100+ Latest Badmashi Status | Badmashi Attitude Status

Install Groww App and Earn Money

100+ Latest Badmashi Status | Badmashi Attitude Status

Badmashi Status In Hindi, 100+ Latest Badmashi Status In Hindi



badmashi, khatarnaak status shayari
badmashi, khatarnaak status shayari



Badmashi Status In Hindi

बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,
पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,
#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,
उस #दिन #लोगो का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!


खून अभी वो ही है, ना ही शोक बदले ना ही जूनून,
सून लो फिर से, 😏 रियासते गयी है रूतबा नही,
रौब ओर खोफ आज भी वही ☝ हें..!


नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है…
दुनिया वाले तो बस उंगली उठाते है…

औकात नहीं है आँख से आँख मिलाने की,
और बात करते है हमारा नाम मिटाने की !!😎😎


Âúkâãt ☝ मे रह कर #बात_कर  ये #Míyâ Bhàí 😏 का #ठिकाना_हे, 😎
यहा #ऊँची_आवाज ☝ की #बोली 😌 #हमारी_bândóok 👦 की #गोली 🔫 से #बन्द_कर 😏 दि #जाती_हे ।। 😏😡


Status हम Aaj भी अपने हुनर Me दम रखते Hai,
होश Ud जाते है लोगो Ke जब Ham कदम रखते Hai ❗


Badmashi, Khatarnak Status In Hindi:



तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे,
मगर देख, मुहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो.

जो 👉#इज्ज़त से #बात 🗣️करे उस पे #जान वार देता😇 हूँ,
जो #अकड़😡 से बात करे #उसे be-मौत❌ _मार देता हूँ !!



जब😒 Jàan😘 #प्यारी☺ थी तो #दुश्मन👹 #हज़ारों👈 🔢थे ✔ .
मरने 👩🔫का #शौक😞 हुआ✔ तो #क़ातिल🔪 ñâhí ❌मिलते 😏😏👹👿


जहाँ से #तेरी #बदमाशी ख़तम होती हैं,
वह से #मेरी #नवाबी शुरू होती हैं….!


Badmashi, Khatarnak Status Hindi



जली को आग और बुझी को राख कहते है
और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे ?attitude?का बाप कहते है!!


एक दिन अपनी भी #_Entry शेर जैसी होगी, ओर उस #दिन शोर कम और #खौफ ज्यादा होगा !!


ek ☝️ दिन _साला‬ ‪#‎लोगों_कि_गर्दी‬ ‪#‎और‬, #‎खाकी_वर्दी_दोनो ✌️‬ ‪#‎अपने_को‬ ‪#Sàlâám 🛐_ठोकेगी‬” ♚♚…!


#शराफत का #जमाना ही नहीं रहा #साहिब,
किसी को #इज्ज़त दो तो वो #कमज़ोर 👹 समझ लेता है !!


मेरे ‪#साथ💑‬ रहना है, tóh मुझे ‪‎👆#सहना‬ सिख,
😏वरना अपनी 🤙‪‎#Àúkàât रहना ‎👉🏻#सिख…


रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है, जब #अपने _साथ 💑 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है…!!

इसे पढ़ें:-  देशभक्ति शायरी हिंदी में 


ज़िन्दगी ☺️में इतनी #तेज़ी 🏃‍♂️से आगे _दौड़ों, की #लोगो👬 के #बुराई की धागे🏆 आपकी #पैरो 👇में ही आकर टूट जाए !!


ATTITUDE‬ की तो ‪ ‎तु‬ बात ही मत कर
क्योंकी जिस ‪ ‎COLUMM‬ मैं तु ‪ ‎FEMALE‬ लिखती है
उसमें तो हम ‪ ‎भाई लिख देते हैं.

Badmashi status, Khatarnak Status For Whatsapp



लो तुम्हारे😎 Pyàâr में कुछ तो बन गए,* *तुम्हारे 🚶शौहर न बन सके तो 😝 Shàâyar ही बन गए …….✍🏻*

चश्मे तो हम शौक के लिए पहनते है,
वरना कीसी को पटाने के लिए हमारे आंखोँ के इशारे ही काफी हे.


उस दिन भी कहा था और आज फिर कहते हैं… सिर्फ उम्र ही छोटी हैं,
लेकिन जज्बा तो दुनिया को मुट्ठी में करने का रखते हैं…

लोग👬 मेरी #पीठ👉 पीछे क्या❓ कहते है,
इससे मुझे 😕#कोई _फर्क नहीं ❌पड़ता,
#क्यूंकि मै 👉#_चुनौतियों से लड़ता💪 हूँ #सोच😏 से नहीं !!

