Romantic Shayari - Best Romantic Shayari In Hindi

Install Groww App and Earn Money

Romantic Shayari - Best Romantic Shayari In Hindi

Romantic shayari, Romantic Shayari in hindi, Romantic Shayari for lover, Romantic Shayari for girlfriend, Romantic Shayari For boyfriend, Romatic shayari for girlfriend in hindi, Romantic shayari for wife, Roamntic Shayari For husband

Romantic Shayari / रोमांटिक शायरी 


मेरा हर लम्हा चुराया आपने,
आँखों को एक ख्वाब देखाया आपने,
हमें ज़िंदगी दी किसी और ने,
पर प्यार में जीना सिखाया आपने।


Romantic Shayari
Romantic Shayari


तेरे नाम से मोहब्बत की है,
तेरे एहसास से मोहब्बत की है,
तू मेरे पास नहीं फिर भी,
तेरी याद से मोहब्बत की है।

Romantic Shayari

हर बार दिल से ये पैगाम आए,
ज़ुबाँ खोलूं तो तेरा ही नाम आए,
तुम ही क्यूँ भाए दिल को क्या मालूम,
जब नज़रों के सामने हसीन तमाम आए।


Best Romantic Shayari

दिल की धड़कन और मेरी सदा है तू,
मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है तू,
चाहा है तुझे चाहत से भी बढ़ कर,
मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है तू।


Romantic Shayari / रोमांटिक शायरी
Romantic Shayari In Hindi


Romantic Shayari 2020

सफर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,
नजर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,
हजारों फूल देखे हैं इस गुलशन में मगर,
खुशबू वहीं तक है जहाँ तक तुम हो।


Romantic Shayari, Tere Paas Bhool Jaaon

कभी लफ्ज़ भूल जाऊं कभी बात भूल जाऊं,
तूझे इस कदर चाहूँ कि अपनी ज़ात भूल जाऊं,
कभी उठ के तेरे पास से जो मैं चल दूँ,
जाते हुए खुद को तेरे पास भूल जाऊं।

मैं तमाम दिन का थका हुआ,
तू तमाम शब का जगा हुआ,
ज़रा ठहर जा इसी मोड़ पर,
तेरे साथ शाम गुज़ार लूँ।

चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो,
सांसों में मेरी खुशबु बनके बिखर जाते हो,
कुछ यूँ चला है तेरे इश्क का जादू,
सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो।


नजर से नजर को मिलाओ नजर का ऐतबार करो,
हम तुम से सनम और तुम हम से प्यार करो,
तुम जो रूठो तो कुछ भी करके मनाएं तुमको,
हम जो पल भर को जायें तो तुम इंतज़ार करो।

मंजिल भी तुम हो तलाश भी तुम हो,
उम्मीद भी तुम हो आस भी तुम हो,
इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो,
अहसास तुम हो प्यास भी तुम ही हो।


Romantic  hindi for girlfriend
Romantic Shayari

तुझसे रु-ब-रु होकर बातें करूँ,
निगाहें मिलाकर वफ़ा के वादे करूँ,
थाम कर तेरा हाथ बैठ जाऊं तेरे सामने,
तेरी हसीन सूरत के नज़ारे करूँ।



हसरतें मचल गई जब,
तुमको सोचा एक पल के लिए,
सोचो तब क्या होगा जब,
मिलोगे मुझे उम्र भर के लिए।


Romantic Shayari In Hindi


मेरे वजूद में काश तू उतर जाए,
मैं देखूं आइना और तू नजर आये,
तू हो सामने और वक्त ठहर जाए,
और तुझे देखते हुए जिंदगी गुज़र जाए।


Romantic Shayari In Hindi

सर्द हवाओं ने गालों को छुआ है,
शायद तुमने मेरा नाम लिया होगा,
दिल की धड़कन रुक सी गयी है सीने में,
शायद तुमने मुझे थाम लिया होगा।


