Aukat Status- Akad Aukat Status In Hindi

Install Groww App and Earn Money

Aukat Status- Akad Aukat Status In Hindi

Aukat Status- Akad Aukat Status In Hindi



Aukat Status Hindi

अपनी #औकात में रहना #सीख pagli...
वर्ना जो #हमारी_आँखों में #खटकते है,
वो #श्मशान में #भटकते है..!!

हम👦 में #अकड़💀 है , #गुरूरहै
फिर☝🏻 भी #रेहमत 😍देखो👀 #रब की…
हमे👦🏻 #चाहने❤ के लिए ➡सब👩‍👦 मजबूर 🙇है...!!

#अकड़ #तोड़नी है, उन #मंजिलों की,
जिनको अपनी #ऊंचाई पर #गरूर है..!!


aukat status hindi
aukat status in hindi

औकात नहीं है आँख से आँख मिलाने की, और बात करते है हमारा नाम मिटाने की .।
#hindi aukat status

 #सुनने 👂🏼का अगर☝🏽 दम💪🏼 है #बेटा👶🏻तो एक☝🏽 बात बता🗣 दूं
क्या❗ है मेरा😎 #Attɨtʊɖɛ😈 ज़रा 👌🏽 में बता दूं☺
#aukat status

जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
मेरा #Perspective😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏


Aukat Status In Hindi

#गीदड़🦅 की तरह #झुंड👨�👦👦 में हमले🔫 को छोड़कर😡
आ सामने 👉🏼से #लड़👊🏽 तेरी👆 #औक़ात👎 बता दूं...!!

कुछ #लड़के 👬 कहते है, तू 👈 #जैसी दीखती है #वैसी_है_नहीं,
😘अरे #DIRECT ☝बोल ना #मुझे #समझने 👩 की तेरी #औकात नहीं...!!

मेरा नाम #______ है ये तो मत समझना कि
मे #सिधा #साधा हुँ,
लोगो की #अकड़ #धुएं की तरह उड़ाकर
#औकत #सिगरेट की तरह छोटी कर देता हुँ...!!

#खून में #उबाल आज भी #_खानदानी है,
##__दुनिया हमारे #शौक की नहीं #_Attitude_# की ##दीवानी है !!
#aukat status

#अकड़# और #नाम# हमे हमारे #पूर्वजो# ने दिया है,
लोग #जिना नहीं #छोड़ सकते और हम अपनी #अकड़...!!


aukat status in hindi
aukat status hindi

छोरी मै #CUTE हु तो ये मत❌ समझना 😯 कि
मे #सीधा #साधा 😉 हु,
#लोगों 👫 की #अकड़ 😲 #धूएँ 🌬 की तरह #उड़ाकर
#औकात 😈 #सिगरेट 🚬 की तरह छोटी 👎 कर देता हु 😟..

💰#पैसे के लिये #दोस्ती 👬#तोड़ने वाले हम नही, 👬 #दोस्ती के लिये #दुश्मन 👤को #तोड़ने वाले हम है……🔫. aukat status

लहरों 🌊 को खामोश देखकर ये ना समझिये कि समंदर में लहरे नहीं है,
हम जब भी उठेंगे, तूफान 🌪 बनकर उठेंगे, बस अभी उठने की ठानी नहीं है…😏_ aukat status in hindi

बहुत #गरूर था #सबको अपने #नाम पर,
अब  #हमारा_नाम चलेगा और सब #2_कोड़ी के लोग #औकात मे आयेगे...!!

सिर्फ _सोच का फर्क है मेरे #दोस्त, वर्ना_# जो सीढियाँ #उपर ले जाती है, वहीं #नीचे भी ले आती है !!

DP देख कर वो पगली बोली.. तुमने तो आग लगा दी,
मैंने भी बड़े प्यार से बोला.. तू जली तो नहीं !!

#जिसे निभा ना सकूँ #ऐसा नहीं करता,
#_बाते अपनी #औकात से ज्यादा #_नहीं करता,
#तमन्ना रखता हुँ #__आसमान छू _लेने कि,
लेकिन #औरों को #-गिराने का #इरादा नहीं करता !!

