Valentine Day Shayari, SMS and wishes

Install Groww App and Earn Money

Valentine Day Shayari, SMS and wishes

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए valentine Day shayari लेकर आएं हैं जिसे पढ़के आपको मज़ा आएगा, तो Valentine Day Shayari, Valentine Day Shayari 2020, Valentine Day Shayari in hindi, Valentine day best shayari, Valentine day shayari in english, Valentine day shayari for boyfriend

Valentine Day Shayari
Valentine Day Shayari


Valentine Day Shayari
Kasoor toh tha hi en nigaaho ka,
Joh chupke se deedar kar betha,
Humne to khamosh rehne ki thani thi
Par bewafa ye zuban izhar kar betha


Valentine Day Shayari
Valentine Day Shayari

Valentine Day Shayari
Mujhe tum se mohabbat ho gai hai,
Yeh duniya khubsurat ho gai hai.
Khuda se roz, tumhein mangti hoon,
Meri chahat, meri ibadat ho gai hai

Valentine Day Shayari
Bepanaha mohabbat tum se milkar hoi,
Is mere dil ko khushi tum se mil kar hoi,
Paya sab kuch duniya mein maine,
Per jeene mein khushi tumse mile kar hoi…

Valentine Day Shayari
Aapke aane se zindagi kitni khoobsurat hai,
Dil mein basi hai jo wo aapki hi surat hai,
Door jaana nahi humse kabhi bhulkar bhi,
Humein har kadam par aapki zarurat hai.
Happy Valentine’s Day!

Valentine Day Shayari
Chalo Aaj Khamosh Pyar Ko Ek Naam De Dein,
Apni Mohabbat Ko Ek Pyara Sa Anzam De Dein,
Is Se Pahle Kahin Ruth Na Jayey Mausam Apne,
Dhadkate Huye Armano Ko Ek Surmayi Shaam De Dein.

Valentine Day Shayari
Khushboo Ki Tarah Meri Har Saans Me,
Pyaar Apna Basaane Ka Wada Karo,
Rang Jitne Tumhari Mohabbat Ke Hain,
Mere Dil Me Sajaane Ka Wada Karo!
Happy Valentine Day My Love.

Valentine Day Shayari
Mere dil ki dhadkano ko
Tune dilbar dhadakna sikha diyaa,
Jab se mili hai mohabbat teri mere dil ko,
Gam me bhi hansna sikhaa diya

Valentine Day Shayari
Har pal har lmha hum hote bekraar hai
Tujse durr hote hai to lgta hai laachaar hai
Bss ek baar dekho aankho me meri
Mere iss dil me tere liye kitna pyaar hai

Valentine Day Shayari
Har Dua Kabool Nahi Hoti,
Har Aarzu Poori Nahi Hoti,
Jinke Dil Me Aap Jaise Log Rahete Ho,
Unke Liye Dhadkan Bhi Jaruri Nahi Hoti.

Valentine Day Shayari
Har Dua Kabool Nahi Hoti,
Har Aarzu Poori Nahi Hoti,
Jinke Dil Me Aap Jaise Log Rahete Ho,
Unke Liye Dhadkan Bhi Jaruri Nahi Hoti.

Valentine Day Shayari
Tu mujhe kyo itna yaad aata hai
Tu mujhe kyo itna tadpata hai
Mana ke jindagi hai sirf tere liye
Fir mujhe tu kyo itna rulata hai

Valentine Day Shayari In Hindi
Muskan Ho Tum Is Hotoon Ki,
Dhadkan Ho Tum Is Dil Ki,
Haasi Ho Tum Is Chere Ki,
Jaan Ho Tum Is Ruuh Ki.

Valentine Day Shayari In Hindi
Jab khamosh aankhon se baat hoti hai
Aise hi mohabbat ki suruaat hoti hai
Tumhare hi khayalo me khoye rhte hain
Pta nhi kb din kb raat hoti hai


Valentine Day Shayari
Valentine Day Shayari


Valentine Day Shayari In Hindi
Khusboo bankar teri saanso me sma jayenge
Sukoon bankar tere dil me utar jayenge
Mehsoos krne ki kosis to kijiye ek baar
Durr rhte huye bhi pass najar aayenge

Valentine Day Shayari In Hindi
Agar Tu Apni Zindagi Ka Mehmaan Hamein Bana Le,
Toh Hum Bhi Tere Har Khwab Apne Palkon Pe Saza Le,
Fir Kar Na Sakegi Maut Bhi Hamein Tujh Se Juda,
Agar Tu Mujhe Apni Zindagi Mein Rooh Mein Basa Le.

Valentine Day Shayari In Hindi
Agar Tu Apni Zindagi Ka Mehmaan Hamein Bana Le,
Toh Hum Bhi Tere Har Khwab Apne Palkon Pe Saza Le,
Fir Kar Na Sakegi Maut Bhi Hamein Tujh Se Juda,
Agar Tu Mujhe Apni Zindagi Mein Rooh Mein Basa Le.