Romantic Shayari In Hindi 2020

तमन्ना है मेरी कि आपकी आरज़ू बन जाऊं,
आपकी आँख का तारा न सही आँसू बन जाऊं,
मैं आपकी ज़िंदगी की ख़ुशी बनूँ या न बनूँ,
पर आपके ग़म में आपका सहारा बन जाऊं।


Best Romantic Shayari In Hindi

धोखा ना देना कि तुझपे ऐतबार बहुत है,
ये दिल तेरी चाहत का तलबगार बहुत है,
तेरी सूरत ना दिखे तो दिखाई कुछ नहीं देता,
हम क्या करें कि तुझसे हमें प्यार बहुत है।


Latest Romantic Shayari

दिल की आरज़ू तो बस यही है मेरे सनम,
तेरे दिल में हम रहें मेरे दिल में तुम,
तेरा हाथ हाथ में लेकर चलते रहें यूँही,
यह ज़िन्दगी भी तेरे साथ जीने को पड़े काम।


Latest Romantic Shayari In Hindi

संगमरमर के महल में तेरी तस्वीर सजाऊंगा,
मेरे इस दिल में ऐ सनम तेरे ख्वाब सजाऊंगा,
आजमा के देख ले तेरे दिल में बस जाऊंगा,
प्यार का हूँ प्यासा तेरे आगोश में सिमट जाऊॅंगा।


Romantic Shayari
Romantic Shayari


Romantic Shayari In Hindi For facebook

तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को,
देख ऐसा गुमान होता है,
देखो ना मुझे मदहोश नज़रों से,
कि दिल बेईमान होता है।


Latest Romantic Shayari

खुशबू की तरह आसपास बिखर जायेंगे,
सुकून बनकर दिल में उतर जायेंगे,
महसूस करने की कोशिश कीजिये,
दूर होकर भी आपके पास नजर आएंगे।

तुम्हारे नाम को होंठों पर सजाया है मैंने
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने
दुनिया आपको ढूंढते ढूंढते हो जायेगी पागल
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने

ये तेरे इश्क़ का कितना हसीं एहसास है,
लगता है जैसे तू हर पल मेरे पास है,
मोहब्बत तेरी दीवानगी बन चुकी है मेरी,
अब ज़िन्दगी की आरज़ू सिर्फ तुम्हारा साथ है।


Romantic Shayari For Girlfriend


हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,
उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,
उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,
कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।


Romantic Shayari For Girlfriend

चूमना क्या उसे आँखों से लगाना कैसा,
फूल जो कोट से गिर जाये उठाना कैसा,
अपने होंठों की हरारत से जगाओ मुझको,
यूँ सदाओं से दम-ए-सुबह जगाना कैसा।


Best Romantic Shayari For Girlfriend

जाने उस शख्स को कैसा ये हुनर आता है,
रात होती है तो आँखों में उतर आता है,
मैं उस के ख्यालों से बच के कहाँ जाऊं,
वो मेरी सोच के हर रस्ते पे नजर आता है।


Romantic Shayari 2020

तेरे नाम से मोहब्बत की है,
तेरे एहसास से मोहब्बत की है,
तू मेरे पास नहीं फिर भी,
तेरी याद से मोहब्बत की है।


Romantic Shayari
Romantic Shayari


Romantic Shayari For Girlfriend In Hindi

कोई तो इन्तहा होगी मेरे प्यार की खुदा,
कब तक देगा तू इस कदर हमें सजा,
निकाल ले तू इस जिस्म से जान मेरी,
या मिला दे मुझ को मेरी दिलरुबा।


Latest Romantic Shayari In Hindi

इस दिल का कहा मानो एक काम कर दो,
एक बेनाम सी मोहब्बत मेरे नाम कर दो,
मेरे ऊपर एक छोटा सा एहसान कर दो,
एक सुबह को मिलो और शाम कर दो।


Latest Romantic Shayari For Girlfriend

छुपाना चाहता हूँ तुम्हे अपनी आग़ोश में इस क़दर,
कि हवा भी गुज़रने की इज़ाजत माँगे,
हो जाऊँ मैं मदहोश तुम्हारे इश्क़ में इस क़दर,
कि होश भी आने की इज़ाजत माँगे।