Badmashi Status

भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं


#हमारा_नाम 😎 इतना भी #कमजोर 😔 नहीं है #कि, ☝
#दो_चार_दुश्मनों 😈 की #आवाज़ 🗣 से #बदनाम हो #जाए ।।





शान्त बैठा हूँ बदनामी के डर से,
जिस दिन मूड घूम गया ऊठा ले जाउंगा घर से ❗



वक़्त ⏲️का #खेल तो देखो 👉#_यारो,
कल तक😑 जो हमसे #जलते🔥 थे,
वोही आज 👉#मिलने को #मचलते😏 है !!


जुबान कडवी सही पर दिल साफ रखता हूँ
कौन, कब, बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ 🙂

badmashi, khatarnaak status
badmashi, khatarnaak status hindi


मान_लिया_कि_तु_shèr 🐅_है… #पर_जादा_उछल_मत..।
#हम_भी shíkâãri 🏹_है…. #ठोक_👊👊#_देंगें 🔫


हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है……
फिर सामने हुसन की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 🙂

अगर #तुम्हे लगता है की #गलत हूँ मै,
तो #सही हो तुम क्युकी #थोड़ा अलग हूँ मै !!

Badmashi, Khatarnak Status In Hindi For Whatsapp Status



दोस्तों के दिलो में और दुश्मनो की खोपड़ी में रहना आदत हे हमारी.

ये इश्क़ करना छोड दिया यारो वरना हम तो आज भी पलट के देख ले तो. लडकियाँ सोमवार के व्रत शुरू कर दे ❗


मेरे #इरादे👈 इतने #कमज़ोर ❌नहीं, जो #लोगो👬 की #बात🗣️ से _टूट जाये !!

जहाँ 👉#तुम्हारा डर #खत्म😏 हो जाता है, 
वहां से हमारा 🔥#कहर शुरू🔫 होता है !!

हमारे फोटो के लाखो दीवाने हैं 
कुछ पागल हो चुके है कुछ पागल होने वाले है ❗

Attitude होने से कुछ नही होता… ‪ Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े ” जग घुमिया थारे ? जैसा ना कोई??

अक्सर _धोखा👈 वही #लोग👬 देते है, 
जो #धोखे 👉से #पैदा 😎होते है

जरूरी नही कि मोहब्बत में रोज बातें हो, खामोशी से एक दूसरे की DP देखना भी इश्क़ है ❗

valentine‬ तो Bachche मनाते Hain, Apani वाली तो ‎Direct‬ करवा चौथ Manayegi ❗

भले ही #Fâcebóok 👥पर किसी से ज्यादा बोलता 🗣 नही, लेकिन मेरे #Stàtüs 📝 काफी कुछ बोल जाते है 😉😎💪🏻

कोइ गैंग नही हे मेरी, पर पहचान ऐसी हैं की हर गैंग का आदमी इस चेहरे को देख के सलाम ठोकता है

अगर फितरत हमारी सेहने की ना ❌ होती✋….. तो हिम्मत 💪 तुम्हारी कुछ कहने 🤐 की ना होती

इशो 🙄का #_कैदी हूँ, मुझे👉 #हकीक़ते सज़ा🤔 देती है, #आसान 👍चीजो का #_शौंक नहीं ❌मुझे मुश्किलें👉 मज़ा 💪देती है !!




जिसके Fast Reply से आज आप मुस्कुरा रहे हो कल वो Msg Seen करके तुम्हे रुलायेगा ❗



गिरना भी अच्छा है, #औकात का पता चलता है, बढ़ते है #जब हाथ उठाने को #अपनों का पता चलता है !!



मंजिले ☝️मुझे छोड़ गई 👉#रास्तो 🛤️ने संभाल लिया, #ज़िन्दगी 😑तेरी #_जरुरत नहीं मुझे 👉#हादसों ने 😏पाल लिया !!

नोट 💵इकट्ठे करने की #बजाए 😑#दोस्त👬 इकट्ठे किये मैंने,👈 इसीलिए 😏आज भी #पुराने 😎चल रहे है !!

badmashi status for facebook
badmashi status hindi


देख 💃 छोरी इतना 😁 घमंड ❌ ना कर अपने 💏 lóvër पे…क्युकी 👸👈 तेरे 💏 løvèr से 👆 ज्यादा 👌 अच्छा तो 😍 मेरे 📱 møbile का 📲 covêr है👫


अच्छे अच्छे अपने को देखकर खाते हे झटके, क्युकी अपना STYLE हे सबसे हटके

Lakh‬ दिये ‪‎जलाले‬ Apani ‪‎गली‬ मे मगर ‪Roshani‬ तो ‪Hamaare‬ आने Se ही ‪‎Hogi

Badmashi Status In Hindi



तेरे ‪#‎PÃPA 👴‬ से केह दे कभी हमारा‪#‎इलाक़ा‬ 🌁 घुमकर देखे, सिर्फ ‪#‎ñâàm‬ ही काफ़ी है उनके ‪#‎जमाई‬ का.😎🤣


#अगर तुम उन्हें #हद से ज्यादा #_Attention दोगे, तो #भाई _साहब #अकड़ तो बड ही जाएगी ना !!





