100+ Dadagiri Status In Hindi

Install Groww App and Earn Money

100+ Dadagiri Status In Hindi

100+ Dadagiri Status In Hindi


ना🚓Policeमें रिपोर्ट होती है,

ना🏤 अदालत कोट होती है,

जब Bhai की PHOTo_अपलोड होती है,

To_बस विस्फोट होती है..!!


jayda【3❌5]👿ना ❌कर No #Do 👍#11 😡 होजा🤷🏻‍♂ 

#वरना #5-7👆🏻 खींच👋🏻 कर दूंगा 😏6⃣ के😁 #36_नजर 👀आएंगे और_32 के 32 🤮बहार🤣आएंगे


dadagiri attitude status
dadagiri attitude status




 ये जो तुम मेरे अच्छे अच्छे फोटो देखके भी इग्नोर करते हो ना,

इसे ही शाश्त्रों में जलन कहा गया है।


🐯#दादागिरी✋ बस नही ☝करते है,🙏

जो 👨_ज्यादा 🐾उड़ता👯है उसे 👤#जमीन 💥में गिरा🐒 देते है !!


इस चोट को अपने Dil-O-Dimag पर Kayam rakhna. 

कल यही आंसू क्रांति का #सैलाब बनकर, 

इस मुल्क की सारी Attitude wali #गंदगी को बहा ले जाएंगे.


Dadagiri Status Hindi

#जब😘 _नाम से 😏 ही 👉#कमीनापन😍दिखता👀 है 😊तब,

#सोच💭 लो हम 😋#कैसे 😁👉होंगे !!


dadagiri status
dadagiri status




🔝पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है 🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने में शेर 🐆जैसा 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 हाथ लगाने में


जलने लगा है 😍 जमाना सारा …

💪 क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा 😏😏


#बेटा👶 ना लिया💁 कर💢 मेरे से पंगा,💪

नहीं तो👹 👉करना पड़ेगा 🙆_शहर 🌃मे दंगा,

#जब कर दुंगा✌ दंगा,👆तो _लोग 👬करेंगे तेरे 👨को 😤#गंजा !!


#कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है,

#लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!😎


#याद _रखना,🙅

युही #मैंने 😎👉हवा_ 👻मे #तीर💘 नहीं ❌चलाये है,😕

जो #मेरे👆 से 🙋औकात-औकात😢 करते थे,😣

#उन्हे 👲उनकी _सही📣 जगह भी 👊दिखाये है !!


#शिकवे तो सभी को है ❤️️जिंदगी से साहब..

पर जो #मौज में_जीना जानते है वो_शिकायत नहीं करते…!!


#हमारी 😎 #अफवाह के#धुंए 🌪 वही से #उठते_है,👑

जहाँ ☝#हमारे_नाम 💪 से 👉#आग_लग 🔥जाती हैं !!


dadagiri dabang status
dadagiri dabang status



Dadagiri Status In Hindi

सीधा सा आदमी हूँ Sahab, मैं कोई aandhi नहीं हूँ,#Thappd खाने को Gaal आगे कर दूँ मैं वो Gandhi नहीं हूँ।


#खुलकर😎 सामना _करते हैं 🙎‍♂️💪हम #अपनी 👉मुसीबतों_से,

फिर #चाहे🧐 मामला #प्यार😍 का हो👆 या #दुश्मनी का. जीत👑 हमेशा #हमारी होती है😉 !!


#दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि

पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं


#Status 📝ऐसा हो 👌कि आग 🎇लग जाये😅 #Status_World 😊में,

हमारी 🙋छोड़ो हम😏 तो 👉#खुद ही #–आग🔥 है😎 दुनिया 👷मे !!


हर☝🏽 बार माफ़ी🙏🏻 मांगता 😔हूँ तो #ये👉🏼 मत❌ समझना🤔 की ग़लती😏 मेरी🙋🏻‍♂ है बस तुझसे👆🏼जुदा💔 होंने से डर😰 लगता हैं


कोई 😀#दिक्कत 😏नहीं है ना,😌

जा 🚶_साले 👮को बता😒 देना मेरा 👉#नाम,

अगर 😶तब भी 😳न❌❓ समझे,😡

तो #call📲 कर के 🔪मुझे 💭_बता #देना !!