Valentine Day Shayari In Hindi
Chale Gaye Hai Dur Kuch Pal K Liye,
Magar Karib Hai Har Pal K Liye,
Kise Bhulayenge Aapko Ak Pal K Liye,
Jab Ho Chuka Hai Pyar Umar Bhar K Liye

Valentine Day Shayari In Hindi
Maana Ki Tu nahi hai mere saamne,
Par Tu Mere Dil Mein Basta hai,
Mere Har Dukh Mein Mere Sath hota hai,
Aur mere har sukh mein mere saath Hasta hai.

Valentine Day Shayari In Hindi
Valentine Valentine Karte Rahe…
Valentine Ke Din Ko Tarste Rahe..
Is Mohabbat Ka Din Aakar Chala Geya..
Hum Har Saal Ki Tarah Haath Malte Rahe!

Valentine Day Shayari In Hindi
Jee Liye Bahut Tanha Tujhe Yaad Karke,
Ab Tere Pyaar Ki Ek Najar Chahte Hain,
Sab Kuchh Luta Denge Tere Ikraar Par,
Meri Jaan Tujhe Hum Bahut Chahte Hain.

Valentine Day Shayari
Bas ek chhoti si haan kar do,
Hamare naam iss tarah sara jahan kar do,
Woh mohabbatain jo tumare dil mein hain,
Un ko zuban par lao aur bayan kar do!
Happy Valentine’s Day!

Valentine Day Shayari
Kaske Labon Ko Choomte Waqt Jab,
Wo Najron Ko Jhukati Hai,
Dil Ka Haal Ajeeb Sa Hota Hai,
Jab Wo Haule Se Muskuraati Hai.

Valentine Day Shayari
Aata nhi tha hme ikraar krna
Na jaane kse sikh gye pyaar krna
Rukte na the do pal kbi kisi ke liye
Na jaane kse sikh gye intejaar krna

Valentine Day Shayari
Dil ka haal btana nhi aata
Hme aise kisi ko tadpana nhi aata
Sunna to chahte hain hum unki awaaj ko
Par hme koi baat krne ka bhana nhi aata

Valentine Day Shayari
Pyar Ka Meetha Ehsaas Dilaane Lage Ho Tum,
Ab To Mujh Se Mujhi Ko Churane Lage Ho Tum.
Teri Chahton Ka Chaya Hai Suroor Is Qadar,
Har Pal Har Jagah Nazar Aane Lage Ho Tum.

Valentine Day Shayari
Veeran Thi Yeh Zindagi Tere Aane Se Pehle,
Khushiyon Ke Sapne Mujhe Dikhaane Lage Ho Tum.
Har Pal Mujhe Hota Hai Bas Tera Hi Ehsaas,
Is Qadar Meri Saanson Mein Samane Lage Ho Tum.

Valentine Day Shayari
Ham pina chahte hai unaki nigahon se,
ham jina chahte hain unaki panaahon mein,
ham chalana chahte hain unaki raahon mein,
ham marna chahte hain unaki bahon mein!

Valentine Day Shayari
Kasoor toh tha hi en nigaaho ka,
Joh chupke se deedar kar betha,
Humne to khamosh rehne ki thani thi
Par bewafa ye zuban izhar kar betha

वैलेंटाइन डे शायरी 
दिल की आवाज को इजहार कहते हैं,
झुकी निगाहों को इजहार कहते हैं,
सिर्फ पाने का नाम इश्क नहीं,
कुछ खोने को भी प्यार कहते हैं

वैलेंटाइन डे शायरी 
करनी है खुदा से एक गुज़ारिश
तेरे प्यार के सिवा कोई बंदगी ना मिले
हर जनम में साथी हो तुम जैसा
या फिर कभी ज़िन्दगी ही ना मिले

वैलेंटाइन डे शायरी 
जिंदगी से नफरत किसे होती है
मरने की चाहत किसे होती है
प्यार भी एक इत्तेफाक होता है
वरना आंसुओं से मोहब्बत किसे होती है

वैलेंटाइन डे शायरी 
ऐ चाँद तू भूल जायेगा अपने आपको
जब सुनेगा दास्तान मेरे प्यार की
क्या तू करता है गुरुर अपने आप पे इतना
तू तो सिर्फ परछाई है मेरे प्यार की

वैलेंटाइन डे शायरी 
आग दिल में लगी जब वो खफा हुए
महसूस हुआ तब, जब वो खुदा हुए
करके वफा कुछ दे न सके वो
पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफा हुए

वैलेंटाइन डे शायरी 
हँसी से दिल को आबाद करना और
ग़म को दिल से आज़ाद करना,
हमारी बस इतनी गुज़ारिश है की,
हमें भी दिन एक बार याद करना.