चेहरे पे मेरे जुल्फों को फैलाओ किसी दिन,
क्यूँ रोज गरजते हो बरस जाओ किसी दिन,
खुशबु की तरह गुजरो मेरी दिल की गली से,
फूलों की तरह मुझपे बिखर जाओ किसी दिन।



लाखो की हँसी तुम्हारे नाम कर देंगे,
हर खुशी तुम पे कुर्बान कर देंगे,
जिस दिन हो कमी मेरे प्यार में बता देना,
इस जिन्दगी को आखरी सलाम कह देंगे।

छू गया जब कभी ख्याल तेरा,
दिल मेरा देर तक धड़कता रहा,
कल तेरा ज़िक्र छिड़ गया घर में,
और घर देर तक महकता रहा।


Romantic Shayari
Romantic Shayari

चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो,
सांसों में मेरी खुशबु बनके बिखर जाते हो,
कुछ यूँ चला है तेरे इश्क का जादू,
सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो।


Romantic Shayari For Boyfriend


जिंदगी बन गए हो तुम मेरी,
आरजू बन गए हो तुम मेरी,
मेरा खुदा माफ़ करे मुझे,
बंदगी बन गए हो तुम मेरी।


Romantic Shayari For Boyfriend

एक पल के लिए जब तू पास आता है,
मेरा हर लम्हा ख़ास बन जाता है,
सँवरने सी लगती है ये ज़िन्दगी अपनी,
जब भी तू मेरी बाहों में मुस्कुराता है।


Romantic Shayari For Boyfriend 2020

तेरे नाम से मोहब्बत की है,
तेरे एहसास से मोहब्बत की है,
तू मेरे पास नहीं फिर भी,
तेरी याद से मोहब्बत की है।


Romantic Shayari For Boyfriend In Hindi

बदलना आता नहीं हमें मौसम की तरह,
हर इक रुत में तेरा इंतज़ार करते हैं,
ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हें इतना प्यार करते हैं।


Romantic Shayari For Boyfriend 2020 In Hindi

धड़कते हुए दिल का करार हो तुम,
इन सजी महफिलों की बहार तो तुम,
तरसती हुयी निगाहों का इंतज़ार हो तुम,
मेरी जिंदगी का पहला प्यार हो तुम।

बेवजह हम वजह ढूंढ़ते हैं तेरे पास आने को,
ये दिल बेकरार है तुझे धड़कन में बसाने को,
बुझती नहीं है प्यास मेरे इस प्यासे दिल की,
न जाने कब मिलेगा सुकून तेरे इस दीवाने को।


Best Romantic Shayari For Boyfriend

धड़कते हुए दिल का करार हो तुम,
इन सजी महफिलों की बहार तो तुम,
तरसती हुयी निगाहों का इंतज़ार हो तुम,
मेरी जिंदगी का पहला प्यार हो तुम।


Romantic Shayari In Hindi
Romantic Shayari

चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो,
साँसों में खुशबू बन के बिखर जाते हो,
कुछ यूँ चला है आपके प्यार का जादू,
सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो।


Latest Romantic Shayari For Boyfriend

ये ज़ुल्फ़ अगर खुलके बिखर जाये तो अच्छा,
इस रात की तकदीर संवर जाए तो अच्छा,
जिस तरह से थोड़ी सी तेरे साथ कटी है,
बाकी भी इसी तरह गुजर जाए तो अच्छा।

मंजिल भी तुम हो तलाश भी तुम हो,
उम्मीद भी तुम हो आस भी तुम हो,
इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो,
अहसास तुम हो प्यास भी तुम ही हो।


Romantic Shayari 2020
Romantic Shayari In Hindi


उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं,
हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं,
कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने,
नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं

तेरे ख्यालो से धड़कन को छुपा के देखा है,
दिल और नज़र को बहुत रुला के देखा है,
तेरी कसम तू नहीं तो कुछ नहीं,
क्योंकि मैंने कुछ पल तुझे भुला के देखा है।

