good night shayari in hindi

Install Groww App and Earn Money

good night shayari in hindi

Good night shayari, latest good night shayari, new good night shayari in hindi, good night shayari in hindi, best good night shayari in hindi, good night shayari for friend, good night shayari for love, good night shayari in hindi

हर रात मेरा नाम बोल कर सोया करो,
खिड़की खोल तकिया मोड़ के सोया करो,
हम भी आएंगे तुम्हारे ख्यालों में,
इसलिये थोड़ी सी जगह छोड़ के सोया करो।
Good night

इन सोई हुई आँखों को गुड नाईट कहने आये हैं,
जो देख रहे हो उन ख़्वाबों में सलाम कहने आये हैं
दुआ है गुज़रे सबसे हसीं ये रात तुम्हारी,
बस आज रात यही पैग़ाम देने आये हैं
Good night

Good night shayari


चमकते हुए चाँद को भी नींद आने लगी,
तुम्हारी हँसी से दुनिया जगमगाने लगी,
देख कर तुम्हे हर कली गुनगुनाने लगी,
अब तो फैंकते-फैंकते मुझे भी नींद आने लगी
Good night

दुनियाँ में रहकर मीठे ख़्वाबों में खो जाओ,
किसी को अपना बना लो या फिर किसी के तुम हो जाओ,
अगर कुछ भी ना कर सको तुम,
ऐसा करो चादर और तकिया लेकर सो जाओ
Good night

दिल की किताब में गुलाब उसका था,
रात की नींदों में ख़्वाब उसका था,
जब मैंने पूछा कि कितना प्यार करते हो मुझे,
मर जाएंगे आपके बिना जवाब उसका था
Good night

चारों तरफ बिखरी है मूनलाइट,
मच्छर भी हैं देने को तैयार तुम्हे लवबाइट,
सिरहाने को अपने गले से लगा के सोने का टाइट,
बोले तो बीते तुम्हारी प्यारी सी ये नाईट
Good night

Good night shayari
Good night shayari


दीये में अगर नूर ना होता,
ये तनहा दिल अगर मज़बूर ना होता,
मैं खुदा आपको गुड नाईट कहने आता,
अगर तुम्हारा घर इतनी दूर ना होता
Good night

जरूर तारों की भी कोई कहानी होगी,
चाँद की दुनिया भी बहुत सुहानी होगी ,
यूं ही नहीं है ये गगन इतना सुन्दर,
जरूर वो भी किसी के प्यार की निशानी होगी
Good night

मिलने आएंगे हम आपसे ख़्वाबों में
ज़रा रोशनी के दिए बुझा दीजिए
अब और नहीं होता इंतज़ार आपसे मुलाक़ात का
ज़रा अपनी आँखों के परदे तो गिरा दीजिए
Good night

भेजा है तारों को तुम्हे सुलाने के लिए,
आया है गगन में चाँद तुम्हे लोरी सुनाने के लिए,
खो जाओ अब इस मीठी रात के सपनों में तुम,
सुबह भेजेंगे सूरज तुम्हे जगाने के लिए
Good night

हर सपना कुछ पाने से पूरा नहीं होता,
कोई किसी के बिन अधूरा नहीं होता,
जो चाँद रौशन करता है रात भर सब को,
किसी रात वो भी तो पूरा नहीं होता।
Good night

Good night shayari


आज आपकी रात की अच्छी शुरुआत हो,
रात भर खूबसूरत सपनो की बरसात हो,
जिन्हें आपकी निगाहे हर वक्त ढूंढती रहती हैं,
खुदा करे आपसे उनकी सपनो में मुलाकात हो
Good night

सितारों को भेजा है आपको सुलाने के लिए,
चाँद आया है आपको लोरी सुनाने के लिए,
सो जाओ मीठे ख़्वाबों में आप
सुबह सूरज को भेजेंगे आपको जगाने के लिए
Good night

हमे सुलाने के ख़ातिर रात आती है,
हम सो नही पाते और रात सो जाती है,
हमने पूँछा दिल से तो ये आवाज़ आयी,
आज दोस्त को याद करले रात तो रोज़ आती है।
Good night

जाने कब आपकी आँखों से इजहार होगा,
आपके दिल में हमारे लिए प्यार होगा,
गुजर रही है ये रात आपकी याद में,
कभी तो आपको भी हमारा इंतज़ार होगा
Good night