वैलेंटाइन डे शायरी 
लोग कहते फिरते है जिसे हम प्यार करते है
वो एक चांद का टुकड़ा है
पर उन्हें क्या पता जिसे मैं प्यार करता हूं
चांद उसका एक टुकड़ा है

वैलेंटाइन डे शायरी 
दिल की बातों को आज कहना है तुमको,
धड़कन बनके तेरे दिल में रहना है हमको,
कही रुक ना जाए यह मेरी साँसें,
इसलिए हर पल तेरे साथ जीना है हमको।

वैलेंटाइन डे शायरी 
तुम्हारे नाम को होठों पर सजाया है मैने
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया है मैने
दुनिया आपको ढूंढते हो जाएगी पागल
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैने

वैलेंटाइन डे शायरी 
कितना भी चाहो, ना भूल पाओगे,
हम से जितना दूर जाओ नजदीक पाओगे,
हमें मिटा सकते हो तो मिटा दो यादें मेरी मगर,
क्या सपनो से जुदा कर पाओगे हमें.

वैलेंटाइन डे शायरी 
मेरा हर लम्हा चुराया आपने,
आँखों को एक ख्वाब देखाया आपने,
हमें ज़िंदगी दी किसी और ने,
पर प्यार में जीना सिखाया आपने।

वैलेंटाइन डे शायरी 
चले गए हैं दूर कुछ पल के लिए
मगर करीब है हर पल के लिए
कैसे भुलायेंगे आपको एक पल के लिए
जब हो चुका है प्यार उम्र भर के लिए

वैलेंटाइन डे शायरी 
इस दिल का कहा मानूं एक काम कर दो
एक बेनाम सी मोहब्बत मेरे नाम कर दो
मेरी जात पर फकत इतना एहसान कर दो
किसी दिन सुबह मिलो और शाम कर दो

वैलेंटाइन डे शायरी 
मोहब्बत के भी कुछ अंदाज़ होते है
जागती आँखों में भी कुछ ख्वाब होते है
ज़रूरी नही है कि गम में ही आँसू निकले
मुस्कुराती आँखों में भी सैलाब होते हैं

वैलेंटाइन डे शायरी 
मुस्कान हो तुम इन होठों की
धड़कन हो तुम इस दिल की
हंसी हो तुम इस चेहरे की
जान हो तुम इस रूह की
हैप्पी वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन डे शायरी 
मेरे ख्वाबों को जैसे कोई मुकाम मिल गया
जिंदगी को यह सुबह और शाम मिल गया
जगी दिल में फिर एक चाहत की किरण
वैलेंटाइन डे का मैसेज मिलेगा मेरे नाम से सनम

वैलेंटाइन डे शायरी 
मेरे दिल की धड़कनो को
तूने दिलबर धड़कना सीखा दिया ,
जब से मिली है मोहब्बत तेरी मेरे दिल को ,
गम में भी हंसना सीखा दिया

Valentine Day Shayari In Hindi
हम आपके प्यार में कुछ ऐसा कर जायेंगे,
बन कर खुशबू इन हवाओं में बिखर जायेंगे,
भुलाना अगर चाहो तो साँसों को रोक लेना,
वरना साँस भी लोगे तो दिल में उतर जायेंगे।


Valentine Day Shayari
Valentine Day Shayari


Valentine Day Shayari In Hindi
तेरे सीने से लग कर तेरी आरज़ू बन जाऊँ,
तेरी सांसों से मिलकर तेरी खुशबू बन जाऊँ,
फासले न रहें कोई हम दोनों के दरम्यान,
मैं, मैं न रहूँ… बस तू ही तू बन जाऊँ

Valentine Day Shayari In Hindi
मुस्कान हो तुम इस होठों की,
धड़कन हो तुम इस दिल की,
हँसी हो तुम इस चेहरे की,
जान हो तुम इस रूह की.

Valentine Day Shayari In Hindi
तू मुझे क्यों इतना याद आता है,
तू मुझे क्यों इतना तड़पाता है,
माना के ज़िन्दगी है सिर्फ तेरे लिए,
फिर मुझे तू क्यों इतना रुलाता है।

Valentine Day Shayari In Hindi
हर पल हर लम्हा हम होते बेक़रार है,
तुझसे दूर होते है तो लगता है लाचार है,
बस एक बार देखो आँखों में मेरी,
मेरे इस दिल में तेरे लिए कितना प्यार है!!