#😄हमारी_💜अफवाह 😌 के धुंए 💨 #वहीं 💓से #उठते_#, ☝ #💚जहाँ हमारे_💋नाम 😎 से आग 🔥# 💜लग_जाती #है ।

सुन बेटे मुझे 👉#मारना हो तो #छुप 😏कर मारना, क्यूंकि #सामने ☝️से तो मै #हज़ार पर भारी 💪हूँ !!


Mere मरने Ke बाद E दोस्त, Tu आंसू Mat बहाना, अगर Meri बहुत Yaad आए, तो Seedhe ऊपर Chale आना ❗



देख Pagli प्यार करेगी तो प्यार करूँगा अगर "Attitude" दिखाएगी तो चमाट खाएगी


जीवन में आप वो मुकाम हासिल करो* की जहाँ लोग आपको "ब्लॉक" नही* बल्कि "सर्च" करे ❗


दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑 😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है

Badmashi, Khatarnak Status In Hindi Whatsapp Status



#जिन्हें 👉हमने अपना #समझा 🤗वो आज #गैरों में है, हमें #दिखाते👀 थे जो #_औकात 😎वो आज किसी और के 👉#पैरों👢 में है !!

OOy #Kàmíñî👿 # नखरे मत दीखा 😎 प्यार करती है तो 😯DP देख # TOKèN ले अौर # LíNE में आजा….👑


तजुर्बे ने #शेर🦁 की #खामोश 🤫रहना सिखाया, क्यूंकि #दहाड़🗣️ कर कभी #शिकार नहीं किया👎 जाता !!


दिल ♥️से निकल #जाओ बस इतना #एहसान😣 कर दो, #बेवफाई 💔का #_किताब हम ले लेंगे😎 तुमसे !!


हमारा ऐटिटूड हमारी निशानी है, तुझको मुझसे कोई परेशानी है.


हर किसी को मैं खुश 😄 रख सकूं वो सलीका मुझे ñâhí ❌ आता.. जो मैं नहीं ❎ हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे ñâhí 😎 आता ।

Badmashi Status hindi


इधर बैठ के #तुझे बचा भी सकता हूँ, तो #सोच इधर #बैठ के तुझे #_नचा भी सकता हूँ !!



जिद😣 ना किया करो मेरी 👉#दास्ताँ सुनने 🗣️के लिए, मै #हंसकर😎 भी #सुनाऊंगा तो तुम रो 😒पड़ोगे !!


एक #अजीब 🤫सी #बस्ती में ठिकाना👉 है मेरा, जहाँ #लोग 🤗मिलते कम, #झाकत्ते 🙄ज्यादा है !!



लोग 😮 बोलते हे की 👸👈 तू छोरी हे बहोत 💃 नखराली…pãr👂 कान खोल के 😬 सुन ले 😍 मैं 👸👈 तुझे ही बनाउगा 😍 apñi 👩‍❤️‍💋‍👨 घरवाली…


किसी भी लड़की के सामने उसकी दोस्त की तारीफ़ करना मानो कि, पेट्रोल पंप पर सिगरेट पीने के बराबर है.


मत _कोशिश❌ करो मुझ 👉#जैसा🙄 बनने की. क्यूंकि #शेर 🦁#पैदा होते है बनाए😏 #नहीं जाते !!


आदत हमारी खराब नहीं, बस मै तो अपनी ज़िन्दगी थोड़ा रॉयल तरीके से जीता हूँ.

पनी 👉#तकदीर तो #खुद ही लिखनी ✍️पड़ती है, #चिट्ठी ✉️नहीं है जो #किसी और से #लिखवा😏 ले !!


badmashi status hindi
badmashi status


क्यों पहनती हो? चूड़ी क्यों पहनती? हो #कंगना सजने का ही #शोक है तो फिर बना लो न #सजना .



मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो.. #वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!


हमारे #कद 👆के #बराबर ना आ सके जो 👉लोग, हमारे #पाव👢 के #निचे खुदाई🕳️ करने लगे !!


सुन बे #लोंडे हम से #पंगा और भरी #महफ़िल में दंगा दोनों #खतरनाक है

Style‬ ‪ऐसा Karo की ‪दुनिया देख़ती‬ Jaaye, और ‪यारी‬ ऐसी Karo की Duniya ‪जलती जाए❗


Badmashi Status In Hindi



Girls की इज्जत करना aur दुश्मनों की_धुलाई ham कभी नहीं भूलते |


हुकूमत 👑तो #हमारी आज💪 भी होती #साहेब, अगर #हमारी _कौम🤼 में कुछ लोग #दलाल ❌ना होते !!