Dadagiri Khatarnak Status

#इरादा 😒स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀#ऊसको💫 समझाना था,☺

😔लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#स्टेटस 🤴🏻👉#किंग👑 😯#बोल🌎 दिया !!


 "देख PAGLI.... तेरे मेरे प्यार तो FLOP होगया लेकिन,

 तेरे यादों मे लिखे हुवे सरे स्टेटस SUPERHIT होगया"


dadagiri gangster status
dadagiri gangster status




कल उसने कहा, जानू तुम ~ शरीफ नहीं लगते…

मैंने कहा शरीफ तो बच्चे होते हैं, हमारी तो ~ दादागिरी  चलती है..!!


तलवार पे चाहे कितनी भी जंक लगे हो गर्दन काट सकती है,

शेर कितना भी बूढ़ा हो जाए शिकार करना नहीं भूलता,

और हम कही भी चले जाए लोगो में खौफ खत्म नही होता..!!


#_पगली👱

तेरा 👸🏻 👉_यार तो अपने😎 ख़ानदानी# 👑 #ʟօօk से ही #Attitude वाली #लड़कियों 👯को _प्यार 💑में ❤डाल देता हे‍️ 

वरना 😱 बाकी ☝🏻 #बच्चे 👦🏼तो😂 #fair-And-handsome👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋🏻ही 😆खाते हे !!


Jarurat है Mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने वालों की,

पुराने वाले 😜 To अब #भाई को चाहने 😘 Lage Hai…


झुक के बात करने की आदत बना ले

काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि

आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है


Dadagiri Badmashi Status Hindi

“भाई” बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है

वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं


#सिरफिरा #लड़का हूँ #मैं,

#ज़रुरत #पड़ने पर हर #जगह #भिड़ #सकता हूँ…!!


झुक के बात करने की आदत बना ले

काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि

आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है


dadagiri status in hindi
dadagiri status in hindi




🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी… 👑

😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है 😌


#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫

अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!


#मुझे👉#Make_up💄 की #जरूरत☝️ ❌नहीं, #मेरी #_Smile😊 ही मुझे _Cute👈बना😉 देती हैं🤗 !!


Dadagiri Gangster Status Hindi

#धोखा 💔 मिला #जब☝️ प्यार 😍 में, #ज़िंदगी ✊ में #उदासी_छा 😔 गयी , 😭

#सोचा_था 😕 छोड़ दें #इस_राह❌😤 को, #कम्बख़त #मोहल्ले 🏠 में 👉👩#दूसरी 😂आ गयी !!


ज़िन्दगी 👍 को इतनी भी सस्ती मत समझो

कि 2 कौड़ी के लोग 😏 आकर

तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल 👊 जाए 😏 😎 😏


#तारे🌠 भी 👉#चमकते🌟 है, #बादल ☁भी _बरसते ⚡है,

👉तू क्या.?? हमारे #दुश्मन😣 भी #पैर 👇पकरने को #तरसते😏 हैं😎😎 !!


#धोखा 💔 मिला #जब☝️ प्यार 😍 में, #ज़िंदगी ✊ में #उदासी_छा 😔 गयी , 😭

#सोचा_था 😕 छोड़ दें #इस_राह❌😤 को, #कम्बख़त #मोहल्ले 🏠 में 👉👩#दूसरी 😂आ गयी !!


#दिमाग 👉पागल_ है और #दिल❤️️ दीवाना,😍

#Дттїтцdё😏 क्या होता है❓ #हमसे 👉सीखेगा जमाना🌏 !!


तुझे क्या लगा तू छोड़ के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा

घंटा!! तू लडकी है, ऑक्सीजन नहीं


#BÈTÀ 👶🏻#थानो🚨 मे 📶 #RÈPØRT📝लिखवाएगा 😈

तो ☝🏻भी 👎🏻#मेरा😎 कुछ ÑÀHÍ 👋🏻 #उखाँड़ 💪🏽पाएगा🕶

#जहाँ 🌎 👹 TÛ #जाएगा 👣

वहाँ 👉🏼मेरा🙋🏻‍♂ #ÑÁÀM 🗣लेते ही🙌🏻

#SÀÁMÑÈ 👥 वाला 👂#खड़ा 🙏हो जाएगा😎


Dadagiri Status For Facebook

किसी ऊंचे से पहाड़🗻 पर चढ़कर #मैं खुली वादियों⛅ में तुम्हारा👸 नाम✍ जोर-जोर से #चिल्लाना चाहता हूँ😌,,,,