हमदम तो साथ साथ चलते हैं,
रस्ते तो बेवफा बदलते हैं,
तेरा चेहरा है जब से आँखों में,
मेरी आँखों से लोग जलते है।

तेरा प्यार मेरी जिंदगी में
बहार ले कर आया है,
तेरे आने से पहले हर दिन
पतझड़ हुआ करता था।

चुराकर दिल मेरा वो बेखबर से बैठे हैं,
मिलाते नहीं नजर हमसे अब शरमाये बैठे हैं,
देख कर हमको छुपा लेते हैं चेहरा आँचल में,
अब घबरा रहे हैं कि वो क्या कर बैठे हैं।

ख़फ़ा न होना अगर बढ़ के थाम लूँ दामन,
ये दिल फ़रेब ख़ता जान कर नहीं होती,
तुम्हारे आने तलक हमको होश रहता है,
फिर उसके बाद हमें कुछ ख़बर नहीं होती।

साँसों की माला में पिरो कर,
रखे हैं तेरी चाहतों के मोती,
अब तो तमन्ना यही है कि,
बिखरूं तो सिर्फ तेरे आगोश में।

खुद नहीं जानते कितनी प्यारे हो आप,
जान हो हमारी पर जान से प्यारे हो आप,
दूरियों के होने से कोई फर्क नही पड़ता,
कल भी हमारे थे और आज भी हमारे हो आप।


Romantic Shayari
Romantic Shayari

जब खामोश आँखों से बात होती है
ऐसे ही मोहब्बत की सुरुआत होती है
तुम्हारे ही ख्यालो में खोए रहते हैं
पता नहीं कब दिन कब रात होती है


Romantic Shayari For BF


दिल की बातों को आज कहना है तुमको,
धड़कन बनके तेरे दिल में रहना है हमको,
कही रुक ना जाए यह मेरी साँसें,
इसलिए हर पल तेरे साथ जीना है हमको।

कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है,
कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है,
पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,
तो प्यार जीने की वजह बन जाता है।

यकीन अपनी चाहत का इतना है मुझे,
मेरी आँखों में देखोगे और लौट आओगे,
मेरी यादों के समंदर में जो डूब गए तुम,
कहीं जाना भी चाहोगे तो जा नहीं पाओगे।

जो आसानी से मिले वो है धोखा
जो मुश्किल से मिले वो है इज्ज़त
जो दिल से मिले वो है प्यार 
और जो नसीब से मिले वो हैं आप।



आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है,
दिल में बसाई है जो वो आपकी ही सूरत है,
दूर जाना नहीं हमसे कभी भूलकर भी,
हमे हर कदम पर आपकी ज़रूरत है।

कहा ये किसने कि फूलों से दिल लगाऊं मैं,
अगर तेरा ख्याल ना सोचूं तो मर जाऊं मैं,
माँग ना मुझसे तू हिसाब मेरी मोहब्बत का,
आ जाऊं इम्तिहान पर तो हद्द से गुज़र जाऊं मैं।

अगर मेरी चाहतों के मुताबिक
ज़माने की हर बात होती,
तो बस मैं होता तुम होती,
और सारी रात बरसात होती।


Romantic Shayari
Romantic Shayari

तुम फिर उसी अदा से
अंगड़ाई ले के हँस दो,
आ जाएगा पलट कर
फिर गुज़रा हुआ ज़माना।

छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,
कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,
मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,
कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।

कभी लफ्ज़ भूल जाऊं कभी बात भूल जाऊं,
तूझे इस कदर चाहूँ कि अपनी जात भूल जाऊं,
कभी उठ के तेरे पास से जो मैं चल दूँ,
जाते हुए खुद को तेरे पास भूल जाऊं।

मुझको फिर वही सुहाना नजारा मिल गया,
इन आँखों को दीदार तुम्हारा मिल गया,
अब किसी और की तमन्ना क्यूँ मैं करूँ,
जब मुझे तुम्हारी बाहों का सहारा मिल गया।