Valentine Day Shayari In Hindi
क्या कहूं, इतना खूबसूरत चेहरा है तुम्हारा,
ये दिल तो बस दीवाना है तुम्हारा
सब कहते हैं चांद का टुकड़ा तुम्हें
मुझे लगता है चांद भी टुकड़ा है तुम्हारा

Valentine Day Shayari In Hindi
तुझको तुझसे चुरा लूूँ मैं आज,
तुझको अपना बना लूँ मैं आज,
रहने न दू कोई गम-ओ-सितम
अपनी साँसों में तुझको समां लूँ आज

Valentine Day Shayari In Hindi
कुछ बीते पल की यादें सजाये रखना
कुछ आने वाले पल से आरजू लगाए रखना
ये पल तो युहीं आते जाते रहेंगे
बस होंठों पे अपनी मुस्कराहट बनाये रखना

Valentine Day Shayari In Hindi
आँखों की चमक पलकों की शान हो तुम,
चेहरे की हँसी लबों की मुस्कान हो तुम,
धड़कता है दिल बस तुम्हारी आरज़ू में,
फिर कैसे ना कहूँ कि मेरी जान हो तुम।

Valentine Day Shayari In Hindi
चेहरे पे मेरे जुल्फों को फैलाओ किसी दिन,
क्यूँ रोज गरजते हो बरस जाओ किसी दिन,
खुशबु की तरह गुजरो मेरी दिल की गली से,
फूलों की तरह मुझपे बिखर जाओ किसी दिन।

Valentine Day Shayari In Hindi
प्यार वो एहसास है जो मिटता नहीं
प्यार वो पर्वत है जो झुकता नहीं
प्यार की कीमत क्या है हमसे पूछो,
प्यार वो अनमोल हीरा है जो बिकता नहीं

Valentine Day Shayari In Hindi
एक पल के लिए जब तू पास आता है,
मेरा हर लम्हा ख़ास बन जाता है,
सँवरने सी लगती है ये ज़िन्दगी अपनी,
जब भी तू मेरी बाहों में मुस्कुराता है।

Valentine Day Shayari In Hindi
आता नही था हमें इकरार करना,
ना जाने कैसे सीख गये प्यार करना,
रुकते ना थे दो पल कभी किसी के लिए,
ना जाने कैसे सीख गये इंतेज़ार करना!!

Valentine Day Shayari In Hindi
माना कि तू नहीं है मेरे सामने
पर तू मेरे दिल में बसता हैं
मेरे हर दुख में मेरे साथ होता है
और हर सुख में मेरे साथ हसता है

Valentine Day Shayari In Hindi
हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,
उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,
उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,
कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।

Valentine Day Shayari In Hindi
हमने भी किसी से प्यार किया था
हाथों में फूल लेकर इंतजार किया था
भूल उनकी नहीं भूल तो हमारी थी
क्योंकि उन्होंने नहीं, हमने उनसे प्यार किया था

वैलेंटाइन डे शायरी 
होंठों से प्यार के फ़साने नहीं आते
साहिल पे समुन्दर के मोती नहीं आते
ले लो अभी जिंदगी में प्यार का मजा
फिर लौट के हम जैसे दीवाने नहीं आते

वैलेंटाइन डे शायरी 
आँखों की चमक पलकों की शान हो तुम,
चेहरे की हँसी लबों की मुस्कान हो तुम,
धड़कता है दिल बस तुम्हारी आरज़ू में,
फिर कैसे ना कहूँ कि मेरी जान हो तुम।

वैलेंटाइन डे शायरी 
तेरी यादों से ही अक्सर होता है दिल मुनव्वर मेरा,
घुल के साथ लहू के, नस नस में समाने लगे हो तुम।
तेरे तसव्वर में अक्सर होता है यह महसूस मुझे,
छोड़ के दुनिया, मेरी बाहों में समाने लगे हो तुम।

वैलेंटाइन डे शायरी 
हम आपके प्यार में कुछ ऐसा कर जायेंगे,
बन कर खुशबू इन हवाओं में बिखर जायेंगे,
भुलाना अगर चाहो तो साँसों को रोक लेना,
वरना साँस भी लोगे तो दिल में उतर जायेंगे।

वैलेंटाइन डे शायरी 
जमाना अगर हम से रूठ भी जाये तो,
इस बात का हमें गम न कोई होगा,
मगर आप जो हमसे खफा हो गए तो,
हम पर इस से बड़ा सितम न कोई होगा।

वैलेंटाइन डे शायरी 
जन्म जन्म जो साथ निभाए,
तुम ऐसा बंधन बंध जाओ,
मैं बन जाऊं प्यार भरा दिल,
तुम दिल की धड़कन बन जाओ।

वैलेंटाइन डे शायरी 
दिल की बातों को आज कहना है तुमको,
धड़कन बनके तेरे दिल में रहना है हमको,
कही रुक ना जाए यह मेरी साँसें,
इसलिए हर पल तेरे साथ जीना है हमको।

वैलेंटाइन डे शायरी 
बदलना आता नहीं हमें मौसम की तरह,
हर इक रुत में तेरा इंतज़ार करते हैं,
ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हें इतना प्यार करते हैं।

वैलेंटाइन डे शायरी 
मेरा हर लम्हा चुराया आपने,
आँखों को एक ख्वाब देखाया आपने,
हमें ज़िंदगी दी किसी और ने,
पर प्यार में जीना सिखाया आपने।

वैलेंटाइन डे शायरी 
छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,
कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,
मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,
कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।

