प्यार मोहब्बत स्टेटस री हिंदी में / Pyar Mohabbat Status In Hindi

Install Groww App and Earn Money

प्यार मोहब्बत स्टेटस री हिंदी में / Pyar Mohabbat Status In Hindi

प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / Pyar Mohabbat Status In Hindi 

कौन  कहता है हमशकल  नहीं होते, 
देख  ज़रा मेरा_दिल  तेरे दिल  से कितना मिलता_है ।।
  

_प्यार😍 का #मज़ा तब तक नहीं❌ है..
जब तक #_प्यार में 👉पागलपन😘😘 न हो !!

 मेरी #मोहब्बत की हद न तय कर _पाओगे तुम,
तुम्हे "साँसों" से भी ज्यादा #_मोहब्बत_करते हैं हम..

मोहब्बत उसको मिलती हे जिनका नसीब होता हे,
बहोत कम हातो मे ये मोहब्बत की लकीर होती हे,

प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / pyar mohabbat status hindi
प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / pyar mohabbat status hindi


मेरी जिंदगी मै खुशियां तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से है आधी तुझे मनाने से है।

तेरी #खूबसूरती के लिए मैं क्या कहूं...?
भरी #दोपहर में भी #चमकता_चाँद हो तुम...

Ishq status in Hindi


तू👉 वजह न पूछे तो एक1️⃣ बात कहू,
बिन तेरे अब 😇हमसे जिया नहीं❌ जाता !!

क 👉दुसरे के #जैसा होना जरूरी🚼❌ नहीं,
एक दुसरे के 😚लिए होना जरूरी✔️ है !!

Pyar Mohabbat Status
दुनिया एक तरफ और तू एक तरफ क्योंकि,
तू मेरी परी है और ये दुनिया बोहोत बुरी है.

मैंने जान बचा के रखी है, एक जान के लिए,
इतना इश्क  कैसे हो गया, एक अनजान के लिए !!

प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / pyar mohabbat status hindi
प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / pyar mohabbat status hindi


मत देखो हमें तुम यूँ इस कदर,
 इश्क़ तुम कर बैठोगे और इलज़ाम हम पे लग जायेगा।

पहली मोहब्बत का एहसास है तू,
मिट के मिट न पाए वो प्यार है तू..!

रिश्ता हो तो Tom एंड Jerry जैसा,
लड़ते भी रहे और एक दुसरे के बिना रह भी न सके !!

Pyar Mohabbat Status In Hindi


 तेरी👉 नफ़रत😘 में वो दम कहा,
जो मेरी 👨‍❤️‍💋‍👨चाहत को कम😏 कर दे !!

#तेरे रोने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता ऐ दिल..
जिनके चाहने वाले ज्यादा हो..
वो अक्सर बे दर्द हुआ करते हैं....

 #आदत समझो या #ज़रुरत,
तुम्ही हो मेरी पहली और आखिरी मोहब्बत...


प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / Pyar Mohabbat Status In Hindi


रब करे मेरी यादो में तुम कुछ यु उलझ जाओ,
मै तुमको यहाँ सोचूं तुम वह समझ जाओ...

Pyar Mohabbat Status Hindi
देख ली तेरी ईमानदारी ऐ दिल
तू है तो मेरा पर फ़िक्र किसी और की

 प्यार💘 मोहब्बत खुबसूरत👉 चेहरे👧🏻 से नहीं,❌
बल्कि खुबसूरत👉❤️ दिल से किया जाता है !!

प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / pyaar waala mohabbat status hindi
प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / pyaar waala mohabbat status hindi

मुहब्बत और भी बढ़ जाती है जुदा होने से
तुम सिर्फ मेरे हो, इस बात का ख्याल रखना

Saccha Pyar Status in Hindi


कभी कोई अपनी मोहब्बत से ना बिछड़े,
कसम से ऐसे हालत मे बहोत तक़लीफ़ होती हे..

मेरी #मोहब्बत की हद न तय कर _पाओगे तुम,
तुम्हे "साँसों" से भी ज्यादा #_मोहब्बत_करते हैं हम..

तुम लाख दुआ कर लो मुझसे दूर जाने की
मेरी दुआ भी उसी खुदा से है तुझे मेरे करीब लाने की

पागल उसने कर दिया, एक बार देखकर. . .
मै कुछ भी ना कर सका लगातार देखकर. 

बहुत ही खूबसूरत लम्हा था वो जब उसने कहा था 
मुझे तुमसे मोहब्बत है और तुमसे ही रहेगी

प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में


अपनी मुस्कुराहट को जरा काबू में रखिए
दिल ए नादान कहीं इस पे शहीद ना हो जाए

तेरे प्यार 😇का इतना खुबसूरत 😘एहसास है,
लगता है 🤔जैसे हर पल तू मेरे👉 पास है !!

गुस्सा 😖उसपर नहीं 👉खुद पर आता है,
की मैंने 🤔उससे इतना प्यार ❤️ही क्यों किया !!

सताती है अब भी तेरी मोहब्बत
मैं जरा सा याद करती हूँ तो, तड़प जाती हूँ

#आदत समझो या #ज़रुरत,
तुम्ही हो मेरी पहली और आखिरी मोहब्बत....