कहानियां To छोटे-मोटे राजा Ki लिखी जाती Hai हम To राजपूत है Hamaara तो इतिहास Likha जाएगा

जिन तूफानों में लोगो के झोपड़े उड़ जाते है, उन तूफानों में तो #Hum कपड़े सुखाते हैं

Status Badmashi



तु #छोरी_Tôppêr #Clâss 🤓 की,मैं #कमीनो 👿 में आता हुँ ..!!! तु #Swēet_Attitude वाली,और मैं#Bïgda_Bâchcha कहलाता हुँ ।🤣


Mera दिल‬ ‪तोड़ने‬ Se ‪पहले‬ ‪मेरे दोस्तो‬ Ke तरफ ‪Dekh लेना‬ Sweetheart ‪कहीं ऐसा‬ Naa हो बिन ‪पैरों घुंघरु ‪मुजरा‬ Karana ‪‎पड़े



दोस्तों 👫 Gօօɢʟɛ ☝ पर चाहे जितना 😌 भी 😎 New Attitude Sтaтus 📝Seaʀcн कर लो, 🔎 लेकिन New Status 📝 तो मेरे पास 😎 ही मिलेंगे

बदमाशी स्टेटस हिंदी में 

अपने भी #badmashi के चर्चे_अब_हर_एक की जुबान पर होंगे…जो आज हमे देखकर हँसते है,कलवो हमारे गुलाम__होंगे

Entry तो कब Ki हो चुकी Hain Name सब Ko पता Hain अब To अपुन को Famous होना बाकी Hain


Badmashi, Khatarnak Status 



अपनी 👉#तकदीर तो #खुद ही लिखनी ✍️पड़ती है, #चिट्ठी ✉️नहीं है जो #किसी और से #लिखवा😏 ले !!



कामयाबियों☝️ का #जूनून😎 होना चाहिए, फिर #मुसीबतों 😕की क्या #_औकात😤 !!


हमारे #कद 👆के #बराबर ना आ सके जो 👉लोग, हमारे #पाव👢 के #निचे खुदाई🕳️ करने लगे !!


माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे, तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !!

दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नजर कोई देख ले तो….दिल लगा ले या फिर हाथ मिला ले 🙂 🙂


बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #BADMASH हूँ मै😎 इसलिये_लोग_🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌मेरी#इजाज़त 📝से मिलते 😈है


Badmashi Status FB



ज़िन्दगी की 👉#राहों में ऐसा #अक्सर 👣होता है, #फैसला जो #मुश्किल👀 हो वो ही #बेहतर✔️ होता है !!


मत उलझो हमसे , हम खुद नहीं समझ पाए अपने आप को, तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें


कोई हमारी बराबरी क्या करेगा हम तो cóôlèr🆒 में भी पानी 🚰 की जगह #béër 🍻 डालते है…😎


TATA के पास “ कारों” की, और मेरे पास यारों की कोई कमी नहीं.


समझा 😎दो उन #समझदारो 😡को, की #कातिलो 🔫की #गली 🚶में भी #दहशत हमारे ही #_नाम 💪की है !!


badmashi status hindi
badmashi, khatarnaak status


#प्यार वो _नही❌ जिसमे👉#Attitude 😒और #Ego😏 हो, #प्यार😍 _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने" मे #Expert 😘हो तो #दूसरा मनाने में 👉#Perfect❤️️ हो.


मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो.. #वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!

Badmashi Status, Khatarnak Status In Hindi



खून में उबाल आज भी खानदानी है….दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है 🙂 🙂 🙂


मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना
पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ


सुन #Babu 👩 आंखों 👀_से #पर्दे htalo, तेरे #badmash_boyfriend 🐯 का #Status 📝 आ गया


भाई Digree तुझे Kisi भी कॉलेज Me मिलेगी Lekin, नॉलेज To तुझे मेरे Status से Hi मिलेगा


Badmashi Status For Whatsapp

जितना #बड़ा👆 #सपना 💭होगा उतनी बड़ी #तकलीफ 😯होगी, और #जितनी बड़ी #तकलीफे 😥होंगी उतनी #बड़ी _कामयाबी💪 होगी !!


मत देख तू मुझे वरना नजर लग जाएगी ego छोड़ attitude में जी तेरी जिन्दगी सवंर जाएंगी 😉


ट कर 👉आया हूँ #हिसाब✍️ करके जाऊंगा, हर #एक को😤 उनकी #औकात😎 _दिखा कर जाऊंगा !!


