महाकाल शायरी / Mahakal Shayari

Install Groww App and Earn Money

महाकाल शायरी / Mahakal Shayari

Mahakal shayari, Mahakal shayari in hindi, Mahakal shayari hindi, latest Mahakal shayari, Mahakal shayari 2020, Mahakal shayari latest collection, har har mahadev shayari, mahakal status, mahakal status for whatsapp, mahakal status for facebook

Mahakal Shayari

शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं,
आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं।
रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने,
जब देखा उसने “महाकाल” के दीवाने आए हैं।


Mahakal Shayari

महाकाल के भक्तों से पंगा,
और भरी महेफिल में दंगा मत करना
वरना करूँगा चौराहे पे नंगा
और भेजूँगा तेरी अस्थियों को गंगा।

Mahakal Shayari

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना,
हम तेरी जन्नत के मोहताज नही।
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी हैं
वहाँ तेरी भी कोई औकात नही।

Mahakal Shayari

काबिल ए तारीफ हैं वो ज़िन्दगी,
जो महाकाल के चरणों में जगह बनाती हैं।
छोड़कर दुनिया की तमाम फ़िज़ूल बाते
महाकाल के नाम में रम जाती हैं।

Mahakal Shayari

वो अजन्मे हैं, उनका ना आदि हैं ना अंत हैं,
अविनाशी हैं, कालोपरि हैं,
पंच महाभूतो के नाथ “भूतनाथ” हैं
वो कालो के काल महाकाल हैं वो।

Mahakal Shayari

महाकाल के भक्तो की खैरियत मत पुछो प्यारो,
ये तो अपनी ही मौज में रहते हैं,
पल पल प्रेम आँसु पिया करते हैं
हर लम्हा महाकाल के चरणो में जिया करते हैं।

Mahakal Shayari

महाकाल तेरी कृपा रही तो
एक दिन अपना भी मुकाम होगा।
70-80 लाख की AUDI CAR होगी और
FRONT शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा।

Mahakal Shayari In Hindi

वो गुरु हैं मेरा, वो मित्र हैं मेरा,
वो साथ हैं मेरा, वो विश्वास हैं मेरा,
वो मार्गदर्शक हैं मेरा, वो शासक हैं मेरा,
वो मेरा, मैं उसका, वो महाकाल हैं मेरा।


Mahakal Shayari 2020

तेरी चौखट पे सर रख दिया हैं,
भार मेरा उठाना पड़ेगा।
मैं भला हूँ बुरा हूँ मेरे महाकाल
मुझको अपना बनाना पड़ेगा।


Mahakal Shayari Hindi

जिसके सिर पर हाथ महादेव तुम्हारा हैं
रोशन उसका सारा जहा हैं।
किस्मत महादेव तेरे हाथ में हैं मेरी
लिख दे पूरी उम्र सेवा तेरी।


Mahakal Status

हरे भरे पेड़ पर सूखी डाली नही होती
जो कोई महाकाल के
चरणों में जा के नमन करे
उसकी झोली कभी खाली नही होती।


Mahakal Shayari for facebook

तैरना हैं तो समंदर में तैरो,
नदी नालों में क्या रखा हैं।
प्यार करना हैं तो महाकाल से करो
इन बेवफाओ में क्या रखा हैं।


महाकाल शायरी 

नजर पड़ी महाकाल की मुझ पे
तब जाके ये संसार मिला।
बड़े ही भाग्यशाली शिवप्रेमी हैं हम,
जो महाकाल का प्यार मिला।

महाकाल शायरी 

महादेव के दरबार में, दुनिया बदल जाती हैं,
रहमत से हाथ की लकीर बदल जाती हैं।
लेता हैं जो भी दिल से, महादेव का नाम
एक पल में उसकी, तकदीर बदल जाती हैं।



मैं नही कहता मैं साधु हूँ, ना ही संत हूँ,
मैं तो महादेव का एक तुच्छ सा भक्त हूँ।
मैं तो महादेव से ही शुरू हूँ
और महादेव पर ही अंत हूँ।

महाकाल शायरी 

फिदा हो जाऊँ तेरी किस-किस अदा पर महाकाल
अदायें लाख तेरी, बेताब दिल एक हैं मेरा।
ना जीने की खुशी ना मौत का गम,
जब तक हैं दम, महाकाल के भक्त रहेंगे हम।

महाकाल शायरी 

इश्क में पागल छोरे छोरियाँ,
वेलेन्टाईन डे के गुलाब बिन रहे हैं
हम तो बाबा महाकाल के दिवाने हैं,
शिवरात्री के दिन गिन रहै हैं।

महाकाल शायरी 

अपने जिस्म को इतना ना सँवारो,
यह तो मिट्टी में ही मिल जाना हैं।
सँवारना हैं तो अपनी रूह को सँवारो,
क्योंकि उस रूह को ही महाकाल के पास जाना हैं।

महाकाल शायरी 

माया को चाहने वाला
बिखर जाता है,
और मेरे महाकाल को चाहने वाला
निखर जाता है...!



