Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स

Install Groww App and Earn Money

Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स

Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स 


पत्नी: अजी सुनते हो?
उपर से वह बैग उतार देना!
मेरा हाथ कुछ छोटा पड़ रहा है.. 
पति: तो जबान से try कर ले….
पति ICU में है….

पत्नी ने प्लाजो की जि़द की पति ने पिताजी का 36 इंच
मोहरी का पायजामा रंगवा कर दे दिया।
पत्नी खुशी जाहिर करते हुए नहीं थक रही।
वहां पिताजी पाजामा ढूंढते नहीं थक रहे।
और पति एक कोने बैठकर हंसते नहीं थक रहा।

Wife: सुनो जी
Husband: क्या है (गुस्से से)
Wife: डॉक्टर ने मुझे एक महीना आराम करने के लिए
स्विजरलैंड या पेरिस जाने को कहाँ है
तो हम कहाँ जायेंगे ?
Husband: दूसरे डॉक्टर के पास !!

पति: ऐसी चाय बनाओ की पीते ही तन बदन झूमने लगे और मन नाचने लगे
पत्नी: हमारे यहां भैंस का दूध आता है, नागिन का नहीं


Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स
Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स


सुबह सुबह बीवी ने कहा – उठो जी, मेरे लिए नाश्ता बना दो ..
पति उठा और बाहर जाने लगा
पत्नी -अरे कहाँ चल दिए ?
पति – अपने वकील के पास, मुझे तुमसे तलाक़ लेना है
पति वकील के घर गया और वहाँ से उलटे पैर लौट आया और चुपचाप नाश्ता बनाने लगा …
क्यों?????
क्योंकि वकील बर्तन मांज रहा था

पति सोफे पर सो रहा था…पत्नी ने पति को सर पे डंडा मारा
पति… क्यों मारा यार!
पत्नी… तुम्हारे पॉकेट से एक पर्ची मिली जिसपर ‘जूली’ लिखा था
पति… अरे यार वो रेस की घोड़ी है पिछले सन्डे रेस खेलने गया था।
पत्नी… सॉरी।
चार दिन बाद जब पति घर में घुसा… तो भड़ से फिर से डंडा पड़ा
पति… अब क्यों मारा !!!
पत्नी… घोड़ी का फोन आया था

पत्नी पति से – 😊 जी आपको याद है कि जब आप मुजे देखने आऐ थे तब मैने किस रंग की साडी पहनी थी…?? 😉
पति -नही…😰
पत्नी – ईस का मतलब की आप मुझसे प्यार नहीं करते…😔
पति – अरे एसी बात नहीं है…😐
जब कोई पटरी पर लेटने जाता है तब वो ये थोड़ी देखता है की ट्रेन शताब्दी है या ऐक्सप्रेस…

पत्नि : सुनो मेरे मुहं मे मच्छर चला गया, अब क्या करू..? 😯😯
पति : पगली ऑल आउट पी ले, 6 सेकेंड में काम शुरू।

पति- पत्नी की लड़ाई हो गई।
आधा दिन चुपचाप गुजारने के बाद पत्नी, पति के पास आई और बोली-
इस तरह झगड़ते अच्छे नहीं लगते। एक काम करते हैं, थोड़ा आप समझौता करो, थोड़ा मैं करती हूं।
पति- ठीक है, क्या करना है? बोलो…
पत्नी- आप मुझसे माफी मांग लो… और मैं आपको माफ कर देती हूं।


Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स
Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स


पत्नी – हाय राम आपके सर से खून क्यों निकल रहा है ?
पति – अरे मेरे दोस्त ने ईंट मार दी
पत्नी – आप भी मार देते ,आपके हाथ में कुछ नहीं था क्या ?
पति -हम्म… मेरे हाथ में उसकी बीवी का हाथ था..😜👊👊👊अब चेहरे से भी खून निकल रहा है😜


Pati Patni Jokes


शाम को पति के घर आते ही पत्नी ने किच-किच शुरू कर दी।
परेशान पति : अरे यार दिनभर का थका-हारा आया हूं,
पहले फ्रेश तो होने दो।
पत्नी : मैं भी तो दिनभर अकेली थी,
तो मैं भी फ्रेश ही हो रही हूं

पत्नी : अगर मेरी किसी राक्षस के साथ भी शादी हो जाती तो भी मैं इतना दुखी न होती जितनी तुम्हारी साथ हूँ 
पति : पगली !! खून के रिश्तों में कहाँ शादी होती है 

पत्नी: मैंने सुना है की स्वर्ग में पति-पत्नी को साथ में रहेने नहीं देते…
पति: पगली, तभी तो उसे स्वर्ग कहेते है.!


Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स
Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स


पत्नी: कोई नया शेर सुनाओ?
पति: संगमरमर से तराशा, खुदा ने तेरे बदन को..
पत्नी (ख़ुशी से): आगे?
पति: बाकी बचा पत्थर उसने तेरी अक्ल पे रख दिया।

पत्नी -आप मुझे रानी क्यों बोलते हो?
पति – क्योंकि नौकरानी लम्बा शब्द हो जाता है, 😜
पत्नी गुस्से से : तुम्हे पता है कि में तुम्हे “जान” क्यों बोलती हूँ?
पति: नहीं.. बताओ तो जरा
पत्नी: जानवर लम्बा शब्द हो जाता है इसलिए सिर्फ “जान” बोल देती हूँ 


पति पत्नी चुटकुले हिंदी 


पति : दुबई जा रहा हूँ
पत्नी : मैं भी आती हूं… मुझे ज्वेलरी लेनी है ।
पति : सिंगापुर जा रहा हूँ ।
पत्नी : मैं भी आती हूं.. मुझे कोस्मेटिक्स लेनी है।
पति : लंदन जा रहा हूँ
पत्नी : मैं भी आती हूं … मुझे परफ़्यूम लेनी है।
पति ( चिढ़कर ) : नर्क जा रहा हूँ ।
पत्नी : भगवान का दिया सब कुछ है, बस अपना ख़्याल रखना ।

बीवी से परेशान पति एक दिन पंडितजी के पास पहुंचा
पति – “पंडितजी, एक बात बताइये ये जनम जनम का साथ वाली बात सच है क्या ?”
पंडितजी – “सौ फ़ीसदी सच !”
पति – “मतलब मुझे अगले जनम में भी यही पत्नी मिलेगी … ?”
पंडितजी – “बिलकुल !”
पति – “हे भगवान ! फिर तो ख़ुदकुशी करने से भी कोई फायदा नही … !!!”

पति- तुम्हारे पापा मानते क्यों नहीं? जले पर नमक छिड़कने की आदत गई नहीं अब तक उनकी।
पत्नी- क्यों क्या हुआ?
पति- आज फिर से पूछ रहे थे कि मेरी बेटी से शादी करके खुश तो हो न?

पति (पत्नी से)- प्रिये, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।
पत्नी- तो क्या मैं आपको नहीं करती? मैं तो आपके लिए सारी दुनिया से लड़ सकती हूं।
पति- लेकिन तुम तो दिन-रात मुझसे ही लड़ती रहती हो?
पत्नी- जानू… आप ही तो मेरी दुनिया हो..!!


Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स
Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स


पत्नी: कहाँ पर हो…???
पति: accident हो गया है…. हॉस्पिटल जा रहा हूँ,,
पत्नी: ध्यान देना….. टिफ़िन टेढ़ा ना हो जायें वरना दाल गिर जायेगी

वकील: आपके पति कैसे मरे?
महिला: जहर खा कर।
वकील: फिर इनके शरीर पर चोट के निशान कैसे?
महिला: खाने से मना कर रहे थे।
😜😜😜😜😜

पत्नी : मैं आपके लिए दुनिया की कोई भी जगह में जा सकती हूँ
पति : तो फिर एक वादा और करो… कि कभी वापिस नहीं आओगी।


पति पत्नी चुटकुले 


पति पेप्सी को सामने रख के उदास बैठा था…😔
पत्नी आयी और पेप्सी पी गयी और बोली आज आप उदास क्यू है? 😪
पती :- आज तो दिन ही खराब है! 😐
सुबह तुमसे झगडा हो गया , रास्ते में कार ख़राब हो गयी…😣
ऑफिस लेट पहुँचा! बॉस ने नोकरी से निकाल दिया..😔
अब सुसाइड करने के लिए पेप्सी में जहर मिलाया था..वो भी तुम पी गयी…😞 😂😅😜😜😂😂

पति -तुम मेरी फिल्म में काम करोगी… ?
पत्नी – हाँ करूंगी. क्या करना होगा?
पति -कुछ नहीं बस नदी में जाकर खड़ी हो जाना…
पत्नी-फिल्म का नाम क्या है??
पति – गई भैंस पानी में !!!
पत्नी तिलमिलाकर रह गई. फिर बोली –
पत्नी -तुम मेरी फिल्म में काम करोगे?
पति -हाँ, क्या करना है?
पत्नी -बस घर जाना है फिर वापस यहीं नदी किनारे आना है.ऐसा दो तीन बार करना है…
पति -ठीक है. पर फिल्म का नाम क्या है?
पत्नी -धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का !!!