यादों को तेरी हम प्यार करते हैं,
सारे जन्म भी तुझ पर जान निसार करते हैं,
फुर्सत मिले तो हमे SMS करना,
क्योंकि रोज़ रात हम तेरे Good Night कहने का इंतज़ार करते हैं
Good night

हर रात आपके पास उजाला हो,
हर कोई आपका चाहने बाला हो,
आपका हर वक्त गुजरे उनकी यादों के ही सहारे,
ऐसा कोई आपके सपनो को सजाने बाला हो
Good night

Good night shayari


दिल की किताब में गुलाब उनका था,
रात की नींद में ख्वाब उनका था,
हमने उनसे पूछा हमसे कितना प्यार करते हो,
मर जायेगे तुम्हारे बिना ये जबाब उनका था।
Good night

रब तू अपना जलवा दिखा दे,
उनकी ज़िन्दगी कोई भी अपने नूर से सजा दे,
रब मेरे दिल की ये दुआ हैं,
मालिक मेरे दोस्त के सपने हकीक़त बना दे!
Good night

अब तो ये हमारी आँखे भी हमसे सबाल करती हैं,
अब तो बस ख्यालों में ही ये रात कटती है,
जब तक हम आपको गुड नाईट न कह दे,
ये कम्बख्त नींद आने से इंकार करती है।
Good night

उसके प्यारे से चेहरे को देख कर कुछ हो गया,
उसकी नशीली आँखों में ये दिल खो गया,
आज फिर वो मेरे ख्वाबो में आ जायेगी,
यही सोच कर हर रात को मैं सो गया
Good night

दिल के सागर में लहरें उठाया ना करो,
ख्वाब बनकर नींद चुराया ना करो,
बहुत चोट लगती है मेरे दिल को,
तुम ख्वाबो में आकर युँ तडपाया ना करो
Good night

Good night shayari
Good night shayari


ए चाँद मेरे दोस्त को एक तोहफ़ा देना,
तारों की महफ़िल के सपने दे देना,
छुपा देना तुम अँधेरे को रौशनी से,
इस रात के बाद एक खूबसूरत सवेरा देना.
Good night

तुमसे कभी हम रूठा नही करते हैं,
हम वादे के बहुत पक्के हैं उसे तोडा नही करते हैं,
तू हमे भुलाने की चाहे कितनी भी कोशिश करना,
लेकिन हम तुझे याद किये बिना कभी सोया नही करते हैं
Good night

आपकी हर रात हद से ज़्यादा सुनहरी हो,
और उन रातों में ख्वाबों की कलियाँ खिलती हो,
और आपकी हर सुबह इतनी प्यारी हो,
और हर सुबह में ढेर साडी खुशियां मिलती हो।
Good night

मीठी-मीठी यादों को दिल में सजा लेना,
साथ गुजारे पल को पलकों में बसा लेना,
दिल को फिर भी न मिले सुकून तो,
मुस्कुरा के मुझे अपने सपनों में बुला लेना
Good night

चाँद तारों से रात जगमगाने लगी,
चमेली भी खुशबू महकने लगी,
सो जाइए रात हो गयी है काफी,
अब तोह हमको भी नींद आने लगी
Good night

Good night shayari


होंठ कह नहीं सकते फ़साना दिल का,
शायद नजर से वो बात हो जाए,
इस उम्मीद में करते हैं इंतज़ार रात का,
कि शायद सपने में ही मुलाकात हो जाये
Good night

रात को जब चाँद सितारे चमकते हैं,
हम हरदम आपकी याद में तड़पते हैं,
आप तो चले गए हो छोड़कर हमको,
मगर हम आपसे मिलने को तरसते हैं।
Good night

इस कदर हम आपकी मोहब्बत में खो गए,
एक नजर देखा और बस आपके ही हो गए,
आँख खुली तो अँधेरा था, देखा एक सपना था,
आँख बंद की और उसी सपने में खो गए।
Good night

रात हो पर उसमे उजाला करने वाला हो,
दिल हो पर उसमे कोई रहने वाला हो,
वक्त हो पर उसे कोई गुजारने वाला हो,
ख्वाब हो पर उसमे कोई आने वाला हो।
Good night

कितनी दिल नशी ये रात आई है,
आपकी ही मेरे लवो पे बात आई है,
हमने तो बहुत कोशिश की सोने की,
लेकिन फिर मुझे आपकी याद आई है।
Good night