साथ जब भी ‘छोड़ना’ तो मुस्कुराकर छोड़ना मेरे दोस्तों ताकि दुनिया? ये ना समझे? हम में दूरी हो गई.

Badmashi Status Hindi



खुश रहा करो उनके #लिए, जो #तुम्हे खुश नहीं #_देखना चाहते

वो लड़🔫 रहे है ताकि #हम पर _राज़ 🤔कर सके, हम #लड़ रहे है 👉ताकि #खुद पर #नाज़😒 कर सके !!

Badmashi Shayari In Hindi



हमारी रगों 👑 में वो khøoñ दोड़ता है, जिसकी एक बूंद अगर तेजाब 🍺 pàr गिर जाए तो तेजाब जल 🔥जाये । 😈



अपनी #कमजोरी😯 का #जिक्र कभी ना ❌करना, क्यूंकि #लोग👫 #कटी _पतंग को #जमके लूटते 🙄है !!


Mera दिल‬ ‪तोड़ने‬ Se ‪पहले‬ ‪मेरे दोस्तो‬ Ke तरफ ‪Dekh लेना‬ Sweetheart ‪कहीं ऐसा‬ Naa हो बिन ‪पैरों घुंघरु ‪मुजरा‬ Karana ‪‎पड़े


badmashi status
badmashi status

जिन्दगी की इतनी भी सस्ती मत समझो कि 2 कौड़ी के लोग आकर तुम्हारी जिन्दगी से खेल जाए…;)


में लोगों की तरह मिलावट नहीं करता, मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ 🙂


मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा……यहाँ मै इतना Famous हूँ जितना America में Obama 😉

जन्मदिन शायरी हिंदी में / Birthday Shayari In Hindi


बस इतना ही चाहिये तुझसे ऐ जिंदगी कि जम़ीन पर बैठूँ तो लोग उसे मेरा बडप्पन कहें, औकात नहीं !!


बाप के सामने अय्याशी
और हमारे सामने बदमाशी
बेटा, भूल कर भी मत करियो


मेरा कुछ ना ऊखाड सकोगे तुम
मुझसे दुश्मनी करके
मुझे बर्बाद करना चाहते हो तो
मुझसे मोहब्बत कर लो


Badmashi Status In Hindi For Facebook



दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी
मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूं


जब आप चलते हैं तो जमाना रुक जाता है
मगर जब हम चलते हैं तो जमाना झुक जाता है


अमीर तो हम भी बहुत थे,
पर दौलत सिर्फ दिल की थी…
खर्च भी बहुत किया ए दोस्त,
पर दुनिया में गिनती सिर्फ नोटों की हुई 🙂 😉


अपने भी attitude के चर्चे अब हर एक की जुबान पर होंगे…जो आज हमे देखकर हँसते है,कल वो हमारे गुलाम होंगे

बदमाशी स्टेटस हिंदी 



मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना पहले भी कई तुफानो का रुख मोड़ चूका हूँ…!!!!


तुम 👉#सिखाओ अपने #दोस्तों 👬को #हथियार🔫 चलाना, हमारे #दोस्त👬 तो #पहले से ही _बारूद💣 है !!


मिजाज में 🤔थोड़ी #सख्ती जरूरी है 😒#साहेब, #लोग पी 🚰जाते अगर #समुन्दर खारा🤐 ना होता !!


पिता की दौलत पर क्या घमंड करना, मजा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे 🙂


Badmashi, Khatarnak Status For Whatsapp Status



अजीब सी आदत और गजब की फितरत है मेरी, नफ़रत हो या मोहब्बत बड़ी सिद्दत से करता हूँ 😉


मै 👨लडका अच्छा 😎 हू पर पगली हमारी नियत 😘Th�đI खराब है 😋


मेरी तकदीर को बदल देंगे मेरी बुलंद इरादे, मेरी किस्मत नहीं मोहताज मेरी हाथो की लकीरों की…!!


किसी के कुंडली में शनि, और मन में मनी और हम से दुश्मनी तीनों ही खतरनाक है.


उस 👉#जगह पर हमेशा #खामोश 🤫रहना, जहाँ दो #कोड़ी2️⃣ की लोग #अपनी👢 #_हसियत के गुण😂 गाते है !!


हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं हैं ये, मेरे दिल हैं, तेरे शहर का अखबार नहीं…!!


कभी कभी इसीलिए भी खामोश 🤐 रहता हूं जब भी कहता हूं DHAJIYA 🔫 उड़ा देता हूं 😎



छोटे छोटे कदम मीलों का सफ़र तय कर सकते है| छोटी छोटी बाते भी किसी के जीवन के दुखो को खुशियों में बदल सकती है 🙂


latest badmashi status in hindi



हमारा style और Attitude 😉 ही कुछ अलग है, बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे…!!