सुन__बेटा👶🏻
अभी✋ तू 👆🏻#मेरी_क़दर🙏 नही❌ कर रहा 😏तो मत✖ कर,
क्योंकि❗ मेरी🙋🏻‍♂ क़दर☺ करना तेरी #औक़ात👹 से बाहर😈 है...!!


Aukat Status In Hindi

hindi aukat status
hindi aukat status

हम में अकड़ भी है और गुरुर भी है,😎 फीर भी रब ☝️की रहेमत देखो, हमें चाहने 💛 के लिये सब मजबूर है aukat

थोड़ा अकड़ के जीना सीख लो दोस्तो,
मोम की तरह रहोगे तो लोग जलाते 🔥 रहेंगे और तूम 👉 पिघलते रहोगे…

👉#हम _थोड़ी सी #Taste क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲
#अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓

 वक़्त और किस्मत पर कभी घमंड मत करो,
सुबह उनकी भी होती है जिन्हें कोई याद नहीं करता !!

प्यार से बात करोगे #तो प्यार ही पाओगे..
#अगर #अकड़ के #बात की तो #मेरी #block_list में #नज़र आओगे..!!

सुन छोटे हमसे उलझना इतना ही आसान होता,
तो आज पूरी दुनिया में नाम मेरा नहीं तेरा बदनाम होता !!


akad aukat status hindi
akad aukat status hindi


मैं kàbhí 😂 bhí Lógónं की Insúlt nahí 😋 करता हूं, मैं केवल  उन्हें बताता हूं कि वे क्या है

#धुप को तो _छोड़ #गलती से भी,
मेरा #_Attitude देख लिया ना तो..
#घर हो या #_छांव कही भी #जले बिना नहीं रह #_पायेगी !!
#teri aukat kya hai status

जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵 पर #आग़🔥 लगा देता 😍है aukat status

आज #तूने इस #_मोड़ पर हमे छोड़ा है,
कल को #हमारी _सूरत को देखने के लिए भी #मन्नते _माँगा करोगी !!


Attitude aukat status

जो #फकीरी _मिजाज़ रखते है,
वो #ठोकरों में #ताज रखते है,
जिनको #कल की #फ़िक्र नहीं,
वो #मुट्ठी में #_आज रखते है !!
#aukat attitude status

मैं वास्तव  में Sórry 🙇‍♂️ कहने से नफरत करता हूं, 😄 lékín जब मैं कहता हूं, tóh मैं  पूरी तरह से इसका मतलब करता हूं।


Mújhè 🍋 लोकप्रियता की 🍄 परवाह  nahí है। मैं हकीकत में 😎 रहता हूँ। मौलिकता के 😊 आधार पर। देखो भूल जाओ। मैं 🍓 व्यक्तित्व का सम्मान करता हूं

हम👦 में #अकड़💀 है , #गुरूरहै
फिर☝🏻 भी #रेहमत 😍देखो👀 #रब की…
हमे👦🏻 #चाहने❤ के लिए ➡सब👩‍👦 मजबूर 🙇है…!!

भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है ,.,
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं ,.,!!

रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है,
जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है…!!


Akad Aukat Status

teri aukat status hindi
teri aukat status hindi



दहशत 😁 गोली से Nahí दिमाग से होती है,  aúr दिमाग tóh Húmaarà बचपन से ही खराब है.

Agàr Àap  सच को संभाल 😉  nahí सकते tóh Àap  mujhé☺️ Mérí राय 😄 màt पूछो। मैं Àapkó बेहतर महसूस 😙 करने के लिए झूठ  nahí बोलूंगा।._ aukat waale status

👉..🙌 हाथ में कार हो..🚘 # ..
🎼MuSiC दमदार_हो..#
साथ बैठे मेरे यार हो..👬#
और 👀 देखनेवाली हर लड़की बोले काश यही मेरा Py�r_हो..