Good night shayari
Good night shayari


गुज़रे हुए पलों को अपने दिल में सज़ा कर रखना,
मीठे मीठे ख्वाबो को अपनी पलकों में छुपा कर रखना,
हम आपको Good Night किये बिना नही सोयेगे,
इसलिये अपना मोबाईल अपने तकिये के पास ही रखना।
Good night

हर रात आपकी अच्छे से गुज़रा करे,
हर रात आप पर प्यारे सपनो की बरसात हुआ
करे, जिन्हें आपकी आँखे दिन के उजाले में ढूंढती रहे
वो रात के अँधेरे में ख्वाब बन कर आपके आ जाया करें।
Good night

ज़िन्दगी में कौनसी बात आखरी बन जाये,
और न जाने कोनसी मुलाक़ात आखरी बन जाये,
इसलिये हर रात सबको याद करके सोया करो,
क्योंकि न जाने कोनसी रात आखरी बन जाये।
Good night

कितनी जल्दी से मुलाकात गुजर जाती है,
प्यास बुझती नही बरसात गुजर जाती है,
अपनी यादों से कहो की यूँ ना सताया करे,
नींद आती नही और रात गुजर जाती है
Good night

दिन भर की थकान अब मिटा लीजिए,
हो चुकी रात रोशनी बुझा लीजिए,
एक खूबसूरत ख्वाब राह देख रहा है,
बस पलकों का परदा गिरा लीजिए
Good night

जी चाहता हें तुम से प्यारी सी बात हो,
हसीन चाँद तारे हो, लम्बी सी रात हो,
फिर रात भर यही गुफ्तगू रखें हम दोनों,
तुम मेरी जिंदगी हो, तुम मेरी कायनात हो
Good night

सितारों को आँखों में महफूज रखना,
बड़ी देर तक रात ही रात होगी,
मुसाफिर हैं हम, मुसाफिर हो तुम भी,
किसी मोड़ पर फिर मुलाक़ात होगी
Good night

रिश्ता हमारा इस जहां में सबसे प्यारा हो,
जैसे जिंदगी को सांसों का सहारा हो,
याद करना हमें उस पल में
जब तुम अकेले हो और कोई ना तुम्हारा हो
Good night

बिन तेरे कैसे गुज़रती हैं रातें ये मैं ही जानता हूँ,
जुदाई का गम कैसे सहती है रातें ये मैं ही जानता हूँ,
किस कदर इंतज़ार में उनके हम तड़पा करते हैं,
किस कदर उनकी यादों में रोया ये मैं ही जानता हूँ।
Good night

इस रात के चाँद की चाँदनी आपके आंगन को सजाये,
ये टिम टिम करते तारे आपके कानो में कुछ गुनगुनाएं,
आपकी नींद में इतने प्यारे ख्वाब आये,
की आप अपनी नींद में भी होले होले मुस्कुराये।
Good night

जिस दिन सपनो में उनका दीदार हो जाता है,
उस रात सोना दुस्वार हो जाता है,
मरता हे कोई हम पर भी,
ये सोच कर अपने आप से प्यार हो जाता है
Good night

हर रात मैं भी आपके पास उजाला हो,
हर कोई आपका चाहने वाला हो,
वक़्त गुजर जाये उनकी यादो के सहारे हो,
ऐसा कोई आप के सपनो को सजाने वाला हो
Good night

जाने कब आपकी आँखों से इजहार होगा,
आपके दिल में हमारे लिए प्यार होगा,
गुजर रही है ये रात आपकी याद में,
कभी तो आपको भी हमारा इंतज़ार होगा
Good night

साथ ना रहने से रिश्ते टूटा नहीं करते,
वक़्त की धुंध से लम्हे टूटा नहीं करते,
लोग कहते हैं कि मेरा सपना टूट गया,
टूटी नींद है.. सपने टूटा नहीं करते
Good night

दूरियों की ना परवाह कीजिये,
दिल जब भी पुकारे बुला लीजिये,
कहीं दूर नहीं हैं हम आपसे,
बस अपनी पलकों को आँखों से मिला लीजिये
Good night

निगाहो पे दस्तक देने को एक सपना आने वाला है,
खबर मिली है वो सपना सच होने वाला है,
हमने कहा है कि उनकी पलकों पे जाना क्योंकि,
हमारा प्यारा सा दोस्त अभी सोने वाला है
Good night

आँखें भी मेरी पलकों से सवाल करती हैं,
हर वक़्त आपको ही तो याद करती हैं,
जब तक देख न लें चेहरा आपका,
हर घडी आपका ही इंतज़ार करती हैं
Good night