वैलेंटाइन डे शायरी 
अजब मौसम है, मेरे हर कदम पे फूल रखता है,
मोहब्बत में मोहब्बत का फरिश्ता साथ चलता है,
मैं जब सो जाऊँ, इन आँखों पे अपने होंठ रख देना,
यकीं आ जायेगा, पलकों तले भी दिल धड़कता है।

वैलेंटाइन डे शायरी 
खुशबू की तरह आसपास बिखर जायेंगे,
सुकून बनकर दिल में उतर जायेंगे,
महसूस करने की कोशिश कीजिये,
दूर होकर भी आपके पास नजर आएंगे।

Valentine Day Shayari In Hindi
यह तो बता के क्या नाम दूं इस दीवानगी को,
बेचैन कर के हर लम्हा मुझे तड़पाने लगे हो तुम।
तेरे ख्यालों से महकने लगती है ज़िन्दगी मेरी,
मेरे ज़ेहन-ओ-दिल पे इस क़दर छाने लगे हो तुम।

Valentine Day Shayari In Hindi
दिल में है जो बात होंठों पे आने दे,
मुझे जज्बातों की लहरों में खो जाने दे,
आदी हो चुका हूँ मैं तेरी निगाहों का,
अपनी निगाहों के समंदर में डूब जाने दे।

अपने प्यारे से दिल में आशियाना बनाने दे,
मुझे अपनी ज़ुल्फों के साए में सो जाने दे,
साँसों की खुशबू मेरी साँसों में समाने दे,
तेरे दिल को मेरे दिल के राज बताने दे।

मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,
तुम से ही तो मैं हूँ , मेरी पहचान हो तुम,
मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम,
सच मानो मेरे लिए तो सारा जहां हो तुम।

हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,
उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,
उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,
कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।

सर्द हवाओं ने गालों को छुआ है,
शायद तुमने मेरा नाम लिया होगा,
दिल की धड़कन रुक सी गयी है सीने में,
शायद तुमने मुझे थाम लिया होगा।

मैं कुछ लम्हा और तेरा साथ चाहता हूँ,
आँखों में जो जम गयी वो बरसात चाहता हूँ,
सुना हैं मुझे बहुत चाहती है वो मगर,
मैं उसकी जुबां से एक बार इज़हार चाहता हूँ।

मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,
तुम से ही तो मैं हूँ , मेरी पहचान हो तुम,
मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम,
सच मानो मेरे लिए तो सारा जहां हो तुम।

यह मासूमियत यह भोलापन यह सादगी तेरी,
मुझको हर अदा से अब सताने लगे हो तुम।
क्या इस बात का तुम्हें एहसास है जान,
मेरे हर शेर में हर ग़ज़ल में आने लगे हो तुम।

ना जाने क्यों जब ये हवाएं मुझे छू कर गुज़रती है
दिल पे एक दस्तक सी दे जाती है
शायद इशारो में कहती है तुम आने वाले हो
या फिर युही मुझे बहला कर चली जाती है

आपकी मुस्कान हमारी कमज़ोरी है
कह न पाना हमारी मज़बूरी है
आप क्यों नहीं समझते इस ख़ामोशी को
क्या ख़ामोशी को ज़ुबान देना ज़रूरी है

Valentine Day Shayari In Hindi
इश्क़ है या इबादत...
अब कुछ समझ नहीं आता,
एक खूबसूरत ख्याल हो तुम
जो दिल से नहीं जाता।

Valentine Day Shayari In Hindi
तलाश मेरी थी और भटक रहा था वो,
दिल मेरा था और धड़क रहा था वो।
प्यार का ताल्लुक भी अजीब होता है,
आंसू मेरे थे और सिसक रहा था वो।

Valentine Day Shayari In Hindi
जानते हो सब फिर भी अनजान बनते हो
इस तरह आप हमें परेशान करते हो
पूछते हो कि क्या पसंद है आपको
खुद जवाब होकर ये सवाल करते हो
हैप्पी वैलेंटाइन डे

Valentine Day Shayari In Hindi
खुशबू की तरह आसपास बिखर जायेंगे,
सुकून बनकर दिल में उतर जायेंगे,
महसूस करने की कोशिश कीजिये,
दूर होकर भी आपके पास नजर आएंगे।

Valentine Day Shayari
मेरा हर लम्हा चुराया आपने,
आँखों को एक ख्वाब देखाया आपने,
हमें ज़िंदगी दी किसी और ने,
पर प्यार में जीना सिखाया आपने।

Valentine Day Shayari
कब उनकी पलकों से इज़हार होगा
दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा
गुज़र रही है रात उनकी याद में
कभी तो उनको भी हमारा इन्तजार होगा

Valentine Day Shayari
आपकी याद में सबकुछ भुलाये बैठे हैं
चिराग खुशियों के बुझाये बैठे हैं
हम तो मरेंगे आप की बाँहों में
ये भी मौत से शर्त लगाए बैठे हैं

वैलेंटाइन डे शायरी 
कसके लबों को चूमते वक्त जब,
वो नजरों को झुकाती है,
दिल का हाल अजीब सा होता है,
जब वो हौले से मुस्कुराती है।