मैने कब तुझसे ज़माने की खुशी माँगी है,
एक हल्की-सी मेरे लब पे हँसी माँगी है,
सामने तुझको बिठाकर तेरा दीदार करूँ,
जी में आता हैं जी भर के तुझे प्यार करूँ।

पहले तो अपने दिल की रज़ा जान जाइए,
फिर जो निगाह-ए-यार कहे मान जाइए,
शायद हुजूर से कोई निस्बत हमें भी हो,
आँखों में झाँककर हमें पहचान जाइए।

ख़फ़ा न होना अगर बढ़ के थाम लूँ दामन,
ये दिल फ़रेब ख़ता जान कर नहीं होती,
तुम्हारे आने तलक हमको होश रहता है,
फिर उसके बाद हमें कुछ ख़बर नहीं होती।

मोहब्बत की शम्मा जला कर तो देखो,
जरा दिल की दुनियाँ सजा कर तो देखो,
तुम्हें हो ना जाऐ मोहब्बत तो कहना,
जरा हमसे नजरें मिलाकर तो देखो।


Romantic Shayari
Romantic Shayari

जिंदगी बन गए हो तुम मेरी,
आरजू बन गए हो तुम मेरी,
मेरा खुदा माफ़ करे मुझे,
बंदगी बन गए हो तुम मेरी।


Romantic Shayari For GF


खिड़की से झांकता हूँ मै, सबसे नज़र बचा कर
बेचैन हो रहा हूँ, क्यों घर की छत पे आ कर
क्या ढूँढता हूँ, जाने क्या चीज खो गई है,
इन्सान हूँ, शायद मोहब्बत हमको भी हो गई।

तेरी खुशिओं को सजाना चाहता हूँ,
तुझे देखकर मुस्कराना चाहता हूँ,
मेरी ज़िन्दगी में क्या अहमियत हैं तेरी,
मैं तेरे पास आकर बताना चाहता हूँ।

सुना है प्यार मे उड़ जाती है नींद,
सुना है प्यार मे उड़ जाती है नींद,
काश कोई हमें भी प्यार करे,
क्योकि हमें बहुत आती है नींद।

अपना बनाकर हमें अपनी आग़ोश में भर लो,
होंगे नहीं कभी जुदा हम आज ये वादा कर लो,
बिखर जाएंगे तुमसे अगर जो दूर हो गए,
कल हो सके न हो सके आज चंद बातें कर लो

अगर यूँही ये दिल सताता रहेगा, 
तो इक दिन मेरा जी ही जाता रहेगा,
मैं जाता हूँ दिल को तेरे पास छोड़े,
ये मेरी याद तुझको दिलाता रहेगा।

दीवानगी मे कुछ ऐसा कर जाएंगे।
महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे,
वादा है तुमसे दिल बनकर तुम धड़कोगे
और सांस बनकर हम आएँगे


Romantic Shayari
Romantic Shayari

हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं,
हम वो नहीं जो निभाया करते हैं,
दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो,
पर याद करके सांसो में बस जाया करते हैं

मुझे सहल हो गई मंजिलें वो,
हवा के रुख भी बदल गये,
तेरा हाथ, हाथ में आ गया,
कि चिराग राह में जल गये।

उदास लम्हों की न कोई याद रखना,
तूफान में भी वजूद अपना संभाल रखना,
किसी की ज़िंदगी की ख़ुशी हो तुम,
बस यही सोच तुम अपना ख्याल रखना।

किताबों से दलील दूँ,
या खुद को सामने रख दूँ,
वो मुझ से पूछ बैठा है,
मोहब्बत किस को कहते हैं?