सुनो,,मैं तुमसे👸 बेहद इश्क❤ करना चाहता हूँ


dadagiri status hindi
dadagiri status hindi




अभी मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना

कल को मशहूर हो जाऊं तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना


मैं अपनी ज़िन्दगी😊 को कुछ इस ~ कदर शान ⚒️से जीता हूँ,

..मुझसे टकराने💪 वालों को ~ औकात ⏳दिखा देता हूँ..!!


Dadagiri Status For Whatsapp

#फूल🌹 जेसी😘 #जिंदगी🎏 थी तो भी #हथियार⚔ अच्छे🤛 लगते👌 थे | #गर्लफ्रेंड👸 के नकली🍃 #I__LOVE_YOU💕 बोलने👄 से तो #अच्छा,😵 मेरे😎 #यार👬 अच्छे लगते😍 थे


!! आसमान में तारे #चमक रहे हैं, और #बादल बरस रहे हैं,

 तेरी क्या #औकात मेरे तो दुश्मन भी #पैर पकड़ने को ~ तरस रहे हैं !!


#दोस्ती👬 _दिल❤️️ Se karoge तो 👉#Jaan भी देने🔥 ke liye tayaar hu✔️✔️ 

लेकिन,#Dushmani👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!


“#सुन🗣️_ÔYÈ…!

#MÈRÊ_गर्दन की “नस” भी MÈRÊ👦 जैसी #अकड़ती⤵️ जा रही है 

#क्योंकी ÀÁJ तक हमने😎 किसी के SÀÃMÑÉ #सर ÑÀHÍ❌ #झुकाया🙇..!”


अब #मत_खोलना ❌ #मेरी_जिंदगी 😎 की #पुरानी👉 ##किताबों 😏 को,

#जो_था 😒 वो मैं #रहा_नहीं, #जो हूँ 😎 वो #किसी को 👥 #पता_नहीं☝️ !!


 #ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,

जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,

#To_बस # विस्फोट_होती_है..!!


लड़कियाँ 🙎 👱🏻‍♀ मेरे 🙋🏻‍♂#Aттιтυ∂є 💪🏻 से #Jalri🔥 है और 👨🏻 

#Dushman 🙋🏻‍♂mERE tEWAR ✊🏻से😎 _बाकी☝🏻 तो पूरी 🌍 #Duniya ☀#धूप से #जलरी 🔥है !!


इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’

शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं


 #ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,

जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,

#To_बस # विस्फोट_होती_है..!!


dadagiri khatarnak status
dadagiri khatarnak status




#बेटा 😅जैसे 👉#मुर्गे 🐔को _काटते 💁🏻‍♂है #वैसा तुझे🤨 भी #काट🔪 दु,

चल 🙃बता किस 😏#तरफ तेरा☝️ #रूख मोड़ 😋दु !!


न पुलिस  में रिपोर्ट हुई.. और न अदालत  में कोर्ई सुनवाई हुई !!

 भाई की ~ दादागिरी  ही थी, जो वारदात ऑन द स्पॉटहुई !!


#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,

क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और

#बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है.


मैंने कुछ लोग 👳‍♂👳‍♂लगा रखे हैं पीठ 🥁 पीछे 📞बात 📞करने के लिए … 

✖ पगार कुछ नहीं है #उनकी पर काम बड़ी ✌ 👌 ईमानदारी ✌ 👌से करते हैं


Latest Dadagiri Status In Hindi

“ #_SHÓHRÀT 👑 तो #_BÀDÑÀÃMÍ 🔫 से #मिलती  है..

क्योंकि यहाँ #लोग_BÀDÑÀÃMÍ 👥 के किस्से #कान 👂 लगाकर SÚÑTÈ हैं..!”


सुन बे ..!! तू अपनी औकात में रह..!! 

अपनी दादागिरी और भाईगीरी दोनों ~ ख़ानदानी हैं !!


 जो लडकिया मुझे Bad Boy कहती है,

शायद उन्हें ए नही पता की

शहजादे कभी सुधरे हुए नही होते...