शाम को पति के घर आते ही पत्नी ने किच-किच शुरू कर दी।
परेशान पति : अरे यार दिनभर का थका-हारा आया हूं,
पहले फ्रेश तो होने दो।
पत्नी : मैं भी तो दिनभर अकेली थी,
तो मैं भी फ्रेश ही हो रही हूं

पति- सुतली बम है क्या??
पत्नी- दिवाली खत्म हो गयी अब सुतली बम क्यों चाहिये??
पति- तुम्हारे मायके से आया तिल का लड्डू फोडना है..!!

पत्नी : प्लीज मेरी तरफ मुह करके सो जाओ…. मुझे डर लग रहा हे…..
पति : अच्छा!! बस अपनी ही चिंन्ता हे… मे भले ही डर डर के मर जाऊँ

पति : मैच वाला चैनल लगाओ
पत्नी : नहीं लगाऊँगी 😏
पति : देख लूँगा 😖
पत्नी : क्या देख लोगे ?😡😡
पति : यही चैनल जो तुम देख रही हो


Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स
Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स


बच्चा पुरानी एल्बम देखते हुए
मम्मी ये फोटो में तुम्हारे साथ कौन है?
मम्मी : ये तेरे पापा हैं।।
बच्चा : तो हम इस गंजे के साथ क्यों रहते हैं।

पत्नी तैयार होकर अपने पति से पूछती है : कैसी लग रही हूँ मैं ? 
पति : कसम से दिल तो कर रहा है कि तुझे पाकिस्तान फेंक आऊँ 
पत्नी : क्या मतलब ? 
पति : बम लग रही है बम 

पत्नी – अजी सुनते हो , तुमको ऑफिस की फ़िक्र है घर की कोई फ़िक्र ही नहीं
पति – क्या हुआ ?
पत्नी – लगता है हमारी बेटी ने बाहर किसी से सेटिंग कर ली है
पति – तुमको कैसे पता ?
पत्नी – आज कल मोबाइल रिचार्ज के पैसे ही नहीं माँगती है …. पति बेहोश


पति पत्नी जोक्स


पत्नी:जानु, क्या मैं तुम्हारे सपनोमें आती हूं?
पति:बिलकुल नही |
पत्नी:क्यों ?
पति:में हनुमान चालीसा पठकर सोता हूं |

पत्नी- सुनिये जी, मुझे एक नई साड़ी ख़रीदनी है
पति- मगर तुम्हारी अलमारी तो साड़ियों से भरी पड़ी है
पत्नी- अरे वो साड़ियाँ तो सारे मोहल्ले की औरत देख चुकी
पति (झल्लाकर)- तो फिर साड़ी क्या लेनी मोहल्ला ही बदल लेते हैं ।😂

पत्नी ने पति के सिर पर जोर से बैलन मारा।
हिंदी में पत्नी पति के लिए चटपटे चुटकुले
बीवी से परेशान एक आदमी.
सुसाइड करने के लिए 50 रु का जहर लेने दुकान गया..
और बोला
27 का जहर दे दो और 23 का रजनीगन्धा दे दो…
.
.
साला इसे कहते है शौक!


Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स
Pati Patni Jokes / पति पत्नी जोक्स


पति और पत्नी में जगडा हो जाता है तब…
पत्नी : मैं अपने माईके चली जाऊँगी ।
पति : अहो भाग्य हमारे !
पत्नी : बाद में तुम्हें हैरान करने वाला कोई नहीं होगा…
पति : अहो भाग्य हमारे !
पत्नी : में Suicide कर लूंगी…
पति : अहो भाग्य हमारे !
पत्नी : बाद में मुझे याद कर आँसू बहाओंगे ।
पति: जैसा भाग्य हमारा… !
पत्नी : जाओ.. सभी बातों में तुम्हारा अच्छा भाग्य हो, तो में Suicide नहीं करती !
पति : दुर्भाग्य हमारे…

एक बार पति-पत्नी में जमकर लड़ाई हो गई।
गुस्से में आकर पत्नी (पति से) बोली – अब हद हो गई।
मैं अपनी मां के घर जा रही हूं और कभी वापस नहीं आऊंगी।
पति बोले- जाने से पहले एक खुशखबरी सुनती जाओ।
कल तुम्हारी मां भी अपने पति से लड़कर अपने मायके चली गई है।

संजू: यार, तू कल इतना दुखी क्यों था?
राहुल: मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5,000 रुपये लिए थे।
संजू: लेकिन आज इतना खुश क्यों हो रहा है?
राहुल: मेरी पत्नी वही साड़ी पहनकर तेरी पत्नी से मिलने जा रही है

इसे भी पढ़ें:- सांता बनता जोक्स  

Post a Comment

0 Comments