ए दोस्त तेरी दोस्ती पर नाज़ करते हैं,
हर वक्त मिलने की फ़रियाद करते हैं,
हमें नहीं पता घर वाले बताते हैं,
हम नींद में भी आपसे बात करते हैं
Good night

जब खामोश आँखो से बात होती है
ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है
तुम्हारे ही ख़यालो में खोए रहते हैं
पता नही कब दिन और कब रात होती है
Good night

कितनी जल्दी ज़िन्दगी गुज़र जाती है,
प्यास भुझ्ती नहीं बरसात चली जाती है,
तेरी याद कुछ इस तरह आती है,
नींद आती नहीं मगर रात गुज़र जाती है।
Good night

जो नजरो का हुआ मिलना लब तेरे भी मुस्कुराये थे,
ईश्क के हर जूर्म में मेरे तेरी मोहोब्बत के साये थे,
मेरी हर रात में सजनी तेरी सेजो के साये थे,
रात को ख्वाब में मेरे ख्वाब तेरे मिलने आये थे
Good night

एक जैसे दोस्त सारे नही होते,
कुछ हमारे होकर भी हमारे नहीं होते,
आपसे दोस्ती करने के बाद महसूस हुआ,
कौन कहता है ‘तारे ज़मीं पर’ नहीं होते.
Good night

इस कदर हम उनकी मुहब्बत में खो गए,
कि एक नज़र देखा और बस उन्हीं के हम हो गए,
आँख खुली तो अँधेरा था देखा एक सपना था,
आँख बंद की और उन्हीं सपनो में फिर सो गए
Good night

रात का चाँद आसमान में निकल आया है
साथ में तारों की बारात लय है
ज़रा आसमान की ओर देखो वो आपको
मेरी और से गुड नाईट कहने आया है
Good night

इस रात में चाँदनी बिखर गयी है सारी,
खुदा से बस यही दुआ है हमारी,
जितनी प्यारी है सितारों की चमक,
उतनी ही प्यारी नींद हो तुम्हारी
Good night

कब उनकी पलकों से इज़हार होगा,
दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा,
गुज़र रही है हर रात उनकी याद में,
कभी तो उनको भी हमारा इंतज़ार होगा
Good night

तु दिल से ना जाये तो मैं क्‍या करू,
तु ख्‍यालों से ना जाये तो मैं क्‍या करू,
कहते है ख्‍वावों में होगी मुलाकात उनसे,
पर नींद न आये तो मैं क्‍या करू
Good night

सितारे चाहते हैं की रात आये
हम क्या लिखें की आपका जवाब आये
सितारों की चमक तो नहीं मुझ मैं
हम क्या करें की हमारी याद आये
Good night

उसकी यादों में रात गुज़र जाये,
चाँद सितारों में उसकी तस्वीर नज़र आये,
जिस चेहरे को ख्वाबों में ढूंढती है निगाहे,
उसे ही ढूँढ़ते ढूँढ़ते सुबह हो जाये।
Good night

वो मेरे ख्वाबों में आकर मुझको बेकरार करना,
वो बिना कुछ कह बस यूं ही मुश्कुराना,
बहुत अच्छा लगता है वो तेरा ख्वाबों में आना,
तू ख्वाबो के साथ साथ मेरी ज़िन्दगी में भी आना।
Good night

इन आँखों में नींद तो है लेकिन अभी तक सोये नही है हम,
ये दिल रोना तो चाहता बहुत है लेकिन अभी तक रोये नही है हम,
उसकी याद आये और हम सो जाये,
इतने वेबफा होना तो चाहते है,
लेकिन अभी तक इतने वेबफा हुए नही है हम।
Good night

ये रात आती है चाँद सितारे लाती है,
ये प्यारी सी नींद आती है मीठे मीठे ख्वाब लाती है,
हम तो बस यही दुआ किया करतें हैं,
ये प्यारी सी सुबह आई आपके लिए ढेर सारी खुशियां लाती है।
Good night

चाँद तारो मेरे यारों को ये तोफा दिया करो,
मेरे यार के कदमो में रौशनी की महफ़िल सजा दिया करो,
उसके हर अँधेरे को रोशनी से हटा दिया करो,
हर सुबह उसके लिये खुशियां ही खुशियां दिया करो।
Good night