Pyar Mohabbat Cute Love Status


तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना
हम जान दे देते हैं मगर जाने नहीं देते

प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / pyaar waala mohabbat status hindi
प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / pyaar waala mohabbat status hindi


 मेरे "खुश" रहने के लिए बस इतना ही काफी हैं,
के #तुम_हमेशा_## मेरे पास रहो....

दूर जाना न ❌मुझसे तुझको है👉 कसम..
मुझे मुझसे😇 ज्यादा चाहत तेरी है😘 सनम !!

Pyar Mohabbat Status In Hindi
कोई भी नही था और ना ही कोई होगा,
तुमसे ज्यादा मेरे करीब #_दिल के...

मानो या ना 🙌मानो मगर ये 👉सच है की पहली..
मोहब्बत❤️ कोई चाह कर भी भुला❌ नहीं सकता !!

तेरी #खूबसूरती के लिए मैं क्या कहूं...?
भरी #दोपहर में भी #चमकता_चाँद हो तुम...

Two Line Pyar Mohabbat Love Status in Hindi


मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता
ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता

कभी ये मत कहो की दिन ख़राब है,
समझ लो की हम खतरों से घिरे हुए गुलाब है !!

Pyar Mohabbat Love status In Hindi
पता नहीं क्या जादू है तुम्हारे प्यार में
किसी और के बारे में सोचने का मन ही नहीं करता

प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / pyaar waala mohabbat status hindi
pyaar mohabbar love status hindi


मेरे_से पूछती हैं - "किस्मत" होती है क्या..?
अभी किस्मत न होती तो बता तुम मुझे कैसे मिलती....

 जो मिलते है वो बिछड़ते भी है, हम नादान थे..
जो एक शाम की मुलाक़ात को इश्क़ समझ बैठे !!

Mohabbat Love Status


🤔कोई नहीं था ना ❌कभी होगा,
तेरे 👉जितना मेरे 💘दिल के करीब !!

उसे बारिश‬ में भीगना अच्छा लगता है 
और ‪‎मुझे‬ सिर्फ़ बारिश में भीगती हुयी ‪‎वो

ख़ुशी दे या गम दे दे, मगर देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.

Pyar Mohabbat Status In Hindi


कसूर तो बहुत किए ज़िन्दगी में,
मगर सज़ा वहा मिली जहां बेकसूर थे हम

Pyar Mohabbat Status for facebook
 एक "दिल" ही तो था, जो सिर्फ #हमारा था,
बातों-बातों में #तुमने इसे भी "चुरा" लिया...


प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / Pyar Mohabbat Status In Hindi


 यु तो मेरी रूह## तलक को छू चुके हो तुम,
फिर भी ##माथे को चूमना ##सुकून दे जाता हैं....

 ये 👉Crazyyy हरकते😜 करने वाली लड़कियां..👧🏻
किस्मत ☝️वालो को मिलती👨‍❤️‍💋‍👨 है !!

Pyar Love Status in Hindi

Pyar mohabbat dhokha status
कोई 🙄कितना भी खुश 😄मिजाज़ क्यूँ न हो,
रुला 😭देती है👉 किसी की कमी ☹️कभी ना कभी !!

pyaar mohabbar love status in hindi
pyaar mohabbar love status hindi


बस एक दो वक़्त चाहिए मुझे तेरा साथ,
एक तो अभी और एक आने वाले वक़्त में !!

कभी कभी किसी अपने की इतनी याद आती हैं,
कि रोने के लिए रात भी कम पड़ जाती हैं.

अब तो धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर,
आप तो पूरे दिल पर ही कब्जा किये बैठे है.

आहिस्ता से बोलने का उसका अंदाज भी कमाल था…..
कानों ने कुछ सुना भी नही, और दिल सब समझ गया…

Latest Pyar Mohabbat Status मोहब्बत कब और किससे और कहा हो जाये, 
इसका कोई अदांजा ही नहीं होता. 
ये  घर ही ऐसा हैं , जिसका कोई दरवाजा नहीं होता.


Pyar Mohabbat Status In Hindi


कितने खूबसूरत ​थे वो लम्हे  …
जब उसने कहा ❓
मुझे​ ​तुमसे​ ​मोहब्बत​ ​है​ ​और​ ​तुमसे​ ​ही​ ​रहेगी...

मिलने मिलाने का दौर और बढ़ाइए मोहब्बत में … 
अब सिर्फ यादों से गुज़ारा नहीं चलता.

मरने के लिए वजह तो बहुत सारी हैं…
लेकिन मेरे जीने की वजह सिर्फ, और सिर्फ तुम हो..

सोच रही हूँ ✍ ख़त लिखने की 
लेकिन क्या पैग़ाम  लिखूँ..
तुझ बिन काटी 🌙 रात  लिखूँ..❓

या साथ गुज़ारी शाम  लिखूँ..❓

तो, उम्मीद करता हूँ दोस्तों की आपको ये पोस्ट प्यार मोहब्बत स्टेटस हिंदी में / Pyar Mohabbat Status In Hindi पढ़कर अच्छा लगा होगा, इसे अपने दोस्तों तक शेयर ज़रूर करें 

इसे भी पढ़ें:-

Post a Comment

0 Comments