वैलेंटाइन डे शायरी 
मेरे दिल ने जब भी दुआ माँगी है,
तुझे माँगा है तेरी वफ़ा माँगी है,
जिस मोहब्बत को देख के दुनिया को रश्क आये,
तेरे प्यार करने की वो अदा माँगी है।

वैलेंटाइन डे शायरी 
दिल में है जो बात होंठों पे आने दे,
मुझे जज्बातों की लहरों में खो जाने दे,
आदी हो चुका हूँ मैं तेरी निगाहों का,
अपनी निगाहों के समंदर में डूब जाने दे।

वैलेंटाइन डे शायरी 
अपने प्यारे से दिल में आशियाना बनाने दे,
मुझे अपनी ज़ुल्फों के साए में सो जाने दे,
साँसों की खुशबू मेरी साँसों में समाने दे,
तेरे दिल को मेरे दिल के राज बताने दे।

वैलेंटाइन डे शायरी 
हम अपने इख़्तियार की हद से गुजर गए,
चाहा तुम्हें तो प्यार की हद से गुजर गए,
जागी है अपने दिल में गुलाबों की आरज़ू,
जब मौसम-ए-बहार की हद से गुजर गए।

वैलेंटाइन डे शायरी 
चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो,
सांसों में मेरी खुशबु बनके बिखर जाते हो,
कुछ यूँ चला है तेरे इश्क का जादू,
सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो।

वैलेंटाइन डे शायरी 
ऐ चाँद तू भूल जायेगा अपने आपको
जब सुनेगा दास्तान मेरे प्यार की
क्या तू करता है गुरुर अपने आप पे इतना
तू तो सिर्फ परछाई है मेरे प्यार की
Happy Valentines Day

वैलेंटाइन डे शायरी 
हम आपके प्यार में कुछ ऐसा कर जायेंगे,
बन कर खुशबू इन हवाओं में बिखर जायेंगे,
भुलाना अगर चाहो तो साँसों को रोक लेना,
वरना साँस भी लोगे तो दिल में उतर जायेंगे।

वैलेंटाइन डे शायरी 
हम अपने इख़्तियार की हद से गुजर गए,
चाहा तुम्हें तो प्यार की हद से गुजर गए,
जागी है अपने दिल में गुलाबों की आरज़ू,
जब मौसम-ए-बहार की हद से गुजर गए।

वैलेंटाइन डे शायरी 
खुशबू बनकर तेरी साँसों में शमा जायेंगे,
सुकून बनकर तेरे दिल में उतर जायेंगे,
महसूस करने की कोशिश तो कीजिये एक बार,
दूर रहते हुए भी पास नजर आएंगे।

Valentine Day Shayari In Hindi
मेरे प्यार की पहचान तू ही तो है
मेरे जीने का अरमान तू ही तो है
कैसे बयां करें हाल इस दिल का
मेरी आशिकी मेरी जान तू ही हो है

Valentine Day Shayari In Hindi
सांस लेने से भी तेरी याद आती है
हर सांस में तेरी खुशबू बस जाती है
कैसे कहूं कि सांस से मैं जिन्दा हूँ
जबकि सांस से पहले तेरी याद आती है

Valentine Day Shayari In Hindi
दिल धड़कता हैं तेरे लिये
साँसे चल रही हैं तेरे लिये
क्या तुम मेरे साथ
ज़िंदगी गुज़ार सकती हो मेरे लिये

Valentine Day Shayari In Hindi
तेरी पहली मुलाकात जिन्दगी में एक बहार लाई थी
हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई थी
लोग कहते हैं प्यार में नींद उड़ जाती है
हमने तो नींदों में ही प्यार की दुनिया बनाई थी

Valentine Day Shayari In Hindi
मेरा हर लम्हा चुराया आपने,
आँखों को एक ख्वाब देखाया आपने,
हमें ज़िंदगी दी किसी और ने,
पर प्यार में जीना सिखाया आपने।

Valentine Day Shayari In Hindi
एक पल के लिए जब तू पास आता है,
मेरा हर लम्हा ख़ास बन जाता है,
सँवरने सी लगती है ये ज़िन्दगी अपनी,
जब भी तू मेरी बाहों में मुस्कुराता है।

Valentine Day Shayari In Hindi
होती नहीं है मोहब्बत सूरत से,
मोहब्बत तो दिल से होती है,
सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी,
कदर जिनकी दिल में होती है..