काश ऐसा होता मैं चाँद तू सितारा होता,
आसमान में एक आशिया हमारा होता,
ये दुनिया वाले तुझे दूर से देखा करते,
और पास से देखने का हक सिर्फ हमारा होता।
Good night

ये ज़िन्दगी एक रात की तरह है,
ये ज़िन्दगी एक सपने की तरह है,
अगर मिल जाये तो वह आपने की तरह है,
और अगर न मिले तो सपने की तरह है।
Good night

हम आपको खो दे ऐसा हम कभी होने दे नही सकते,
अगर आप हमसे दूर होना भी चाहे तो हम ऐसा होने दे नही सकते,
चाँद सितारों की बारात आये और आपको हमारी याद न आये,
हमारी यादों के हसीन पल आपको सोने दे नही सकते।

इन आँखों में कैद क्यों कुछ सपने हो जाते हैं,
कुछ जरा पराये लगतें हैं पर कुछ क्यों अपने हो जाते हैं,
कुछ तो बजह है जो उनका ख्याल बार बार आता है,
कुछ लोग दूर होकर भी क्यों अपने हो जातें हैं।

जाने कैसे उस इंसान को ये हूनर आता है,
रात होते ही वो पलकों में उतर आता है,
मैं उसके ख्यालो से बच कर कहाँ जाऊ,
वो मेरे ख्वाब के हर रस्ते पर नजर आता है।

रात आती है तारें लेकर,
नींद आती है ख़्वाब लेकर,
दुआ है ये मेरी कि नई सुबह आये कल,
तुम्हारे लिए ढेर सारी खुशियां लेकर
गुड नाईट मेरे प्यारे दोस्त

अब यारो रात बहुत हो गई सो जाओ,
किसी के मीठे मीठे ख्वाबों में खो जाओ,
कोई आपका ख्वाबों में इंतज़ार कर रहा है,
ज़रा उससे तो जाकर मिल कर आओ।

सितारे जगमगाने के लिए रात का इंतज़ार करते हैं,
और हम आपकी एक मुलाकात का इंतज़ार करते है,
आपकी हमे याद आती है या नही ये हमे अंदाज़ा नही,
लेकिन इस दिल के ख्याल आपकी ही याद का इंतज़ार करते हैं।

इस जमाने को छोड़ो और मीठे सपनो में खो जाओ,
किसी को अपना बनाने की कोशिश करो या किसी के हो जाओ,
अगर ये सब कुछ आपसे न हो सके तो दुखी न होना,
अब अपना चादर तकिया लो और सो जाओ।

रात को चुपके से आती है एक परी,
कुछ मीठे सपने लाती है एक परी,
कहती ही सपनो के आगोश में सो जाओ,
अपने सारे गम भुला कर अब सो जाओ।

मैंने एक सुनहरा सा सपना सँजोया था,
उस रात बहुत गहरा अँधेरा था,
और फिर मुझे उस चाँदनी ने होले से जगाया था,
और उसे देख कर मैं बहुत देर तक मुस्काया था।

तारो की छाओ में एक पालकी बनाई है,
ये पालकी मैंने बड़े प्यार से सजाई है,
ए हवा ज़रा होले होले से चल,
क्योंकि मेरे यार को बहुत प्यारी नींद आईं है।

हम आपको कितनी भी रात हो मैसिज करेंगे ज़रूर,
हम आपको परेशान करेंगे ज़रूर,
आप हमारे लिए बहुत खास है,
इसलिए आपको पलके झुकाने से पहले याद करेगे ज़रूर।

दिल में किसी का ख्याल हो तो ज़रूरी नही वो पूरा हो,
ज़रूरी नही कोई किसी के बिना अधूरा हो,
जो चाँद रात में रौशनी बिखारता है,
ज़रूरी नही वो चाँद हर रात पूरा हो।

हमारे फोन पर किसी का मैसिज आया है,
तो दिल ने कहा किसी ने याद किया है,
और जब हमने मोबाईल उठा कर देखा,
तो किसी ने Good Night का मैसिज भेजा है।

ये सितारे चाहतें है की रात आये,
हम लिखे जो आपका जबाब आये,
सितारों की चमक तो नही है मुझ में,
लेकिन हम ऐसा क्या करें,
जो आपको हमारी याद आये।

देखो ये निकल आया है चाँद,
और निकल आये है ये चमकते सितारे,
सो गये चरन्द परंद और ये खूबसूरत नज़ारे,
अब आप भी सोने की कोशिश करो,
और सपने देखो नियारे पियारे।