डूब🏊‍♂️ जाए आसानी से मै वो #कश्ती ⛵नहीं, मिटा ❌सको #तुम 👉मुझे ये बात #तुम्हारे _बस 💪की नहीं !!

Badmashi status hindi


अक्सर वही #दिए हाथो को #_जला देते है, जिनको हम #हवा से बचा देते है !!


हम वो Víllâín है 😈 जो शराफत की उम्मीद, तो खुद से भी ñáhï ❌ रखते हैं ।। 😈😎


माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे, तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !


चश्मिश लड़कियाँ पढने में बहुत तेज होती है, साथ ही दिखने में भी बहुत क्यूट होती है.



जो #किसी 👉को #छलते🔫 नहीं, वही #लोग 🚶‍♂️आज कल #खोटें _सिक्के💲 जैसे #चलते नहीं !!


जानता😅 हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान✈️ इनकी, #आखिर मेरे ही #हाथ👏 से निकले #परिंदे 😎है ये !!


डरते तो हम किसी के बाप से भी नही, बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे..




अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते, तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती.


उठो तो ऐसे उठो #फक्र हो _बुलंदी को, #झुको तो ऐसे झुको #बंदगी भी #नाज़ करे !!

जो 👉 बेहतर होते है उन्हें इनाम 💲मिलता है, जो बेहतरीन 👌होते है उनके नाम पर इनाम 😈 😈 होता है


इधर बैठ के #तुझे बचा भी सकता हूँ, तो #सोच इधर #बैठ के तुझे #_नचा भी सकता हूँ !!

Motivational Badmashi Shayari Status


आज तक ऐसा #माँय का #लाल पैदा नहीं हुआ, जो मुझे #Challenge करे ओर मुझसे #_जीत जाएँ !!



हर रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी बदलती नहीं है, जिंदगी को बदलने के लिये एक ही स्टेटस काफी है.


माना तू Attitude की रानी है, तेरी Cuteness खानदानी है, पर फिर भी तुझ से ज्यादा मेरी ये दुनिया दिवानी है…;)


किस्मत ख़राब दुश्मनों की थी, जो हमसे टकराने आ गए…. औकात हमारे सामने बात करने की भी न थी, मुकाबला हमसे करने आ गए…. 🙂


#मिली 😊 थी 👤#अजनबी 😘 बनकर, 👩 #आज 😌 ज़िन्दगी ☝की #जरुरत ❤ हो तुम ।


Badmashi Status- बदमाशी स्टेटस


वक़्त का पासा #पलट भी सकता है, जो तू भी #सह सके वही #सितम कर !


शरीफ Itana था कि Kabhi कमीज़ Ke बटन Nahi खोला मगर Is बेदर्द गर्मी Ne सलमान खानBana दिया ❗



बात SANSKAR 🙏 और आदर 🙏 की होती है, वरना जो सुन सकता है, वो सुना भी सकता है Jai ho


अगर तुम उन्हें #हद से ज्यादा #_Attention दोगे, तो #भाई _साहब #अकड़ तो बड ही जाएगी ना !!



👱सुना है👩‍❤️‍💋‍👨 मोहब्बत 🤔में रात को🗣 नींद नहीं आती तो क्या हुआ😏 हम भी😉 मोहब्बत के😎 खिलाड़ी है दोपहर को सौ जाते हैं💕💓 😍💕💞😍💕💞


दुनिया में रहकर दुनिया के साथ तो लोग चलते है…हम तो Attitude में रहकर, दुनिया में छाती ठोक कर चलते है 😉


हमारी #Personality को पढ़ा मत करो दोस्त, हमे समजने में तुम्हारी #Dictionary कम पड़ जायेगी…!!


थोड़ा सा और #_बिखर जाऊं मैंने यही #ठानी हैं, ऐ #जिंदगी थोड़ा रुक मैंने #अभी हार कहाँ मानी हैं !

हम थोड़ी सी #Style 😎 क्या #मारे.. #दुश्मनों की #आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 अभी तो ENTRY 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho #होता हैं क्या


ऐसा हाल करूंगा
ना तेरी मर्दों में गिनती होगी
ना हिजड़ो में भरती होगी



सुन_ßetaá👶🏻 अभी✋ तू 👆🏻#मेरी_क़दर🙏 ñáhí❌ कर रहा 😏तो मत✖ कर, क्योंकि❗ mérî🙋🏻‍♂ क़दर☺ करना तेरी #औक़ात👹 से बाहर😈 है…!!