मैं कुछ लम्हा और तेरा साथ चाहता हूँ,
आँखों में जो जम गयी वो बरसात चाहता हूँ,
सुना हैं मुझे बहुत चाहती है वो मगर,
मैं उसकी जुबां से एक बार इज़हार चाहता हूँ।


Romantic Shayari For Girlfriend


चूमना क्या उसे आँखों से लगाना कैसा,
फूल जो डाल से गिर जाये तो उठाना कैसा,
अपने होंठों की हरारत से जगाओ मुझको,
यूँ सदाओं से दम-ए-सुबह जगाना कैसा।


Romantic Shayari For Wife


अजब मौसम है मेरे हर कद़म पे फूल रखता है,
मोहब्बत में मोहब्बत का फरिश्ता साथ चलता है,
मैं जब सो जाऊँ इन आँखों पे अपने होंठ रख देना,
यकीन आ जायेगा पलकों तले भी दिल धड़कता है।


Romantic Shayari For Wife

आप को देख कर यह निगाह रुक जाएगी
खामोशी अब हर बात कह जाएगी
पढ़ लो इन आँखों में अपनी मोहब्बत
कसम से सारी कायनात इसे सुनने को थम जाएगी


Romantic Shayari For Wife In Hindi

बहुत वक़्त लगा हमें आप तक आने में,
बहुत फरियाद की खुदा से आपको पाने में,
कभी तुम यह दिल तोड़ कर मत जाना,
हमने उम्र लगा दी आप जैसा सनम पाने में।

Romantic Shayari
Romantic Shayari

Romantic Shayari For Wife 2020

तेरे सीने से लगकर तेरी आरजू बन जाऊँ,
तेरी साँसो से मिलकर तेरी खुश्बू बन जाऊँ,
फासले ना रहें कोई तेरे मेरे दरमिआँ,
मैं...मैं ना रहूँ बस तू ही तू बन जाऊँ।


Latest Romantic Shayari For Wife

मुझे सहल हो गई मंजिलें वो 
हवा के रुख भी बदल गये, 
तेरा हाथ, हाथ में आ गया 
कि चिराग राह में जल गये।


Best Romantic Shayari For Wife

आँख तो प्यार में दिल की ज़ुबान होती है,
सच्ची चाहत तो सदा बे-ज़ुबान होती है,
प्यार में दर्द भी मिले तो क्या घबराना,
सुना है दर्द से ही चाहत और जवान होती है।

जमाना अगर हम से रूठ भी जाये तो,
इस बात का हमें गम न कोई होगा,
मगर आप जो हमसे खफा हो गए तो,
हम पर इस से बड़ा सितम न कोई होगा।

नज़रें मिल जाएं तो प्यार हो जाता है,
पलकें उठ जाएं तो इज़हार हो जाता है,
ना जाने क्या कशिश है आपकी चाहत में,
कि कोई अनजान भी...
हमारी ज़िन्दगी का हक़दार हो जाता है।

यकीन नहीं तुझे अगर तो आज़मा के देख ले,
एक बार तू जरा मुस्कुरा के देख ले,
जो ना सोचा होगा तूने वो मिलेगा तुझको भी,
एक बार अपने कदम बढ़ा के देख ले।

खुशबु तेरी मुझे महका जाती है
तेरी हर बात मुझे बहका जाती है
सांस को बहुत देर लगती है आने में
हर सांस से पहले तेरी याद आ जाती है।


Romantic Shayari
Romantic Shayari

यूँ भी तो राज़ खुल ही जायेगा,
एक दिन हमारी मोहब्बत का,
महफिल में जो हम को छोड़ कर,
सब को सलाम करते हो।


Romantic Shayari For Husband


उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको 
खिलता हुआ फूल खुशबू दे आपको 
हम तो कुछ भी देने के काबिल नहीं देनेवाला
हज़ार खुशिया दे आपको।


Romantic Shayari For Husband

धडकते हुए दिल का करार हो तुम,
इन सजी महफिलों की बहार तो तुम,
तरसती हुयी निगाहों का इंतज़ार हो तुम,
मेरी जिंदगी का पहला प्यार हो तुम।


Romantic Shayari For Husband In Hindi

आप मुकुराते हुए ही अच्छे लगते हो,
आप हमेशा ही ऐसे मुस्कुराया करो,
मजा आता है हमें आपको सताने में,
मगर आप रुठकर मान जाया करो।