मिलने आयेंगे हम आपसे ख्वाबों में,
ये ज़रा रौशनी के दिये बुझा दीजिए,
अब नहीं होता इंतज़ार आपसे मुलाकात का,
ज़रा अपनी आँखों के परदे तो गिरा दीजिए।

जैसे चाँद का काम है रात में रौशनी देना,
तारों का काम है सारी रात चमकते रहना,
दिल का काम है अपनों की याद में धड़कते रहना,
हमारा काम है आपकी सलामती की दुआ करते रहना

देखो फिर से काली रात आ गई,
शुभ रात्रि कहने की बात याद आ गई,
मैं तो बैठा था तारों की पनाह लिए,
चाँद पर नज़र पड़ी तो तुम्हारी याद आ गई

इस गहरी रात में उनकी
याद का झोंका फिर आ गया,
हैं खुशनसीब हम बहुत कि
ख़्वाबों में उनसे मिलने का मौका फिर आ गया

रात का चाँद ऊपर आसमान में निकल आया है,
साथ में ये अपने तारों की बारात लाया है,
ज़रा बाहर निकल कर तो देखो ऊपर गगन में,
ये मेरी ओर से तुम्हे गुड नाईट कहने आया है

हो अगर मंजूर तुम्हे तो सपनो में आऊं तुम्हारे,
हो अगर मंजूर तुम्हे तो दिल को छू जाऊं तुम्हारे,
बनकर तकिया आज मैं तुम्हारा,
हो अगर मंजूर तुम्हे तो साथ सो मैं जाऊं तुम्हारे

हर ख्वाब ख़ुशी पाने से पूरा नहीं होता,
कोई किसी के बिना कभी अधूरा नहीं होता,
जो चाँद रोशन है करता रातभर सबको,
हर रात वो चाँद भी कभी पूरा नहीं होता

ये रात बनकर चाँदनी तेरे आँगन में आए,
ये तारे सारे लोरी गाकर तुझे सुलाये,
हो तेरे इतने अच्छे सपने मेरे दोस्त,
कि नींद में भी तू मुस्कुराए

रात क्या हुई तुम तो रोशनी को भूल गए,
चाँद क्या निकला तुम तो सूरज को भूल गए,
माना कुछ देर मैंने तुम्हे मैसेज नहीं किया,
तो क्या तुम मुझे याद करना ही भूल गए

हम आपको कभी खोने नहीं देंगे
जुदा होना चाहो तो भी होने नहीं देंगे
चांदनी रातों में जब आएगी मेरी याद
मेरी याद के वो पल आपको सोने नहीं देंगे

चाँद की चांदनी में एक पालकी बनाई है
और ये पालकी हमने बड़े प्यार से सजाई है
दुआ है ए हवा तुझसे, ज़रा धीरे चलना
मेरे यार को बड़ी प्यारी नींद आई है

जाने उस शख्स को कैसे ये हुनर आता है
रात होती है तो आँखों में उतर आता है
मैं उस के खयालो से बच के कहाँ जाऊं
वो मेरी सोच के हर रस्ते पे नजर आता है

ऐ पलक तु बन्‍द हो जा
ख्‍बाबों में उसकी सूरत तो नजर आयेगी
इन्‍तजार तो सुबह दुबारा शुरू होगी
कम से कम रात तो खुशी से कट जायेगी

रात गुमसुम हैं मगर चाँद खामोश नहीं
कैसे कह दूँ फिर आज मुझे होश नहीं
ऐसे डूबा तेरी आँखों के गहराई में आज
हाथ में जाम हैं, मगर पीने का होश नहीं

दिल की किताब में गुलाब उनका था
रात की नींद में ख्वाब उनका था
कितना प्यार करते हो जब हमने पूछा
मर जायंगे तुम्हारे बिना ये जबाब उनका था

ये रात चांदनी बनकर आपके आँगन आए
ये तारे सरे लोरी गा कर आपको सुलाए
हो आपके इतने प्यारे सपने यार
की नींद में भी आप मुस्कुराएं
Good night

ऐसा लगता है कुछ होने जा रहा है
कोई मीठे सपनो में खोने जा रहा है
धीमी कर दे अपनी रोशनी ऐ चाँद
मेरा कोई अपना सोने जा रहा है
Good night

चाँद तारो से रात जगमगाने लगी
फूलों की खुशबू से दुनिया महकने लगी
सो जाओ रात हो गई है काफी
निंदिया रानी भी आपको देखने है आने लगी
Good night