हमारा शौक तो तलवार रखने का है
बन्दूक के लिए तो बच्चे भी ज़िद करते हैं


माना कि तुझे देखने को ‪‎लड़के‬ मरते हैं
पर पगली ‪मुझे‬ देखने को तो लड़कियां जी रही हैं


धन भी रखते हैं, गन भी रखते हैं
और सुन बेटा,
थोड़ा बच के रहना वरना,
ठोकने का ज़िगर भी रखते हैं


आदते बुरी नहीं, शौक ऊँचे हैं
वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नहीं कि
हम देखें और पूरा ना हो

लौट 🚶 कर आया हूं हिसाब करके जाऊंगा 😡… हर एक को उनकी औकात 💪 दिखा 😎 कर जाऊंगा


Badmashi, Khatarnak Status In Hindi



सुन #Babu 👩 आंखों 👀 से _पर्दे hatalo, तेरे #Rajkumar 🐯 का #Status आ गया


जहाँ से तेरी बदमाशी 😎 ख़तम होती हैं, वह से मेरी नवाबी शुरू होती हैं

अगर फितरत हमारी सेहने की ना ❌ होती✋ तो हिम्मत 💪 तुम्हारी कुछ कहने 🤐 की ना होती😈



कुछ चीजे #पैसो से ñähî★ #मिलती, 😕और □☆ #हमें😎↬ साली वहीं♡ #चीजो का #sháûk है..☆!!


गमंडी 😒 lâdkíyâ 🚺 mújhsè दूर ही रहे क्यूंकि मनाना mújhè आता ñâhí 👎 और भाव में किसी को देता ñâhí!!!🤣


जली को_आग 🔥 और बुझी को राख कहते है और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे attitude का बाप कहते है


Badmashi Attitude Status Hindi



हम तो ऐसी ladki पटायेंगे, जो हो सबसे #Hatke, जिसे देखते ही #DiL को लगे 440 वॉल्ट Ke Jatke



Ek☝️ वो ‪‎pâgli 👧‬ हैं जो मुझे समजती nâhi..Or यहाँ Jâmana 🌏 मेरे 😎💪 ‪‎Stãtus‬ 📝ko dèkhké दीवाना 😍😘 हुआ Jâ रहा है..!!


हम उन lâdkó मे से ñâhí 🙅 जो कनपटी pâr बंदूक 🔫 रखकर I LóVè yóú बुलवाते, हमारे tøh Stâtus पढते ही लडकियाँ mèssagè 💬 में लिखती है I LøVE YOU!!!😅

हम तो दिलके bàdshàâh 👑🤴 हैं, जो सुनते 👂 भी Díl ♥️❤️ की है, और करते भी दिल की है||



मसे # jâlñè वाले जल – जलकर # काले 🗿 हो गये,उनकी बहन हमारी # Fãns’ ओर वो हमारे # साले हो गये !!😘💋😍


कमाल 👌👍 की तक़दीर होगी उस lâdkí 👧👧 की ,,,#जिसने मुझसे मोहब्बत 💑💏 भी ना की और मुझे hàâsil कर लेगी,,,,,!!!!!🤣



हम जिस जगाह पर Phøtö Shô๏t 📸 करते है,वो जगाह हमारे चाहने 😍 वालो के लिए ,Pîcñic Sρôt 🌭🌮 बन जाता है 😎



हुकुमत हमारा ‪#Khwâáb‬ 💭 है, पर गुलामी भी ‪लाजवाब 😎‬ है, अगर तुम लङकियां 👯 ‎शबाब‬ हो, तो हम लङके भी ñâwàab‬ हैं.👑


कुछ यूँ होगा बादशाहत का नज़राना हमारी
कि पूरा शहर आएगा बंद आखें देखनी हमारी


हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नहीं
दुश्मन के शोर से पता चलता है

शान्त बैठा हूँ ßâdñaamí 👎 के डर से, जिस दिन मूड घूम 👿 गया ऊठा ले जाउंगा Ghâr🏠 से…


फ्री 🆓 में हम किसी को गाली 🗣️ तक ñâhí ❌ देते, स्माइल ☺️ तोह बहुत दूर की bâat है पगली…😎


हालत ने तोड़ दिया हमें कच्चे
धागे की तरह,
वरना हमारे वादे भी कभी
जंजीर हुआ करते थे…!!

Badmashi Faadu Shayari Hindi

इमानदारी की चादर ओदी है पर जिस
दिन दिमाग सटका ना , इतिहास तो इतिहास , भूगोल भी बदल देंगे…


सिर्फ तेरे सामने शरीफ बनने का दिखावा करता हूँ, 😉
वरना आके देख ले जहाँ पैर रखता हूँ, 😉
सलाम कंरने वालो की लाइन लग जाती है…!!