Romantic Shayari For Husband
Romantic Shayari For Husband

चेहरे पे मेरे जुल्फों को फैलाओ किसी दिन,
क्यूँ रोज गरजते हो बरस जाओ किसी दिन,
खुशबु की तरह गुजरो मेरी दिल की गली से,
फूलों की तरह मुझपे बिखर जाओ किसी दिन।


Romantic Shayari For Husband 2020

वो करते हैं शिकायत हमसे
कि हम हर किसी को देखकर मुस्कुराते हैं,
शायद उन्हें नहीं पता कि
हमें हर मुखड़े में सिर्फ वो ही नज़र आते हैं।


Best Romantic Shayari For Husband

तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को,
देख ऐसा गुमान होता है,
देखो ना मुझे मदहोश नज़रों से,
कि दिल बेईमान होता है।


Latest Shayari For Husband

हक़ीक़त ना सही तुम
ख़्वाब की तरह मिला करो,
भटके हुए मुसाफिर को
चांदनी रात की तरह मिला करो।

तुझे भूलकर भी न भूल पायेगें हम
बस यही एक वादा निभा पायेगें हम
मिटा देंगे खुद को भी जहाँ से लेकिन
तेरा नाम दिल से न मिटा पायेगें हम।




बदलना आता नहीं हमें मौसम की तरह,
हर इक रुत में तेरा इंतज़ार करते हैं,
ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हें इतना प्यार करते हैं।

चेहरे पर हंसी छा जाती है,
आँखों में सुरूर आ जाता है,
जब तुम मुझे अपना कहते हो,
मुझे खुद पर गुरुर आ जाता है।


कभी दोस्ती कहेंगे कभी बेरुखी कहेंगे,
जो मिलेगा कोई तुझ सा उसे ज़िन्दगी कहेंगे,
तेरा देखना है जादू तेरी गुफ़्तगू है खुशबू,
जो तेरी तरह चमके उसे रोशनी कहेंगे।


2 Lines Romantic Shayari


तुझे अकेले ही पढ़ूं कोई हमसबक न रहे,
मैं चाहता हूँ तुझ पर किसी का हक न रहे।

मेरी निगाह-ए-शौक़ भी कुछ कम नहीं मगर,
फिर भी तेरा शबाब तेरा ही शबाब है।

इज़हार-ए-तमन्ना ही तौहीन-ए-तमन्ना है,
तुम खुद ही समझ जाओ मैं नाम नहीं लूँगा।

बड़ा ही दिलकश अंदाज है तुम्हारा,
जी करता है कि फनाह हो जाऊं।

ज़िन्दगी तुम मेरी बन जाओ रब से और क्या माँगू,
जीने की वजह बन जाओ बस ये ही दुआ माँगू।

आप जब तक रहेंगे आंखों में नजारा बनकर,
रोज आएंगे मेरी दुनिया में उजाला बनकर।


2 Lines Romantic Shayari In Hindi


आया था साथ ले के मोहब्बत की आफ़तें,
जाएगा जान ले के ज़माना शबाब का।

ना समेट सकोगे क़यामत तक जिसे तुम,
कसम तुम्हारी तुम्हें इतनी मोहब्बत करते हैं।

मेरे घर की दर-ओ-दीवार पर अब आइना नहीं,
तेरी आँखों में ही खुद को पा लिया मैंने।

जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर,
दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।

तुम लाख छुपाओ सीने में एहसास हमारी चाहत का
दिल जब भी तुम्हारा धड़का है आवाज़ यहाँ तक आई है

हमसे ना कट सकेगा अंधेरो का ये सफर
अब शाम हो रही हे मेरा हाथ थाम लो।


2 Lines Romantic Shayari For Girlfriend


एक सुकून सा मिलता है तुझे सोचने से भी,
फिर कैसे कह दूँ मेरा इश्क़ बेवजह सा है।

तरसेगा जब दिल तुम्हारा मेरी मुलाकात को,
तब आ जायेंगे ख्वाबों मे हम उसी रात को।

वो मोहब्बत के सौदे भी अजीब करता है,
बस मुस्कुराता है और दिल खरीद लेता है।

अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,
जैसे कोई खूबसूरत जगह हो हसीन शाम के साथ।