लोग कहते हैं किसके दम पे उछलता हैं तू इतना,
मैंने भी कह दिया जिनकी चिलम के,
हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया हैं,
उन्हीं महाकाल के दम पे उछलता ये बंदा हैं।

महाकाल शायरी 

फुरसत नहीं हैं इंसान को,
घर से महाकाल के मंदिर तक जाने की
और ख्वाहिश रखते हैं,
शमशान से सीधा स्वर्ग जाने की।।

महाकाल शायरी 

तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ,
तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ।
तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये,
क्योंकि मेरे भोलेनाथ, मैं तेरा लाल हूँ।

महाकाल शायरी 

करनी हैं महाकाल से गुजारिश,
आपकी भक्ति के बिना कोई बन्दगी ना मिले।
हर जन्म मे मिले आप जैसा गुरू
या फिर ये जिन्दगी ना मिले।

महाकाल शायरी 

खुशबु आ रही है कही से
गांजे और भांग की
शायद खिड़की खुली रह गयी है
मेरे महाकाल के दरबार की...

महाकाल शायरी 

महाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ
ऐसी कोई बात नही,
तेरी भक्ती से ही पहचान हैं,
मेरी वरना मेरी कोई औकात नही।

महाकाल शायरी 

तेरे दर पर आते आते मेरे महादेव,
जिंदगी की शाम हो गयी।
और जिस दिन तेरा दर दिखा
जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी।

महाकाल शायरी 

नीम का पेड़ कोई चन्दन से कम नही,
उज्जैननगरी कोई London से कम नही,
जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,
वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही।



भुलेंगें वो भुलाना जिनका काम हैं,
मेरी तो महाकाल के बिना गुजरती नही शाम हैं।
कैसे भूलूँ मैं महाकाल को,
जो मेरी जिदगी का दुसरा नाम हैं।

महाकाल शायरी 

महादेव नाम आधार हैं,
जिसका वो तो किस्मत वाला हैं,
जीवन भर वो निर्भय रहता हैं,
जिसका महादेव रखवाला हैं।

महाकाल शायरी 

दुःख की घड़ी उसे डरा नही सकती,
कोई ताकत उसे हरा नही सकती,
और जिस पर हो जाये तेरी मेहर मेरे महादेव‬
फिर ये ‪दुनिया‬ उसे मिटा नही सकती..! 
जय महाकाल 

महाकाल शायरी 

भटक भटक के ये जग हारा,
संकट में दिया ना कोई साथ।
सुलझ गई हर एक समस्या,
महाकाल ने जब पकड़ा हाथ।

महाकाल शायरी 

सर्पों के बीच रहने वाला क़लापी,
दिगम्बर, मशान ही मेरा मूल स्थान हैं
रूद्र, अघोरा मेरे रूप हैं,
मैं प्रलय रूद्र हूँ, मैं महाकाल हूँ।

महाकाल शायरी 

महाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ
ऐसी कोई बात नही ।
तेरी_भक्ती से ही पहचान है मेरी वरना
मेरी कोई ओकात_नही ।।

महाकाल शायरी 

हम महादेव के दीवाने है,
तान के सिना चलते है,
ये महादेव का जंगल है,
यहाँ शेर श्री_राम के पलते है..!
"हर हर महादेव"



काट देंगे वो हाथ जो मिटाये नाम महाकाल का,
चुम लोंगे वो हाथ जो लिखे नाम महाकाल का।
कितने प्यारे हैं वो लोग, जो लेते हैं रोज नाम महाकाल का
अगर दम हैं तो ये Message को इतना भेजो की,
दुनिया के हर कोने में गुँजे नाम महाकाल का।

महाकाल शायरी 

मौत की गोद में सो रहे हैं
धुंए में हम खो रहे है
महाकाल की भक्ति है सबसे ऊपर
शिव शिव जपते जाग रहे है, सो रहे हैं!

महाकाल शायरी 

कैसे कह दूँ कि मेरी,
हर दुआ बेअसर हो गई,
मैं जब जब भी रोया,
मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई .



महाकाल शायरी 

माफ करना मेरी गलतियों को,
तेरा ये भक्त अभी अनजान है,
मुझे तो बस इतना पता है भोले,
तेरा नाम तीनों लोकों में महान है!!

महाकाल शायरी 

शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया;
मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,
जो कभी किसी ने भी न पाया!

महाकाल शायरी 

मैनें तेरा नाम लेके ही
सारे काम किये है महादेव
और लोग समजतें है
की बन्दा किस्मत वाला है

महाकाल शायरी 

Shiv Ki Jyoti Se Noor Milta Hai
Sabke Dilon Ko Surur Milta Hai,
Jo Bhi Jaata Hai Bholey Ke Dwaar,
Kuch Na Kuch Zarror Milta Hai
“Happy Maha Shivratri”



Post a Comment

0 Comments