मुझे हराकर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजूर है
लेकिन धोखा देने वालों को मै दुबारा मौका नहीं देता….


प्यास बुझानी है उड़ जा पंछी शहर की सरहदों से दूर यहाँ तो तेरे हिस्से का पानी भी प्लास्टिक की बोतलों में बंद है


कॉटा हूँ मै जिसे चुभ जाता हूँ उसी का हो जाता हूँ, फुल नहीं हूँ जिसे हर भंवरा चूमता फिरे…!!


सुन पगली जैसा तू सोचती हो,
वैसा मै हूँ नहीं और जैसा मै हूँ
ना, वैसा तू सोच नहीं सकती…. 😉

देख #baby फोटो मेरी अच्छी है,
सोच मेरी सच्ची है,
लेकिन अब भी में तुझे

#Pasand नहीं आया तो #SweetHeart अभी तू #Bacchi है… 😉


फर्क नहीं पड़ता मुझे कि दुनिया क्या कहती है। मैं अच्छा हूँ बहुत मेरी माँ कहती है।


बस ख़ामियाँ याद रख लो मेरी ख़ासियत से तो वैसे भी लोग अनजान ही रह जाते हैं।


आसमान पर ठिकाने किसी के नहीं होते जो ज़मीन पर नहीं होते वो कहीं पे नहीं होते।

🔝पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है 🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं शेर 🐆जैसा 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 हाथ लगाने मैं


Road पे 🚦Speed_Limit
Exam में 🕐 Time_Limit
Love में Age_Limit🙇
पर हमारी...🏃 दादागिरी में 🚫No_Limit


👉हम _थोड़ी सी Style क्या मारे.. दुश्मनों की _आँखे 👀 बड़ी हो गयी..😲 अभी तो _Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे Dekho🔫 होता हैं क्या❓



भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है..! वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं।

#सुन__पगली तेरी याद #बिल्कुल मेरे #परफ्यूम की तरह है जब भी आती है #ज़िन्दगी #महक जाती है


Killer Badmashi Shayari



हुनर सबका अलग होता है दोस्त किसी का छिप जाता है किसी का छप जाता है


हम Single ☝ लोग हैं 😌 साहब, हम Date 📅 पर नहीं भंडारे 🍛 में जाते हैं..

कुछ लोग ‪‎#meri फोटो देखकर इतने #‪EXCITED हो जाते है, कि समझ नहीं पाते कि पहले #LIKE करे या ‎#SAVE।



किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕 मैंने हथेली✋ पर _थोड़ी सी धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर उड़ा दी✌️😎


Girl Friend ऐसी Ho जो dil की बात *ऐसे समझ* लेती हो, jaise डॉक्टर की ‪#‎राइटिंग ‪#‎केमिस्ट *‪#‎समझ लेता है*।


सॉरी पगली तू तो लेट हो गयी, तेरे चककर में तेरी सहेली सेट हो गई…


लोग कहते है अब तो रुक जा लेकिन मेरा साहस कहता है बस थोड़ा और तेरे मंज़िल पास ही है।


भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है मुझे



Bad Badmashi Status Hindi



मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह।


बचपन से ही शौक था अच्छा इंसान बनने का, 
लेकिन बचपन खत्म और शौक भी खत्म।

#जिनमें अकेले चलने का #होंसला_होता हैं, 
#उनके_पीछे एक दिन #काफिला होता हैं ।।


#Attitude तो #बचपन से है, 
जब #पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे #बात नही की ।



माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर, 
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है


दुआ_लफ़्ज़ोंसे नहीं दिल से होनी चाहिए 
# क्योंकि # खुदा उनकी भी सुनते है जो बोल # नहीं_पाते



Badmashi Status

#कभी_ना_कभी #किसी_ना_किसी ‪#मोड़ पर वो #मिलेगी, जो #हमारी_Photo को #अपना_Wallpaper बनायेगी ।।



औकात का तो वक्त आने पर पत्ता चलता है...
रात को गिदड़ कितना भी चिल्ला ले,
सुबह तो शेरो का ही दबदबा होता है...


#कुछ लोग हमारी हैसियत #पूछने_लगे, #उनकी_शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है #हमारी ।।


#खटकता तो उनको हूँ साहब जहाँ मैं #झुकता_नहीं, 
#बाकी जिन्हें अच्छा लगता हूँ वो मुझे कही झुकने #नहीं_देते ।।

Mana ki👉tjhe👀dekhne ke liye👲ladke mrte h


Pr😎mjhe 👀dwkh ke baaki👭LaDkio ko chod 👰teri👭saheliya v jeeti h.🔽😍😍

Tag- badmashi status, latest badmashi status, badmashi status hindi

इसे भी पढ़ें:-

Post a Comment

0 Comments