इस चोट को अपने Dil-O-Dimag पर Kayam rakhna. 

कल यही आंसू क्रांति का #सैलाब बनकर, इस मुल्क की सारी Attitude wali #गंदगी को बहा ले जाएंगे.


🎆🎆वक्त - वक्त की बात है ,आज आपका है तो 🐦🐦🐦उड़ लीजिये, कल हमारा होगा तो उड़ा देंगे 🔫🔫🔫


हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैं

और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं


जिस #प्रकार 👉🏻किससे 🗣बनाने से बनते⚡️हैं,📄

#मंजिल🏤👉 #ढूंढने से _मिलती है, 👀

उसी प्रकार 👉🏻#Дттїтцdё को_बिजली ⚡

#हमारे😈 👉#STATUS 💬से मिलती है😎 !!


“  #JÚÑG लगी #तलवारो⚔ पे ÀSS #धार ✨_चढानी होगी

#कुछ✨ LÓG😒 #_AÚKÀÃT 😏भूल GYE हे,

_शायद उनको 😠【 🔪HUMÀRI🔪】😎 याद #DILÀÁÑÏ होगी..!”


 तू अकड़ 💪 में अभी  मुझसे काफ़ी छोटा है

मैं तेरा बाप  नही ❌ बल्कि तेरे बाप का बाप हूँ

तेरा दादा तू मेरा पोता....


!! जब हम दोनों  रास्ते पर निकलते हैं, तो लोग ~ कंफ्यूज हो जाते हैं,

कि हम भाइयों  में से कौन बाद्शाह है !! जलवा..!!


सुन बे ! मुझे हारने का नहीं जीतने का शौक है.,

मुझे हराने वाले कई ~ यमलोक  पहुँच लिए !!..


#HÛM 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,

#HÛM _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #SSÀSTÍ🏢👈मे हुए है..

#_DÀRÑÃ है, 🙀 तो वो👉#LÓG डरे #ज़िन्हे

#_चूहो🐭 ने पैदा करके #SHÈR 🐯का ÑÀÁM 👈🗣दे रखा है..!”


सुन बे बेवड़े, मेरे ~ भाई की तरफ आँख उठाकर देखा न, तो आँखें  निकाल कर गोटियाँ खेलूँगा..!! समझा बे !!


~ ज़िन्दगी में अपनी कुछ इस तरह का अंदाज़ रखो,

जो कोई तुम्हें समझ ना पाए उसे नज़रंदाज़ रखो ..!!


👀👁नजर झुका कर और औकात में #रहकर बात करना, 

वरना हम तो 🚕🚕100 नंबर वाली 🚔🚔गाड़ी में बैठकर #जायेंगे, 

लेकिन तुम 🚑🚑🚑108 में लेटकर जाओगे 👆👆👆


उन 👱‍♀ पंछियो 🐥 को कैद ⛩ में रखना 💝 आदत नहीं ❌ हमारी 

जो 🙇‍♀ हमारे दिल 💖 के पिंजरे 🔃 में रेहकर 💢 गैरो के 💑 साथ उड़ने ♻ का शोक रखते है.!!!


चर्चाओं 📞☎ में रहने का हमें शौंक ✖ नहीं ,

😍 हमारी हर बात के चर्चे है 😎 तो हम क्या करें..


#रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है,

जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है…!!


👉हर बात के जवाब में मुस्कुराना ही 😁😁अच्छा है, क्योकि हर किसी को 🔫🔫गोली तो मारी #नहीं जा सकती 👈👈👈


#लड़कियाँ 🙎 👱🏻‍♀ मेरे 🙋🏻‍♂#Aттιтυ∂є 💪🏻 से #जलरी🔥 है और 👨🏻 

#दुश्मन 🙋🏻‍♂मेरे तेवर ✊🏻से😎 _बाकी☝🏻 तो पूरी 🌍 #दुनिया ☀#धूप से #जलरी 🔥है !!


“HÃR #जगह _रोशन💡 है जैसे कोई #LÍGHT⚡ है,

JISÑÉ भी #लिया है मुझसे #पंगा🗡️ _साले की हवा💨 #TÍGHT हैं..!!”




Post a Comment

0 Comments