रात है काफी, ठंडी हवा चल रही है
याद में आपकी किसी की मुसकान खिल रही है
उनके सपनो की दुनिया में आप खो जाओ
आँख करो बंद और आराम से सो जाओ
Good night

अपनी आँखों के अश्क़ बहा कर सोना,
तुम मेरी यादो का दिया जलाकर सोना
डर लगता है नींद ही छीन ना ले तुझे
तू रोज़ मेरे ख्वाबो में आ कर सोना
Good night

रात क्या हुई रोशनी को भूल गए
चाँद क्या निकला सूरज को भूल गए
माना कुछ देर हमने आपको SMS नहीं किया
तो क्या आप हमें याद करना भूल गए
Good night

हो चुकी रात अब सो भी जाइए
जो है दिल के करीब उनके ख्यालों में खो जाइए
कर रहा होगा कोई इंतज़ार आपका
ख़्वाबों में ही सही उनसे मिल तो आइए
Good night

जब रात को आपकी याद आती है
सितारों में आपकी तस्वीर नज़र आती है
खोजती है निगाहें उस चेहरे को
याद में जिसकी सुबह हो जाती है
Good night


ऐसा लगता है कुछ होने जा रहा है
कोई मीठे सपनो में खोने जा रहे है
धीमी करदे अपनी रोशनी ऐ चाँद
मेरा दोस्त अब सोने जा रहा है
Good night
शाम क्या ढली रोशनी को भूल गए तुम,
चाँद क्या निकला सूरज को भूल गए तुम,
माना कुछ देर मैंने तुमसे बात नहीं की,
तो क्या मुझे याद करना ही भूल गए तुम

ए मेरी आँखों तुम अब बंद हो जाओ,
सपनो में तो उनसे मुलाक़ात हो जाएगी,
इंतज़ार तो कल सुबह फिर से शुरू होगा,
काम से काम ये रात तो आराम से बीत जायेगी

रात की चाँदनी आपको सदा सलामत रखे,
परियों की आवाज़ आपको सदा आबाद रखे,
पूरे कायनात को खुश रखने वाला वो रब,
हर दिन आप की खुशी का ख़याल रखे

ऐ पलक तू बन्द हो जा,
कम से कम उनकी सूरत तो नजर आयेगी,
दिन तो ऐसे ही निकल जाता है,
कम से कम रात तो सुकून से गुज़र जायेगी

रात को अगर किसी की याद तुम्हे सताए,
हवा का झोंका अगर तुम्हारे बालों को सहलाये,
करलो अपनी आँखें बंद और सो जाओ,
क्या पता जिसकी तुम्हे याद आ रही है वो तुम्हारे सपनो में आ जाए

बनकर लफ्ज़ हम किताबों में मिलेंगे,
बनकर खुशबू हम गुलाबों में मिलेंगे,
वादा करते हैं जब कभी भी करोगे याद हमें,
बनकर हम हसीं पल आपके खवाबो में मिलेंगे
Good night

जब भी रात को तुम्हारी याद आती है,
तारों में तुम्हारी तस्वीर नज़र आती है,
ढूंढती है आँखें मेरी तुम्हारे चेहरे को,
जिसकी याद में रात गुज़र जाती है
Good night

पलकों पे हमारी देने दस्तक कोई ख़्वाब आने वाला है,
खबर यह भी मिली कि वो सपना पूरा होने वाला है,
हमने उस ख़्वाब से कहा कि मेरे दोस्त कि पलकों में चला जा,
क्योंकि मेरा प्यारा दोस्त अभी सोने वाला है
Good night

दुआ है कि आज रात चाँदनी आपके घर में आये,
ये तारे सारे लोरी गाकर आपको सुलाये,
हो आपके प्यारे सारे ख़्वाब,
कि नींद में भी आप सारी रात मुस्कुराये
Good night

सितारों की छावों में मैंने एक पालकी बनायीं है,
ये पालकी मैंने बड़े ही प्यार से सजाई है,
ए हवा ज़रा धीरे-धीरे चलना,
मेरे दोस्त को बहुत ही प्यारी सी नींद आई है
Good night

दिल चाहता है कि आपसे प्यारी बात हो,
हसीं चाँद सितारों के साथ लम्बी सी रात हो,
फिर रातभर यूँही बातें करते रहे हम दोनों,
आप ही मेरी ज़िन्दगी हो और आप ही क़ायनात हो
Good night