तूफ़ान में ताश के महल नहीं बनते, रोने से बिगड़े मुकद्दर नहीं बनते, सारी दुनिया को जीतने का दम रख ऐ बन्दे। क्यूंकि एक हार से लोग फ़कीर और एक जीत से सिकंदर नहीं बनते। 😎😎
#aukat status hindi

कुछ #लड़के 👬 कहते है, तू 👈 #जैसी दीखती है #वैसी_है_नहीं,
😘अरे #DIRECT ☝बोल ना #मुझे #समझने 👩 की तेरी #औकात नहीं…!!

Akàd  उतनी ही दिखा जितनी Terí 🙂 Aukat है. तेरा Ego 😚 tóh 2 दिन की कहानी है, Mérí Akàd tóh खानदानी है..


Attitude Aukat Status


💚 CUTE 👀 दिखता #HU 👧 पगली,
ना ले #सस्ते में, जिस #दिन अपनी
#औकात मे आ गया ले #लूंगा 💋 KISS #रस्ते मे..!!

साली कई लडकियां तो मुझे Online देखकर भी जलती हैं, और सोचती हैं की, ए लडका मुझसे बात नहीं कर रहा तो, किसके साथ कर रहा होगा।


kuch logo ki aukat status
kuch logo ki aukat status

आप  mujhé☺️ 😊  pyàar 😍 करो या मुझसे नफरत 😅 lékín Àap  mujhé☺️ kàbhí बदल nahí पाएंगे।

🔝#पूरे शहर 🌎में
नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं#
#शेर 🐆जैसा #
😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯
#हाथ #लगाने मैं#

#😄हमारी_💜अफवाह 😌 के धुंए 💨 #वहीं 💓से #उठते_#, ☝
#💚जहाँ हमारे_💋नाम 😎 से आग 🔥# 💜लग_जाती #है

#ज्यादा 😜#SMART बनने की कोशिश 👎मत कर क्योंकि,
मेरे 👧#बाल भी तेरे 🙌#औकात से 👺#लंबे है..!!

मेरे पास koí Attítudè 😃  nahí है !! Mére पास Ék व्यक्तित्व है 😉 जिसे Àap संभाल  nahí सकते !!!

दोस्तों 👫 Gօօɢʟɛ ☝ पर चाहे जितना 😌 भी 😎 New Attitude Sтaтus 📝Seaʀcн कर लो,
🔎 लेकिन New Status 📝 तो मेरे पास 😎 ही मिलेंगे


Aukat Hindi Status

छोरी मै #CUTE हु तो ये मत❌ समझना 😯 कि
मे #सीधा #साधा 😉 हु,
#लोगों 👫 की #अकड़ 😲 #धूएँ 🌬 की तरह #उड़ाकर
#औकात 😈 #सिगरेट 🚬 की तरह छोटी 👎 कर देता हु 😟.


थोडा सा गरूर भी जरूरी है जीने के लिए ज्यादा झुक के मिलोतो दुनिया पीठ को पायदान बना देती है नाम एक दिन में नहीं बनता पर एक दिन_जरूर बनता हैं #aukat status

#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है….❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎

तेवर  तो हम वक्त ⏱ आने पे दिखायेंगे, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत 👑 हम चलायेंगे!😎

परवाह नहीं चाहे जमाना कितना भी खिलाफ हो,
हिसाब सबका होगा चाहे कोई कितना भी बढ़ा बदमाश हो !! 
#aukat hindi status

#😄हमारी_💜अफवाह 😌 के धुंए 💨 #वहीं 💓से #उठते_#, ☝
#💚जहाँ हमारे_💋नाम 😎 से आग 🔥# 💜लग_जाती #है ।_ aukat status in hindi

बात दोस्ती की होगी तो #दिल में ही नही #दुआओ में भी याद रखूँगा...
ऊँगली मुझ पर उठाई तो #उंगली बाद में पहले मैं तेरी #अकड़ तोडूँगा..!!

Post a Comment

0 Comments