Valentine Day Shayari In Hindi
संगमरमर के महल में तेरी तस्वीर सजाऊंगा,
मेरे इस दिल में ऐ सनम तेरे ख्वाब सजाऊंगा,
आजमा के देख ले तेरे दिल में बस जाऊंगा,
प्यार का हूँ प्यासा तेरे आगोश में सिमट जाऊॅंगा।

Valentine Day Shayari
चले गए हैं कुछ पल के लिए
मगर करीब हैं हर पल के लिए
कैसे भुलायेंगे आपको एक पल के लिए
जब हो चूका है प्यार उम्र भर के लिए

Valentine Day Shayari
ख्वाबों में आते हो तुम,
यादों में आते हो तुम,
जहाँ में जाऊ, जहा में देखु,
मुझे नज़र आते हो तुम,

Valentine Day Shayari
मेरा नाम बोल के सोया करो
खिड़की खोल के तकिया मोड़ के सोया करो
हम भी आएंगे तुम्हारे खयालों में
इसलिए थोड़ी जगह छोड़ के सोया करो

Valentine Day Shayari In Hindi
कुछ यूँ तुम मोहब्बत का आगाज़ कर दो,
मेरी ज़िन्दगी में प्यार का एहसास भर दो,
छुप-छुप के देखा करो दूर से हमें,
गुजरो करीब से और नजर-अंदाज़ कर दो।

Valentine Day Shayari In Hindi
तुम्हारे नाम को होंठों पर सजाया है मैंने
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने
दुनिया आपको ढूंढते ढूंढते हो जायेगी पागल
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने

Valentine Day Shayari In Hindi
मेरे दिल ने जब भी दुआ माँगी है,
तुझे माँगा है तेरी वफ़ा माँगी है,
जिस मोहब्बत को देख के दुनिया को रश्क आये,
तेरे प्यार करने की वो अदा माँगी है।

Valentine Day Shayari In Hindi
रिश्ते किसी से कुछ यूँ निभा लो
की उसके दिल के सारे गम चुरा लो
इतना असर छोड़ दो किसी पर अपना
के हर कोई कहे हमें भी अपना बना लो …

Valentine Day Shayari In Hindi
जाने उस शख्स को कैसा ये हुनर आता है,
रात होती है तो आँखों में उतर आता है,
मैं उस के ख्यालों से बच के कहाँ जाऊं,
वो मेरी सोच के हर रस्ते पे नजर आता है।

Valentine Day Shayari In Hindi
आँखों की चमक पलकों की शान हो तुम,
चेहरे की हँसी लबों की मुस्कान हो तुम,
धड़कता है दिल बस तुम्हारी आरज़ू में,
फिर कैसे ना कहूँ कि मेरी जान हो तुम।

Valentine Day Shayari In Hindi
दिल की यादों में संवारु तुझे
तू दिखे तो आँखों में उतारूं तुझे
तेरे नाम को लबों पर ऐसे सजाऊँ
सो जाऊं तो ख्वाबों में पुकारूँ तुझे

Valentine Day Shayari In Hindi
बैठा के सामने जी भर के दीदार करना
एक रोज़ बाँहों में भर के प्यार करना
मेरी मजबूरी समझना शिकवा ना कोई करना
हम तेरे ही रहेंगे हमारा ऐतबार करना

Valentine Day Shayari In Hindi
हम तेरे साथ चलेंगे तू चले ना चले,
तेरा हर दर्द सहेंगे तू कहे या ना कहे,
हम चाहते है की तुम सदा खुश रहो,
हम चाहे रहे या ना रहे.

Valentine Day Shayari In Hindi
दिल की बातों को आज कहना है तुमको,
धड़कन बनके तेरे दिल में रहना है हमको,
कही रुक ना जाए यह मेरी साँसें,
इसलिए हर पल तेरे साथ जीना है हमको।

Valentine Day Shayari In Hindi
आपका चेहरा हसीन गुलाबो से मिलता जुलता है
नशा पीने से ज्यादा तुमको देखने से चढ़ता है

Valentine Day Shayari In Hindi
हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,
उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,
उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,
कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।

Valentine Day Shayari In Hindi
तेरी ऊंगलियाँ मेरी ऊंगलियो से,
जब भी उलझने को मचलती हैं,
उस वक्त सारी परेशानियां मेरी,
खुद़-ब-खुद़ सुलझने को मचलती हैं।

Valentine Day Shayari In Hindi
महक सी जाती हो रातों में
जब तूम ख़्वाब बनकर समाती हो
यादों की तस्वीर दिल में उतर जाती हैं
जब तुम रूबरू सामने आती हो

Valentine Day Shayari In Hindi
कुछ यूँ तुम मोहब्बत का आगाज़ कर दो,
मेरी ज़िन्दगी में प्यार का एहसास भर दो,
छुप-छुप के देखा करो दूर से हमें,
गुजरो करीब से और नजर-अंदाज़ कर दो।

Valentine Day Shayari In Hindi
दिल ने जिसे ज़िन्दगी भर चाहा है
आज करूँगा में उनसे इकरार
जिसको सदियों से तम्मना की है
उनसे करूँगा मेरे प्यार का इजहार

Valentine Day Shayari
तेरी पहली मुलाकात जिन्दगी में एक बहार लाई थी
हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई थी
लोग कहते हैं प्यार में नींद उड़ जाती है
हमने तो नींदों में ही प्यार की दुनिया बनाई थी

