से #दुश्मनी है,
सबसे अपनी #यारी,
तेरी #सौतन तो पट गयी,
चल अब तेरी #बारी...!


Yaari Status Hindi


दुवा करो “वो” #मुझको 👩🏽 मिल जाए 👬 यारो..
सुना है #दोस्तों की दुआ में # फरिश्तों की आवाज़ होती है..

ना  लड़कियों 👰🏻में _Interest  था,
ना पढाई  का  जज्बा  था...
बस 3-4 यार  मिल_गए
और  Last_Bench  पर  कब्जा  था

 #वक्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त,
मजा तो तब है जब #वक्त बदल जाये पर #यार ना बदले...!
तू रूठा रूठा सा लगता है
कोई तरकीब बता मनाने की
मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूंगा
तू क़ीमत बता मुस्कुराने की

 #इश्क ओर #दोस्ती मेरे दो #जहान है,
इश्क मेरी #रुह, तो दोस्ती मेरी #जान है,
इश्क पर तो #फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,
पर #दोस्ती पर मेरा #इश्क भी #कुर्बान है...!

yaari status hindi
yaari dosti shayari status


 #जिगरी _दोस्ती वो थी..
जब मेरे #दोस्त ने मुझे _गले लगा कर #कहा की..
#दौलत भी है, #_शोहरत भी है और #_इज्ज़त भी है,
पर #तेरे बिना ये सब #_बेकार है !!


Yaari Status For facebook


तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,
हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!

#इश्क ओर #दोस्ती मेरे दो #जहान है,
इश्क मेरी #रुह, तो दोस्ती मेरी #जान है,
इश्क पर तो #फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,
पर #दोस्ती पर मेरा #इश्क भी #कुर्बान है...!


इसे भी पढ़ें:- दोस्ती स्टेटस हिंदी 

 #औकात और #धर्म _देख के #दोस्ती नही करता,
जो #दिल को _अच्छा लगता है उसी से #दोस्ती करता हूँ !

रखते हैं #मूँछो को #ताव देकर,
#यारी निभाते हैं जान देकर,
खौफ खाती है दुनिया हमसे,
क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर..!

Døstô 👬 से टूट 💔 कर रहोगे तो küttè 🐕 भी सतायेंगे, 
और dóstô से जुड़ 👨‍❤️‍👨 कर रहोगे तो shèr 🐯 भी घबरायेंगे 

करलो हम से #दोस्ती लड़ना #मुश्किल होगा,
वरना लिखेंगे #इतिहास ऐसा पढना #मुश्किल होगा...!!

#दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,
#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा  होता है..!

Súñà 👂 है खुदा के dàrbáãr 🏯 से,
कुछ fàrïshtê 👼 हो गए fàráãr,💨
कुछ तो wàápãs चले गये,🚶
और कुछ हो गए हमारे yàãr 👨‍❤️‍💋‍👨..!

तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,
हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!

वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,
और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!

yaari dosti shayari status
yaari dosti shayari status


वातावरण को जो महका दे उसे ‘इत्र’ कहते हैं
जीवन को जो महका दे उसे ही ‘मित्र’ कहते हैं


Yaari Status For Whatsapp


 #कल हम कहा होंगे ना #_गिला होगा,
सिर्फ #यारो की _सिमटी हुए #यादों का सिलसिला होगा !!


इसे भी पढ़ें:- 

 #दोस्ती कभी #स्पेशल लोगो से नही होती,
जिनसे #दोस्ती हो जाती है वह लोग ही #स्पेशल हो जाते है...!

 करलो हम से #दोस्ती लड़ना #मुश्किल होगा,
वरना लिखेंगे #इतिहास ऐसा पढना #मुश्किल होगा...!

øst 👬 तुम #पत्थर ☝भी #मारोगे 😩 तो भर लेंगे #झोली_अपनी, 😘 
क्योंकि #हम 👦 yàárø 👬 के #तोहफ़े 🎁 #ठुकराया 😕 ñáhï #करते 

जिंदगी ज़ख्मों से भरी है
वक़्त को मरहम बनाना सीख लो,
हारना तो है एक दिन मौत से,
फिलहाल… दोस्तों के साथ जिंदगी जीना सीख लो

yaari dosti shayari status
yaari dosti shayari status

#वक्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त,
मजा तो तब है जब #वक्त बदल जाये पर #यार ना बदले...!


Yaari Attitude Status Hindi


 #दोस्तों की #दोस्ती में कभी कोई #रूल नहीं होता है
और ये #सिखाने के लिए,
कोई #स्कूल नहीं होता है...!

#दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,
#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा  होता है..!

वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,
और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!


इसे ज़रूर पढ़ें:-

Post a Comment

0 Comments