कितनी जल्दी से मुलाकात गुजर जाती है,
प्यास बुझती नही बरसात गुजर जाती है,
अपनी यादों से कहो की यूँ ना सताया करे,
नींद आती नही और रात गुजर जाती है
Good night

नींद जब भी मुझे अपनी बाँहो में लेती है,
तुम्हारा चेहरा इन निगाहों में बस जाता है,
एक दम से मेरी आँख खुल जाती है,
दिल से गुड नाईट कहने की आवाज आती है
Good night

तुमसे मिलने के बाद तुम्हे खोना नहीं चाहता,
एक प्यारी सी ख़ुशी मिलने के बाद रोना नहीं चाहता,
नींद तो बहुत है मेरी इन आँखों में,
लेकिन तुमसे बात किये बिना सोना नहीं चाहता

कभी तो उनकी आँखों से इज़हार होगा,
दिल के उनके किसी एक कोने में मेरे लिए प्यार होगा,
गुजर रही है हर रात उनकी ही याद में,
कभी तो उनको भी मेरा इंतज़ार होगा

आप ना होते तो मैं खो ही गया होता,
अपनी ज़िंदगी से रुसवा हो गया होता,
ये तो आप को गुडनाईट कहने के लिए रूक गया,
वर्ना अब तक तो मैं सो गया होता

देखो फिर से रात आ गई,
तुम्हे गुड नाईट कहने की याद आ गई,
मैं बैठा था सितारों की पनाह में,
चाँद को देखकर तुम्हारी फिर से याद आ गई

रात क्या हुई रोशनी को भूल गए
चाँद क्या निकला सूरज को भूल गए
माना कुछ देर हमने आपको SMS नहीं किया
तो क्या आप हमें याद करना भूल गए

ऐ पलक तु बन्‍द हो जा
ख्‍बाबों में उसकी सूरत तो नजर आयेगी
इन्‍तजार तो सुबह दुबारा शुरू होगी
कम से कम रात तो खुशी से कट जायेगी

रात की चांदनी आपको सदा सलामत रखे
परियों की आवाज़ आपको सदा आबाद रखे
पुरे कायनात को खुश रखने वाला वो रब
हर दिन आप की ख़ुशी का ख्याल रखे

देखो फिर रात आ गयी,
गुड नाइट कहने की बात याद आ गयी,
हम बैठे थे सितारो की पनाह में,
चाँद को देखा तो आप की याद आ गयी

दोस्ती बिना ज़िंदगी वीरान होती है,
अकेले हर रह सुनसान होती है,
एक प्यारे से दोस्त का होना ज़रूरी है,
क्योकि उसकी दुआओ से हर मुश्किल आसान होती है

सोचा ना था कभी ऐसी दोस्ती होगी,
मंज़िलो के साथ राहें भी हसीन होंगी,
जन्नत की गलियो के ख्वाब क्यू देखु,
अगर हम सारे दोस्त साथ होंगे तो नर्क मे भी मस्ती होगी

मुझे सुलाने के खातिर जब रात आती है,
हम सो नही पाते रात खुद सो जाती है,
पूछने पे दिल से ये आवाज़ आती है,
आज दोस्त को याद कर ले रात तो रोज आती है

बहुत खूबसूरत होते है,
वो पल जब कोई दोस्त साथ होते है,
लेकिन उससे भी खूबसूरत होते है,
वो लम्हे जब दूर रहकर भी वो हमे याद करते है!!

तेरी यादों में नींद का आना बड़ा मुश्किल हो गया है,
और नींद आ भी जाये तो उस नींद पर भी तेरा पहरा हो गया है

ये दिल दिन में कितने चेहरों के बीच रहता है,
लेकिन रात के ख्वाब में सिर्फ तेरा ही चहरा रहता है।

अब तो न दिन को करार है और न ही रात को चैन है,
अब तो बस उसकी यादों में बहते मेरी आँखों के रैन हैं।

हमारी तो हर रात आपकी यादों में होती है,
हमारी तो हर रात चाँद सितारों से बात होती है।

हर रात आपकी चारों तरफ उजाला हो,
और हर रात आपसे कोई गुड नाईट कहने वाला हो।

Chaand ki roshni, aasmaan me sitare
Such honge ab khwab hamare
Milenge do humsafar zindagi ke safer me,
Honge pure sapne ab haqiqat hamare.


Post a Comment

0 Comments