जादू वो लफ़्ज़ लफ़्ज़ से करता चला गया,
मीठा नश्तर था दिल में उतरता चला गया।

मुझे ना सताओ इतना कि मैं रुठ जाऊं तुमसे,
मुझे अच्छा नहीं लगता अपनी साँसों से जुदा होना।

पूछते हैं मुझसे की शायरी लिखते हो क्यों,
लगता है जैसे आईना देखा नहीं कभी।

किताब-ए-दिल में भी रखा तो ताज़गी ना गई,
तेरे ख़याल का जलवा गुलाब जैसा है।

किस किस तरह छुपाऊं अब मैं तुम्हें,
मेरी मुस्कान में भी तुम नजर आने लगे हो।


2 Lines Romantic Shayari For Boyfriend


आप पहलू में जो बैठें तो संभल कर बैठें,
दिल-ए-बेताब को आदत है मचल जाने की।

हक़ीक़त ना सही तुम ख़्वाब बन कर मिला करो,
भटके मुसाफिर को चांदनी रात बनकर मिला करो।

बस इतना ही कहा था कि बरसों के प्यासे हैं हम,
उसने होठों पे होंठ रख के खामोश कर दिया।

लोगों ने रोज ही नया कुछ माँगा खुदा से,
एक हम ही हैं जो तेरे ख्याल से आगे न गये।

लाखों हसीन हैं इस दुनिया में तेरी तरह,
क्या करें हमें तो तेरी रूह से प्यार है।

दो चार लफ्ज़ प्यार के लेकर हम क्या करेंगे,
देनी है तो वफ़ा की मुकम्मल किताब दे दो।

पहली मोहब्बत थी और हम दोनों ही बेबस,
वो ज़ुल्फ़ें सँभालते रहे और मैं खुद को।

नहीं बसती किसी और की सूरत अब इन आँखो में,
काश कि हमने तुझे इतने गौर से ना देखा होता।


2 Lines Romantic Shayari For Lover


तुम मुझे कभी दिल से कभी आँखों से पुकारो,
ये होठों के तकल्लुफ तो ज़माने के लिए होते हैं।

चलो उस मोड़ से शुरू करें फिर से जिंदगी,
हर शय हो जहाँ नई सी और हम हो अज़नबी।

जागने की भी, जगाने की भी, आदत हो जाए,
काश तुझको किसी शायर से मोहब्बत हो जाए।

हाल तो पूछ लूँ तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी,
जब जब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है।

तुम्हारी खुशियों के ठिकाने बहुत होंगे मगर,
हमारी बेचैनियों की वजह बस तुम हो।

आँखों में आँखें डालकर तुम्हारा दीदार,
ये कशिश बयाँ करना मेरे बस की बात नही।

आ भी जाओ मेरी आँखों के रूबरू अब तुम,
कितना ख्वावों में तुझे और तलाशा जाए।

तुमको दे दी है इशारों में इजाज़त मैंने,
माँगने से न मिल सकूं तो चुरा लो मुझको।


मजा आता अगर गुजरी हुई बातों का अफसाना,
कहीं से तुम बयाँ करते कहीं से हम बयाँ करते।

हम फिर उनके रूठ जाने पर फ़िदा होने लगे,
हमें फिर प्यार आ गया जब वो ख़फ़ा होने लगे।

सुना है तुम ले लेते हो हर बात का बदला,
आज़माएंगे कभी तेरे लबो को चूम के।

दावे मोहब्बत के मुझे नहीं आते सनम,
एक जान है जब दिल चाहे माँग लेना।

मेरे हाथ महकते रहे तमाम दिन,
जब ख्वाब में तेरे बाल संवारे मैंने।

रोज वो ख़्वाब में आते हैं गले मिलने को,
मैं जो सोता हूँ तो जाग उठती है किस्मत मेरी।

सामने बैठे रहो दिल को करार आएगा,
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा।

Post a Comment

0 Comments