Valentine Day Shayari
कब आपकी आँखों में हमें मिलेगी पनाह,
चाहे इसे समझो दिल्लगी या समझो गुनाह,
अब भले ही हमें कोई दीवाना करार दे,
हम तो हो गए हैं आपके प्यार में फ़ना।

Valentine Day Shayari
सुर्ख गुलाब सी तुम हो,
जिन्दगी के बहाव सी तुम हो,
हर कोई पढ़ने को बेकरार,
पढ़ने वाली किताब सी तुम हो।

Valentine Day Shayari
अपने दिल की जमाने को बता देते हैं,
हर एक राज से परदे को उठा देते हैं,
आप हमें चाहें न चाहें गिला नहीं इसका,
जिसे चाह लें हम उसपे जान लुटा देते हैं।

Valentine Day Shayari
तुम्हीं हो फगवां की सर्द हवा,
मौसम की पहली बरसात सी तुम हो,
समन्दर से भी गहरी,
आशिकों के ख्वाब सी तुम हो।

Valentine Day Shayari
रहनुमा हो जमाने की,
जीने के अन्दाज सी तुम हो,
नजर हैं कातिलाना,
बोतलों में बन्द शराब सी तुम हो।

Valentine Day Shayari
गुनगुनी धुप हो शीत की,
तपती घूप मैं छाँव सी तुम हो,
आरती का दीप हो,
भक्ति के आर्शीवाद सी तुम हों।

Valentine Day Shayari
मुहब्बत मैं करने लगा हूँ
उलझनों में जीने लगा हूँ
दीवाना तो मैं था नहीं लेकिन
तेरा दीवाना बनने लगा हूँ

Valentine Day Shayari
दिल ने जिसे ज़िन्दगी भर चाहा है,
आज करूँगा में उनसे इकरार,
जिसको सदियों से तम्मना की है,
उनसे करूँगा मेरे प्यार का इजहार.

Valentine Day Shayari
ज़ब खामोश आँखों से बात होती है,
ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,
तुम्हारे ही खयालो में खोये रहते है,
पता नहीं कब दिन कब रात होती है.

Valentine Day Shayari
आ जाओ किसी रोज तुम्हारी रूह में उतर जाऊँ,
साथ रहूँ मैं तुम्हारे न किसी और को नज़र आऊँ,
चाहकर भी मुझे छू न सके कोई इस तरह,
तुम कहो तो यूँ तुम्हारी बाहों में बिखर जाऊँ।

Valentine Day Shayari In Hindi
ये दुनियाँ के तमाम चेहरे
तुम्हें गुमराह कर देंगें
तुम बस मेरे दिल में रहो
यहाँ कोई आता जाता नहीं

Valentine Day Shayari In Hindi
प्यार शब्दों का मोहताज नही होता
दिल में हर किसी के राज़ नही होता
क्यों इंतज़ार करते है सभी वैलेंटाइन डे का
क्या साल का हर दिन प्यार का हक़दार नही होता ??

Valentine Day Shayari In Hindi
दिल का हाल बताना नही आता,
हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,
सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,
पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।

Valentine Day Shayari In Hindi
जब यार मेरा हो पास मेरे,
मैं क्यूँ न हद से गुजर जाऊँ,
जिस्म बना लूँ उसे मैं अपना,
या रूह मैं उसकी बन जाऊँ।

Valentine Day Shayari In Hindi
लबों से छू लूँ जिस्म तेरा,
साँसों में साँस जगा जाऊँ,
तू कहे अगर इक बार मुझे,
मैं खुद ही तुझमें समा जाऊँ।

Valentine Day Shayari In Hindi
ना जाने क्यों जब ये हवाएं मुझे छू कर गुज़रती है,
दिल पे एक दस्तक सी दे जाती है,
शायद इशारो में कहती है तुम आने वाले हो,
या फिर युही मुझे बहला कर चली जाती है.

Valentine Day Shayari In Hindi
कब उनकी पलकों से इज़हार होगा,
दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा,
गुज़र रही है हर रात उनकी याद में,
कभी तो उनको भी हमारा इंतज़ार होगा

Valentine Day Shayari In Hindi
जरा छू लूँ तुमको कि मुझको यकीं आ जाये,
लोग कहते हैं मुझे साये से मोहब्बत है।

Valentine Day Shayari In Hindi
जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर,
दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।

चेहरे पर हंसी छा जाती है, आँखों में सुरूर आ जाता है,
जब तुम मुझे अपना कहते हो, मुझे खुद पर गुरुर आ जाता है।

ज़िन्दगी तुम मेरी बन जाओ रब से और क्या माँगू,
जीने की वजह बन जाओ बस ये ही दुआ माँगू।

पूछते हैं मुझसे की शायरी लिखते हो क्यों
लगता है जैसे आईना देखा नहीं कभी।

Post a Comment

0 Comments